रणबीर कपूर ने बताया- '250 रुपये मिली थी पहली सैलरी', मां नीतू ने दी थी ऐसी प्रतिक्रिया

हाल ही में, एक्टर रणबीर कपूर ने अपनी पहली सैलरी के बारे में खुलासा किया है। आइए आपको इसके बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

रणबीर कपूर ने बताया- '250 रुपये मिली थी पहली सैलरी', मां नीतू ने दी थी ऐसी प्रतिक्रिया

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) पिछले काफी समय से सुर्खियां बटोर रहे हैं। प्रोफेशनल और पर्सनल रूप से अभिनेता के जीवन में बहुत कुछ चल रहा है। रणबीर जहां अपनी अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' और 'ब्रह्मास्त्र' के लिए तैयार हैं, वहीं वह जल्द ही पिता भी बनने वाले हैं।

alia bhatt ranbir kapoor

रणबीर की पत्नी और अभिनेत्री आलिया भट्ट ने 27 जून 2022 को अपने सोशल मीडिया पर घोषणा की थी कि, कपल अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहा है। इसके तुरंत बाद, आलिया और रणबीर के लिए बधाई की बरसात होने लगी और अभिनेत्री ने अपनी गर्भावस्था की घोषणा के बाद मिले प्यार के लिए सभी को धन्यवाद भी दिया।

alia

(ये भी पढ़ें- आलिया ने प्रेग्नेंसी में काम करने पर दी प्रतिक्रिया, रणबीर संग अनदेखी फोटो शेयर कर कहा- 'थैंक्स')

जहां आलिया वर्तमान में लंदन में अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' की शूटिंग में व्यस्त हैं, वहीं रणबीर वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म 'शमशेरा' के प्रचार में व्यस्त हैं, जिसमें संजय दत्त और वाणी कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे। प्रमोशन के दौरान रणबीर ने अपनी पहली तनख्वाह और उस पर अपनी मां नीतू कपूर की प्रतिक्रिया के बारे में खुलासा किया। गूगल में अपने बारे में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सवालों के जवाब देने के दौरान उनकी पहली तनख्वाह के बारे में एक सवाल आया। इसका जवाब देते हुए रणबीर ने 'Mashable India' को बताया कि, उनकी पहली तनख्वाह 250 रुपये थी, जो उन्हें अपने पिता ऋषि कपूर की फिल्म 'प्रेम ग्रंथ' में सहायक के रूप में काम करने के लिए मिली थी।

Ranbir Kapoor

रणबीर कपूर ने कहा, “मेरी पहली तनख्वाह 250 रुपये थी, जो मुझे 'प्रेम ग्रंथ' में सहायता करते हुए मिली थी। एक अच्छे लड़के की तरह मैं अपनी मां के कमरे में गया और मैंने उसे उनके पैरों में रख दिया। उन्होंने इसे देखा और वह रोने लगीं, यह उन फिल्मी पलों में से एक था, जिसे मैंने निभाया है।”

neetu

(ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी के बाद ट्रोलर्स के निशाने पर आईं दीपिका-कैटरीना, बचाव में उतरे फैंस)

हाल ही में एक साक्षात्कार में रणबीर कपूर ने कहा था, "आलिया हमेशा मेरी सबसे बड़ी चीयरलीडर रही हैं। वह हमेशा बहुत सहायक रही हैं।" रणबीर ने कहा था कि, उन्हें नहीं पता था कि, पिछले दो हफ्तों में आलिया 'शमशेरा' के निर्देशक करण मल्होत्रा के संपर्क में थीं। उन्होंने कहा था कि, "वह मुझे ज्यादा नहीं बताती हैं, लेकिन वह करण को लोगों की समीक्षा भेज रही हैं। वह टीज़र और पोस्टर पर दर्शकों की प्रतिक्रिया की जांच कर रही हैं।"

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt

रणबीर कपूर ने यह भी कहा था कि, वह विश्वास करना चाहेंगे कि, वह आलिया भट्ट की फिल्म के लिए भी ऐसा ही करेंगे। उन्होंने कहा था कि, वह सोशल मीडिया पर नहीं हैं, इसलिए ऐसा नहीं किया जा सकता है, लेकिन उन्होंने खुलासा किया कि, वे अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में एक-दूसरे को खुश कर रहे हैं और रणबीर के अनुसार वह एक साझेदारी करते हैं।

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt

(ये भी पढ़ें- रणबीर कपूर ने अपनी 'पहली पत्नी' के बारे में की बात, बताया- 'कैसे हुई थी शादी')

वर्क फ्रंट की बात करें तो, रणबीर जल्द ही फिल्म 'शमशेरा', 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा' में नजर आएंगे। इसके अलावा वह 'एनिमल' और लव रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

ranbir

फिलहाल, रणबीर की पहली सैलरी के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.