रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट संग शादी के सवाल पर दिया ऐसा जवाब, शर्म से लाल हुईं अभिनेत्री

हाल ही में, एक इवेंट के दौरान जब अभिनेता रणबीर कपूर से अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट संग शादी करने की प्लानिंग के बारे में पूछा गया, तो एक्टर ने मजेदार जवाब दिया। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट संग शादी के सवाल पर दिया ऐसा जवाब, शर्म से लाल हुईं अभिनेत्री

इसमें कोई शक नहीं है कि, अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बी-टाउन के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक हैं। दोनों अपने प्यारे बॉन्ड से हमेशा फैंस का दिल जीत लेते हैं। दोनों पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और फैंस उन्हें शादी के बंधन में बंधते देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में, अभिनेता ने अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के पोस्टर लॉन्च के दौरान आलिया भट्ट संग अपनी शादी के बारे में बात की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

Alia Bhatt With Ranbir Kapoor

पहले ये जान लीजिए कि, आलिया भट्ट ने पहली बार प्रोड्यूसर करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ के शो में जाहिर किया था कि, उनका रणबीर पर क्रश है और वह उनसे शादी करना चाहती हैं। इसके कुछ समय बाद ही दोनों के बीच अफेयर की अफवाहें सामने आने लगी थीं। हालांकि, 2018 में सोनम कपूर की शादी में रणबीर और आलिया ने एक साथ ग्रैंड एंट्री करके सभी के सामने अपने रिश्ते को आधिकारिक कर दिया था। तभी से दोनों खुलकर एक-दूसरे पर अपना प्यार लुटाते नजर आते हैं और अब उनके फैंस भी दोनों को जिंदगी भर साथ में देखना चाहते हैं।

(ये भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे ने पति विक्की संग 'अंगूठी ढूंढने वाली रस्म' को किया एंजॉय, देखें कौन हुआ विजेता)

Alia Bhatt With Ranbir Kapoor

15 दिसंबर 2021 को आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और निर्देशक अयान मुखर्जी अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के पोस्टर के लॉन्च के लिए दिल्ली में एक कार्यक्रम में पहुंचे। इवेंट के दौरान एक फैन ने रणबीर से पूछा कि, वो आलिया या किसी और से शादी करने का प्लान कब बना रहे हैं। फैन के सवाल का रणबीर ने मजाकिया जवाब देते हुए कहा, “ठीक है, क्या हमने पिछले एक साल में बहुत से लोगों को शादी करते देखा है? मुझे लगता है कि, हमें इससे खुश होना चाहिए।” इसके बाद रणबीर, आलिया से सवाल करते हुए पूछते हैं कि, “हमारी कब होगी?”

रणबीर कपूर संग शादी की बात सुनकर आलिया भट्ट काफी शरमाने लगती हैं। हालांकि, जब रणबीर ने पूछा, “हमारी कब होगी?”, तो वह हैरान रह गईं और उनसे पूछा, 'आप मुझसे क्यों पूछ रहे हैं? फिर रणबीर ने अयान मुखर्जी की ओर इशारा करते हुए कहा, ''मैं उनसे पूछ रहा हूं, हमारी कब होगी?'' इसके बाद निर्देशक ने अपने दोस्त को जवाब देते हुए कहा, “'आज के लिए एक ही तारीख काफ़ी है। ब्रह्मास्त्र की रिलीज डेट। चलो इंतजार करते हैं।”

Alia Bhatt With Ranbir Kapoor

रणबीर ने ‘R’ नाम से आलिया की खींची टांग

इस इवेंट में रणबीर कपूर अपनी लेडीलव आलिया की टांग भी खींचते नजर आते हैं। एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है, जिसमें रणबीर, आलिया से पूछते हैं कि, उनका ‘R’ से क्या रिश्ता है और लोग ‘RR’ क्यों कहते रहते हैं? रणबीर की ये बात सुनकर आलिया भट्ट शरमा जाती हैं। आलिया, रणबीर से पूछती हैं कि, "क्या जवाब दूं?" फिर रणबीर कहते हैं कि, जो सही है, वो जवाब दो।

इसके बाद आलिया शरमाती हुईं कहती हैं कि, "सच्चाई ये है कि, 'R' मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा नवंबर '8' (रणबीर का लकी नंबर) है।" फिर आलिया, रणबीर से पूछती हैं कि, उनके लिए 'A' का क्या मतलब है? तब आलिया की टांग खींचते हुए रणबीर कहते हैं कि, 'A' का मतलब उनके लिए अमिताभ बच्चन और अयान मुखर्जी हैं।

Alia Bhatt With Ranbir Kapoor

(ये भी पढ़ें- दिव्यांका त्रिपाठी से पति विवेक ने कहा- 'मैं तुम्हें प्यार नहीं करता', एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो)

दिवंगत पिता ऋषि कपूर को रणबीर ने दी ट्रिब्यूट

इस इवेंट में रणबीर कपूर ने ये भी खुलासा किया था कि, उनके पिता ऋषि कपूर नहीं चाहते थे कि, उनके बेटे फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में काम करें। दिवंगत अभिनेता का मानना था कि, भारत में उनकी फिल्म काम नहीं करेगी, क्योंकि कोई भी वीएफएक्स फिल्में नहीं देखता है। इसके बाद रणबीर कपूर अपने पिता को ट्रिब्यूट करते हुए उनकी फिल्म ‘कर्ज’ का एक फेमस डायलॉग ‘क्या तुमने किसी से प्यार किया’ बोलते हैं। यहां देखें इसका वीडियो।

(ये भी पढ़ें- नागा चैतन्य ने बताई सामंथा रुथ प्रभु संग तलाक की वजह! कहा- 'मैं फैमिली का अपमान नहीं सह सकता')

फिलहाल, 7 सितंबर 2022 को रिलीज होने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में फैंस आलिया और रणबीर की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री देखने के लिए बेताब हैं। वैसे, आपको दोनों की जोड़ी कैसी लगती है? हमें में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो/वीडियो क्रेडिट- इंस्टा)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.