रणबीर कपूर को 'शमशेरा' की रिलीज से पहले आई पापा ऋषि की याद, बोले- 'काश वो मेरे साथ होते'

एक्टर रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म 'शमशेरा' से बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी करने जा रहे हैं। ऐसे में उन्होंने अपने पिता और दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर को याद किया है। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

रणबीर कपूर को 'शमशेरा' की रिलीज से पहले आई पापा ऋषि की याद, बोले- 'काश वो मेरे साथ होते'

बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) तीन साल बाद एक्शन फिल्म 'शमशेरा' से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। हर कोई उनके इस दमदार रोल के बारे में ही बात कर रहा है। रणबीर अपनी इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड भी हैं, लेकिन उनकी ये खुशी उनके पापा और दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर (Late Rishi Kapoor) के बिना अधूरी है। रणबीर ने उन्हें याद करते हुए कहा है कि, काश उनके पिता इस फिल्म को देखने के लिए उनके साथ होते। 

ranbir

बता दें कि, रणबीर कपूर आखिरी बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'संजू' में दिखाई दिए थे। इस फिल्म में उन्होंने एक्टर संजय दत्त के जीवन को जिया था। इसके बाद 30 अप्रैल 2020 को कोरोना के संकट के दौर में ऋषि कपूर इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए थे। अब जबकि ऋषि इस दुनिया में नहीं हैं, ऐसे में रणबीर को अपने पापा की याद आ रही है। 

ranbir

'टाइम्स ऑफ इंडिया' के साथ हुए एक इंटरव्यू में रणबीर ने अपने पापा ऋषि को याद करते हुए कहा है, ''मैं चाहता हूं कि, काश मेरे पिता इस फिल्म को देखने के लिए जिंदा होते। वो मेरे काम की आलोचना को लेकर हमेशा स्पष्ट रहे हैं। अगर उन्हें पसंद आया या फिर कुछ पसंद नहीं आया, वो स्पष्ट रूप से बोलते थे। ये दुख की बात है कि, वो इसे देखने के लिए मेरे साथ नहीं हैं, लेकिन मैं एक्साइटेड हूं कि, मुझे इस तरह की फिल्म करने का मौका मिला है। मुझे उम्मीद है कि, कहीं न कहीं से वो मुझे देख रहे हैं और उन्हें मुझ पर गर्व है।''

RANBIR

इससे पहले, रणबीर कपूर की मां और एक्ट्रेस नीतू कपूर ने 'न्यूज 18' को दिए एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए कहा था कि, रणबीर उन्हें बहुत याद करते हैं। उन्होंने कहा था, "रणबीर उन्हें बहुत याद करते हैं। उनके मोबाइल स्क्रीनसेवर में अभी भी ऋषि की फोटो है। कई बार मैंने उनकी आंखों में आंसू देखे हैं, लेकिन वो हमेशा बहुत मजबूत रहते हैं।''

RANBIR

(ये भी पढ़ें- गिन्नी विर्दी ने पति परमिंदर पर लगाया मारपीट का आरोप, बोलीं- 'मेरी बेटी को फर्श पर पटक दिया था')

इसके अलावा नीतू कपूर ने एक थ्रोबैक इंटरव्यू में बताया था कि, साल 2018 में ऋषि कपूर की हेल्थ कंडीशन के बारे में जानकर रणबीर का क्या रिएक्शन था। नीतू ने कहा था, ''जब मुझे ऋषि के कैंसर के बारे में पता चला, उस वक्त रणबीर ट्रैवल कर रहे थे। जब वो वापस आए, तो मैंने रणबीर को बैठाकर उन्हें ऋषि के कैंसर के बारे में बताया, जिसे सुनकर उनकी आंखों में आंसू आ गए थे। एक घंटे से ज्यादा वक्त हो गया और वो इस बात को मानने से इनकार कर रहे थे, लेकिन बाद में उन्होंने अपने आप को शांत किया और इस स्थिति से निपटने के लिए खुद को तैयार किया था। इसके अगले दिन वो अपने पापा को लेने के लिए दिल्ली गए और फिर दोनों ऋषि के इलाज के लिए न्यूयॉर्क गए थे।''

RANBIR

(ये भी पढ़ें- जन्मदिन से पहले मलाइका अरोड़ा ने BF अर्जुन कपूर को दिया सरप्राइज, पेरिस में बर्थडे मनाएगा कपल)

वर्क फ्रंट की बात करें, तो फिलहाल रणबीर 'शमशेरा' से बड़े पर्दे पर वापसी करने को तैयार हैं। ये फिल्म 22 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके बाद वो 'ब्रह्मास्त्र' में अपनी पत्नी और एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। ये फिल्म 9 सितंबर 2022 को रिलीज की जाएगी। 

RANBIR

(ये भी पढ़ें- अर्जुन कपूर की बहन अंशुला ने बताई अपनी इनसिक्योरिटी, जीजा आनंद आहूजा ने किया ये कमेंट)

फिलहाल, हमें तो रणबीर की दोनों फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है। वैसे, रणबीर और ऋषि की इस बॉन्डिंग पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.