रणबीर कपूर अपने बच्चों को देने के लिए ये चीज कर रहे हैं इकट्ठा, खुद किया खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता व होने वाले पापा रणबीर कपूर ने हाल ही में कहा है कि, अपने बच्चों के लिए क्या इकट्ठा करना पसंद करते हैं। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

रणबीर कपूर अपने बच्चों को देने के लिए ये चीज कर रहे हैं इकट्ठा, खुद किया खुलासा

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने इसी साल अप्रैल महीने में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस आलिया भट्ट से शादी की थी। मौजूदा समय में वह अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। होने वाले डैडी ने अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'शमशेरा' के प्रमोशन के बीच कई बार अपना उत्साह व्यक्त किया है। पितृत्व को अपनाने के लिए वह कितने घबराए हुए हैं और नई भूमिका के लिए कैसे तैयारी कर रहे हैं, इस बारे में उन्होंने अब तक बहुत कुछ शेयर किया है।

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt

अब हाल ही में, एक साक्षात्कार में 'संजू' स्टार ने खुलासा किया कि, वह अपने बच्चों को क्या देना चाहते हैं। 'बॉलीवुड हंगामा' से बातचीत में रणबीर ने कहा कि, भौतिक चीजें अब उन्हें उत्साहित नहीं करती हैं। लेकिन वह जूते इकट्ठा करना पसंद करते हैं और उम्मीद है कि, वह उन्हें अपने बच्चों को देंगे।

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt

(ये भी पढ़ें- राखी सावंत ने बॉयफ्रेंड आदिल की एक्स पर साधा निशाना, कहा- 'तुम कुछ बिगाड़ नहीं पाओगी')

उनके शब्दों में, ''जैसे-जैसे मैं बड़ा होता गया हूं, मैं सांसारिक चीजों से कम उत्साहित हूं। मैं अब एक घर बना रहा हूं और यही वह चीज है, जिसे लेकर मैं उत्साहित हूं। इसलिए मैं फर्नीचर व घरेलू चीजों के लिए अधिक खरीदारी कर रहा हूं और अब मैंने कार ख़रीदना बंद कर दिया है। इन दिनों मैं जिस कार को चला रहा हूं, वह आठ साल पुरानी है और मैं ज्वेलरी या घड़ियों का भी विशेष शौकीन नहीं हूं। मैं वास्तव में एक दुकानदार नहीं हूं, लेकिन मैं स्नीकर्स इकट्ठा करना जारी रखूंगा, क्योंकि यह एकमात्र जूते ही हैं, जिन्हें मैं पहनने में सहज हूं और उम्मीद है, मैं इन्हें अपने बच्चों को दूंगा। मुझे बेटा हो या बेटी, मैं कोशिश करूंगा और उन्हें एक स्नीकर फ्रीकर भी बनाऊंगा।''

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt

(ये भी पढ़ें- ऋतिक रोशन GF सबा आजाद संग मुंबई एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, हाथों में हाथ डाले दिखा कपल)

रणबीर कपूर अपने आने वाले बच्चे के लिए बेहद उत्साहित हैं। बीते दिनों, उन्होंने आरजे स्तुति से बात करते हुए साझा किया था कि, उन्होंने और आलिया ने अपने होने वाले बेबी के लिए नर्सरी बनाना शुरू कर दिया है। साथ ही दोनों उसके लिए सभी मस्ती भरे काम कर रहे हैं। ये एक्साइटमेंट, नर्वसनेस और टेंशन एक ऐसी चीज है, जिसकी तुलना किसी से भी नहीं की जा सकती है। वह अपने बेबी के आने की जोरों-शोरों से तैयारियां कर रहे हैं और इस सपने को जी रहे हैं। दोनों बस समय के साथ चल रहे हैं।

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt

वर्क फ्रंट की बात करें, तो रणबीर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शमशेरा' हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ संजय दत्त और वाणी कपूर भी हैं। हालांकि, यह बॉक्स आफिस पर उम्मीद के मुताबिक, धमाल नहीं मचा पाई है। अगली बार, वह अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा' में पत्नी आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगे। यह पौराणिक फिल्म 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में आने के लिए पूरी तरह तैयार है। रणबीर के पास रश्मिका मंदाना के साथ 'एनिमल' और श्रद्धा कपूर के साथ लव रंजन की भी एक फिल्म है।

ranbir

(ये भी पढ़ें- मीरा राजपूत ने पहना 70,000 रुपए का फ्लर्टी लेस टॉप, पति शाहिद कपूर संग की स्टाइलिश एंट्री)

फिलहाल, रणबीर के स्नीकर्स वाले बयान पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.