रणबीर कपूर ने 'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली से सीखे अच्छे पिता बनने के गुण, देखें प्यारा वीडियो

हाल ही में, एक्टर रणबीर कपूर टीवी शो 'रविवार विद स्टार परिवार' में एक विशेष अतिथि के रूप में दिखाई दिए, यहां वह 'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली से अच्छे डैडी के गुण सीखते नजर आए। आइए दिखाते हैं वीडियो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

रणबीर कपूर ने 'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली से सीखे अच्छे पिता बनने के गुण, देखें प्यारा वीडियो

अभिनेता रणबीर कपूर  (Ranbir Kapoor) वर्तमान समय में अपनी फिल्म 'शमशेरा' के प्रचार में व्यस्त हैं। इसके अलावा, पर्सनल लाइफ में वह इस साल पत्नी आलिया भट्ट के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। दोनों ने अप्रैल 2022 में एक इंटीमेट समारोह में शादी की थी। जून 2022 में आलिया ने सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी साझा की थी। 

alia bhatt

(ये भी पढ़ें- पृथ्वी अंबानी ने राधिका मर्चेंट के 'अरंगेत्रम' में पहने थे 6,000 रुपए के जूते, लग रहे थे क्यूट)

हाल ही में, एक इंटरव्यू में रणबीर ने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करने की बात कही। उन्होंने खुलासा किया कि, वह आलिया के साथ पहले दिन से ही बच्चे पैदा करने की बात कर रहे हैं। 'बाजार इंडिया' से बात करते हुए अभिनेता ने कहा कि, वे हमेशा से बच्चा चाहते थे। रणबीर ने यह भी कहा कि, वह उत्साहित हैं और जीवन में इस नए अध्याय को शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

alia

इस बीच, 6 जुलाई 2022 को पैपराजी ने अभिनेता रणबीर कपूर को 'डैड-टू-बी' कहकर बधाई दी, इसके जवाब में रणबीर ने कहा, 'तू चाचा बन गया, तू मामा बन गया।' इस बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

(ये भी पढ़ें- एमएस धोनी ने अपनी पत्नी साक्षी को कैसे किया था प्रपोज? खुद क्रिकेटर ने किया था खुलासा)

रणबीर कपूर जल्द ही एक म्यूजिकल टीवी शो 'रविवार विद स्टार परिवार' में एक विशेष अतिथि के रूप में दिखाई देंगे और हाल ही में, होने वाले पिता को 'अनुपमा' उर्फ ​​​​रुपाली गांगुली से अच्छे डैडी के कर्तव्यों को सीखते हुए देखा गया। सेट से इसके कुछ वीडियोज भी सामने आए हैं। 'ईटाइम्स' और 'पिंकविला' ने अपने इंस्टा हैंडल पर सेट से कुछ वीडियोज शेयर किए हैं, जिसमें रणबीर को एक बच्चे को संभालते और डैडी के कर्तव्यों में महारत हासिल करने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो काफी मनमोहक है, जो आपका दिल पिघला देगा।

वीडियो में रणबीर को एक बच्चे को गोद में लिए देखा जा सकता है और होस्ट अर्जुन बिजलानी, रणबीर को बच्चों को संभालने के लिए अच्छी ट्रेनिंग देने के लिए रुपाली गांगुली की प्रशंसा करते हैं। जैसे ही, वह बच्चे को उनकी मां को सौंपने के लिए दर्शकों की ओर जाते हैं, रणबीर, रुपाली से पूछते हैं, "आपने इसकी नज़र तो उतारी है ना।" इस पर रुपाली बच्चे की नजर उतारती हैं। शो के इस एपिसोड में 'बर्फी' अभिनेता को डायपर बदलने और बच्चे को दूध पिलाने जैसे अन्य डैडी कर्तव्यों का पालन करते हुए देखा जाएगा। वीडियो को देखकर साफ है कि, रणबीर निश्चित रूप से एक अच्छे पिता बनेंगे।

रणबीर और वाणी कपूर इस शो के आगामी एपिसोड में मेहमान होंगे और सितारों ने हाल ही में मुंबई में शो के लिए शूटिंग की। सेट पर 'अनुपमा' की टीम के अलावा, 'इमली' की स्टार कास्ट भी मौजूद थी।

ranbir vani

(ये भी पढ़ें- पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने डॉ. गुरप्रीत कौर संग की शादी, वेडिंग फोटोज आईं सामने)

वर्क फ्रंट की बात करें, तो आलिया फिलहाल लंदन में ब्रिटिश स्टार गैल गैडोट के साथ अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। उनके पास रणवीर सिंह के साथ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' भी है। होने वाले माता-पिता जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में एक साथ दिखाई देंगे। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी नजर आएंगे। इसके अलावा, रणबीर जल्द ही वाणी कपूर और संजय दत्त के साथ फिल्म 'शमशेरा' में धमाल मचाने को तैयार हैं। उनके पास श्रद्धा कपूर के साथ लव रंजन की भी एक फिल्म है।

alia

फिलहाल, आपको होने वाले डैडी के रूप में रणबीर का ये अवतार कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.