आलिया भट्ट से शादी कर खुद को भाग्यशाली मानते हैं रणबीर कपूर, इंटरव्यू में बताई लव स्टोरी

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों चेन्नई में अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का प्रमोशन कर रहे हैं। प्रमोशनल इवेंट में एक्टर ने अपनी पत्नी व एक्ट्रेस आलिया भट्ट के बारे में बात की। आइए आपको बताते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

आलिया भट्ट से शादी कर खुद को भाग्यशाली मानते हैं रणबीर कपूर, इंटरव्यू में बताई लव स्टोरी

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के प्रमोशन में लगातार बिजी हैं। इस सिलसिले में एक्टर फिल्म का प्रमोशन करने चेन्नई पहुंचे हैं, जिसका एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में रणबीर कपूर, एक्टर नागार्जुन और फिल्म डायरेक्टर एस.एस. राजामौली एक साथ फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे थे। इस प्रमोशनल इवेंट में रणबीर ने अपनी प्रेग्रेंट पत्नी आलिया भट्ट के बारे में भी बात की। हालांकि, आलिया इस इवेंट में मौजूद नहीं थीं। आइए आपको बताते हैं कि एक्टर ने इस इवेंट में क्या कहा है।

Ranbir Kapoor film

(यह भी पढ़ें : कियारा आडवाणी अपनी 'ब्राइड स्क्वाड' में BF सिद्धार्थ की EX आलिया को करना चाहती हैं शामिल)

पहले तो यह जान लीजिए कि बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और उनके पति व एक्टर रणबीर कपूर इस वक्त अपने जीवन के सबसे खूबसूरत दौर का आनंद ले रहे हैं। जी हां, दोनों ने 14 अप्रैल 2022 को शादी की थी और अपनी शादी के दो महीनों बाद ही 27 जून 2022 को उन्होंने अपने फैंस को प्रेग्रेंसी की 'खुशखबरी' दी थी।

Ranbir Kapoor  wife

अब जानते हैं रणबीर ने इस इवेंट में क्या कहा है। दरअसल, प्रमोशनल इवेंट के दौरान एक्टर ने अपनी पत्नी आलिया के बारे में बात करते हुए कहा, "मैंने अब तक की बेस्ट एक्ट्रेस के साथ काम किया है और आखिरकार मुझे उनसे शादी करने का भी सौभाग्य प्राप्त हुआ है। मैं और आलिया इस फिल्म (ब्रह्मास्त्र) में मिले थे और इस फिल्म से ही हमारे प्यार की शुरुआत हुई थी। इस फिल्म के खत्म होने पर हमारी शादी भी हुई और अब आलिया प्रेग्रेंट भी हैं, तो आप सोच सकते हैं कि यह यात्रा कितनी लंबी रही है।''

Ranbir Kapoor

(यह भी पढ़ें : आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी वेट का मजाक उड़ाने पर रणबीर कपूर ने मांगी माफी, कही ये बात)

इस बीच, रणबीर ने अपनी प्रेग्नेंट वाइफ आलिया भट्ट के वजन का मजाक उड़ाने को लेकर माफी भी मांगी थी। दरअसल, यह सब एक यूट्यूब लाइव के दौरान शुरू हुआ, जिसमें अयान मुखर्जी, रणबीर और आलिया अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे। रणबीर का यूं आलिया के वजन का मजाक उड़ाना नेटिजंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया था, जिसे लेकर अभिनेता ने इस प्रमोशनल इवेंट के दौरान माफी मांगते हुए कहा, ''मेरा इरादा किसी को ठेस पहुंचाने का नहीं था। सबसे पहले तो मैं आपको यह बता दूं कि मैं अपनी पत्नी से बेहद प्यार करता हूं। यह बस एक मजाक था, जो मजाक साबित नहीं हुआ। मैं माफी मांगना चाहता हूं अगर मेरी बात से किसी को ठेस पहुंची है। जो लोग मेरे मजाक से नाराज हैं, मैं उन लोगों से माफी मांगना चाहता हूं।''

 

बता दें कि इस इवेंट में आलिया भट्ट अपनी प्रेग्नेंसी की वजह से नजर नहीं आई थीं, लेकिन उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर इस कार्यक्रम की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी प्रमुख भूमिका में नज़र आएंगे। यह पहली बार होगा जब रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। 

alia

(यह भी पढ़ें : 'राम तेरी गंगा मैली' के ब्रेस्टफीडिंग सीन पर मंदाकिनी बोलीं- 'यह वैसा नहीं था, जैसा आज होता है')

वर्क फ्रंट की बात करें, तो रणबीर कपूर इससे पहले फिल्म 'शमशेरा' में नजर आए थे। हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा सकी थी। वहीं, आलिया भट्ट फिल्म 'डार्लिंग्स' में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था। अब कपल एक साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नज़र आएंगे। यह फिल्म 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

ranbir alia

फिलहाल, देखना यह होगा कि क्या यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ पाएगी या नहीं। आपकी इस पर क्या राय है? हमें कमेंट करें और हमारे लिए कोई सुझाव हो, तो अवश्य शेयर करें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.