रणबीर कपूर ने अनुष्का शर्मा की मेंटल हेल्थ का उड़ाया था मजाक, यूजर्स ने एक्टर को कहा- 'मूर्ख'

अभिनेता रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा के पुराने साक्षात्कार का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर अनुष्का की मेंटल हेल्थ का मजाक बना रहे हैं। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

रणबीर कपूर ने अनुष्का शर्मा की मेंटल हेल्थ का उड़ाया था मजाक, यूजर्स ने एक्टर को कहा- 'मूर्ख'

मानसिक स्वास्थ्य चर्चा का एक बहुत ही संवेदनशील विषय है। एक व्यक्ति को अपने मानसिक स्वास्थ्य और चिंता के मुद्दों के बारे में बात करने के लिए बहुत साहस की आवश्यकता होती है और जब भी वे इसके बारे में बोलते हैं, तो वे लोगों की प्रतिक्रियाओं से डरते रहते हैं। हालांकि, अक्सर हमने देखा है कि, हमारी हस्तियां अपने मानसिक स्वास्थ्य से संबंधित मुद्दों पर बात करने से नहीं कतराते हैं और इसके लिए वह अपने प्रशंसकों से सराहना और सहानुभूति प्राप्त करते हैं।

anushka

(ये भी पढ़ें- विक्की कौशल-कैटरीना की मालदीव वेकेशन से नई तस्वीरें आईं सामने, ब्रेकफास्ट एंजॉय करता दिखा कपल)

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को भी मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों का सामना करना पड़ा और उन्होंने बहादुरी से इस पर काबू पा लिया। अभिनेत्री ने अपनी चिंता के मुद्दों के बारे में सार्वजनिक रूप से बात नहीं की, लेकिन उन्होंने कभी भी इससे इनकार नहीं किया। हालांकि, अनुष्का ने अपने मानसिक स्वास्थ्य के बारे में अपने सबसे अच्छे दोस्त रणबीर कपूर को डिटेल जरूर साझा किया होगा, क्योंकि एक बार एक साक्षात्कार में एक्टर ने उन्हें 'anxiety queen' (चिंता की रानी) कहा था।

alia ranbir

हाल ही में, हमें रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा के उसी इंटरव्यू का एक वीडियो मिला है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में रणबीर, अनुष्का को 'चिंता की रानी' कहते हुए सुना जा सकता है। रणबीर कहते हैं, "अगर वह बातचीत करना चाहती हैं, तो भी उन्हें एक गोली खानी होगी। मैंने उन्हें ऐसा करते देखा है। वह एंग्जाइटी किलर लेती हैं, उन्हें क्या कहा जाता है?"

anushka

(ये भी पढ़ें- करण कुंद्रा ने GF तेजस्वी प्रकाश संग अपनी अजीब लड़ाई का किया खुलासा, देखें मजेदार वीडियो)

इस बीच, अनुष्का अपनी मेंटल हेल्थ के बारे में बात करने में असहज महसूस कर रही थीं, लेकिन जब साक्षात्कारकर्ता ने रणबीर से पूछा कि, क्या वह मानसिक स्वास्थ्य के मामले में ठीक हैं, तो अनुष्का ने तुरंत जवाब दिया कि, अभिनेता थोड़ा और उत्साहित रहने के लिए दवाई लेते हैं। हालांकि, जब रणबीर ने उनसे पूछा कि, वह टीवी पर ऐसा नहीं कह सकतीं, तो अनुष्का ने जवाब दिया कि, वह भी उनके बारे में खबर फैला देंगी। अभिनेत्री ने कहा, "मुझे लगता है कि, वह दवा लेते हैं, ताकि वह थोड़ा और उत्साहित हो सकें, क्योंकि वह चालाक व्यक्ति हैं, इसलिए उन्हें हाथ से कुछ इशारे करने पड़ते हैं।"

(ये भी पढ़ें- अदिति राव हैदरी-सिद्धार्थ की डेटिंग रिपोर्ट्स के बीच एक्टर ने पैपराजी को दी ये चेतावनी)

अब, यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और ट्विटर यूजर्स रणबीर कपूर द्वारा अनुष्का के मानसिक स्वास्थ्य को लेकर की गई टिप्पणी पर उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं। जहां कुछ ने आरोप लगाया कि, रणबीर की पीआर टीमें इंटरनेट से फुटेज को हटाने की कोशिश करेंगी। वहीं, कुछ यूजर्स ने अभिनेता को 'असंवेदनशील' कहा और यहां तक ​​​​कि, उनके व्यवहार के लिए उन्हें 'मूर्ख' भी कहा। इस बीच कुछ और लोग भी इस पूरे सेगमेंट को मजाक करार दे रहे हैं। यहां देखें प्रतिक्रियाएं।

anushka

anushka

फिलहाल, अनुष्का के मानसिक स्वास्थ्य को लेकर रणबीर कपूर की इस प्र​तिक्रिया पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.