Ranbir Kapoor ने 'ADHM' में Aishwarya संग इंटीमेसी वाली पोस्ट को किया लाइक, नेटिजंस ने किया रिएक्ट

हाल ही में, एक 'रेडिटर' ने दावा किया कि एक्टर रणबीर कपूर ने ऐश्वर्या राय संग 'ऐ दिल है मुश्किल' फिल्म में अपनी इंटीमेसी की एक पोस्ट को लाइक किया है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Ranbir Kapoor ने 'ADHM' में Aishwarya संग इंटीमेसी वाली पोस्ट को किया लाइक, नेटिजंस ने किया रिएक्ट

पॉपुलर एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने फिल्ममेकर करण जौहर की 2016 की रोमांटिक फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल में' पहली बार ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया था। फिल्म में उनकी केमिस्ट्री ने लाखों दिल जीत लिए थे। तब से, रणबीर और ऐश्वर्या के बीच अच्छी बॉन्डिंग है और वे अक्सर एक-दूसरे की उपलब्धियों में चीयरलीडर्स बनते हैं।

रणबीर कपूर ने ऐश्वर्या संग रोमांटिक पोस्ट को किया लाइक?

एक 'Reddit' यूजर ने 'ADHM' में रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय की इंटीमेसी वाली पोस्ट का स्क्रीनग्रैब साझा किया। यह पोस्ट मुख्य रूप से इस बात पर आधारित थी कि कैसे दोनों कलाकार एक लिप-लॉक पल साझा करने के करीब थे। इसके अलावा, 'Reddit' यूजर ने दावा किया कि अभिनेता ने इस पोस्ट को लाइक किया था।

Ranbir Kapoor

Ranbir Kapoor

पोस्ट के ऑनलाइन साझा होने के तुरंत बाद, कई नेटिजंस ने इस पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया। एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा कि यह रणबीर की प्रोफाइल नहीं हो सकती है, क्योंकि एक्टर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नहीं हैं। हालांकि, कई नेटिज़ंस ने एक्टर के सोशल मीडिया हैंडल की 'फ़ॉलोइंग लिस्ट' की ओर भी इशारा किया, जिसमें इंडस्ट्री के कई प्रतिष्ठित सेलेब्स के नाम भी शामिल हैं, जिससे ये साबित होता है कि शायद ये अकाउंट रणबीर का ही है। देखें कमेंट्स।

Ranbir Kapoor

Ranbir Kapoor

Ranbir Kapoor

Ranbir Kapoor

Ranbir Kapoor

Ranbir Kapoor

पोस्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें

Abhishek Bachchan ने Aish संग फिर से काम करने की प्लानिंग का किया खुलासा, उन्हें बताया 'बेस्ट मॉम'...पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जब रणबीर कपूर ने ऐश संग बॉन्डिंग के बारे में की बात

एक बार, रणबीर कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में पूर्व 'मिस वर्ल्ड' ऐश्वर्या के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की थी। रणबीर ने बताया था कि शुरुआत में उन्हें विश्वास ही नहीं हुआ कि ऐश्वर्या उनके साथ काम करने के लिए तैयार हैं। हालांकि, उन्होंने यह भी साझा किया था कि कैसे एक साथ काम करने के दौरान दोनों के बीच एक खूबसूरत रिश्ता बन गया।

रणबीर ने साझा किया था, “अनुभव बहुत अच्छा रहा है। कौन सा अभिनेता उनके साथ रोमांस नहीं करना चाहेगा? यह मेरे करियर का एक ऐतिहासिक क्षण था, जब करण (जौहर) ने मुझसे कहा कि वह उन्हें (ऐश) कास्ट करेंगे। मैंने सोचा कि वह मना कर देंगी और मेरे साथ काम नहीं करेंगी। उस समय से मेरी उससे दोस्ती है।''

ranbir-aishwarya

जब Aishwarya ने पैरेंट्स संग रहने को किया डिफेंड, ससुराल से झगड़े की अफवाहों के बीच वायरल हुआ वीडियो...देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जब ऐश्वर्या ने बताया आराध्या का क्रश हैं रणबीर

ऐश्वर्या ने 'Filmfare' के साथ बातचीत में उस पल को याद किया था, जब उन्होंने रणबीर कपूर को अपनी बेटी आराध्या बच्चन से 'रणबीर अंकल' कहकर मिलवाया था। इस पर अभिनेत्री की प्यारी बेटी ने विरोध किया था और कहा था, 'नहीं आरके!', उसी घटना को समझाते हुए ऐश्वर्या राय बच्चन ने बताया था, “मैं आपके (रणबीर) पिता के लिए क्रेजी थी और आप पहले व्यक्ति हैं, जिनके प्रति आराध्या उसी शर्मीले भाव के साथ रिएक्ट कर रही है। जीवन पूर्ण चक्र में आ रहा है। उन्हें 'तमाशा' का गाना 'मटरगश्ती' बहुत पसंद है। हमने उनके चौथे जन्मदिन के लिए गाने के स्टेप्स किए थे। सेट पर मैंने रणबीर से उनका परिचय 'रणबीर अंकल' के रूप में कराया। उन्होंने मजाक में कहा, 'नहीं आरके!' दो बार उसने उन्हें 'अंकल' कहकर बुलाया, लेकिन दूसरे दिन अचानक यह 'आरके' हो गया। हम सब उस पर खूब हंसे थे।''

ranbir-aishwarya

जब Aishwarya के Abhishek संग तलाक की अफवाहों पर रोक लगाने के बाद Shweta ने शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट, देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, रणबीर द्वारा पोस्ट को लाइक किए जाने और इस पर नेटिजंस की प्रतिक्रिया के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.