पापा बनने से पहले रणबीर कपूर ने बताया- 'बच्चों के साथ कैसा है उनका रिश्ता', बॉन्डिंग पर की बात

हाल ही में, एक साक्षात्कार में एक्टर रणबीर कपूर ने बच्चों के साथ अपने बंधन के बारे में बात की है। आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

पापा बनने से पहले रणबीर कपूर ने बताया- 'बच्चों के साथ कैसा है उनका रिश्ता', बॉन्डिंग पर की बात

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) पापा बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, क्योंकि वह और उनकी पत्नी आलिया भट्ट एक साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। बहुत प्यार करने वाले जोड़े ने 14 अप्रैल 2022 को शादी रचाई थी और शादी के दो महीने बाद दोनों ने खुशखबरी शेयर करके अपने लाखों फैंस को खुश कर दिया है। पिता बनने से पहले हाल ही में, एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने बच्चों के साथ अपने इक्वेशन के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

alia

27 जून 2022 को आलिया ने अचानक अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा करके पूरे देश को हैरान कर दिया था। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा हैंडल पर दो तस्वीरें शेयर की थीं। पहली तस्वीर में सोनोग्राफी रिपोर्ट दिखाई दे रही है। दूसरी फोटो एक शेर और शेरनी की तस्वीर थी, जो अपने छोटे शावक को लाड़-प्यार कर रहा था। आलिया ने इन तस्वीरों को कैप्शन दिया था, "हमारा बच्चा .. जल्द ही आ रहा है।"

alia

alia

(ये भी पढ़ें- रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की महंगी संपत्तियां: आलीशान घरों से लग्जरी कारों तक के मालिक हैं दोनों)

'Mashable India' के साथ एक साक्षात्कार में रणबीर कपूर ने बच्चों के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में बात की। जब रणबीर से पूछा गया कि, वह बच्चों के साथ कितने अच्छे हैं, तो अभिनेता ने साझा किया कि, कैसे उनके चचेरे भाई अरमान जैन और आदर जैन जब छोटे थे, तो हमेशा से वे उन्हें पसंद करते रहे हैं। होने वाले डैडी ने कहा, "मैं उसी में विश्वास करना चाहता हूं, मुझे नहीं पता कि मैं अच्छा हूं या नहीं, लेकिन जब मेरे दो छोटे कजिन अरमान, आदर पैदा हुए और बड़े हो रहे थे, तो वे मेरी ‘पूंछ’ की तरह थे। मैं जहां भी गया, उन्होंने मेरा पीछा किया और उन्होंने वास्तव में मुझे बहुत प्यार दिया। इसलिए मुझे लगता है कि, मैं उनके लिए अच्छा था।"

ranbir

इस बीच, रणबीर कपूर ने यह भी साझा किया कि, कैसे उनकी भतीजी समारा भी उनके करीब हैं। उसके बड़े होने के दौरान वह उसके काफी करीब थे। उन्होंने कहा कि, वह बच्चों के करीब हैं और वह कूल अंकल बनना चाहते हैं। यह साझा करते हुए कि, वह चाहते हैं कि, बच्चे उन्हें अंकल के बजाय आरके कहें। रणबीर ने कहा, "मेरी एक भतीजी है, जिसका नाम समारा है, जो अभी 11 साल की है और वह थोड़ी शर्मीली है, वह दिल्ली में रहती है, लेकिन उसके बड़े होने के दौरान मैं उसके काफी करीब था। मुझे विश्वास है कि, मैं बच्चों के करीब हूं। मैं कूल अंकल हूं, लेकिन मुझे अंकल कहलाना पसंद नहीं है। मैं उन्हें 'कॉल मी आरके' कहता हूं, क्योंकि मैं अंकल टैग नहीं चाहता। मैं नहीं चाहता कि, लोग सोचें कि मैं बूढ़ा हूं, इसलिए मैं कहता हूं, बस मुझे 'आरके' कहकर बुलाओ।''

The family

इंटरव्यू में आगे जब रणबीर कपूर से पूछा गया कि, क्या उनके पास कोई टैटू है, तो अभिनेता ने साझा किया कि, फिलहाल उनके पास कोई टैटू नहीं है। हालांकि, उन्होंने कहा कि, वह भविष्य में आलिया या अपने लकी नंबर '8' व अपने बच्चों के नाम पर इंक लगवा सकते हैं। 

alia

(ये भी पढ़ें- रणबीर कपूर ने बताया- '250 रुपये मिली थी पहली सैलरी', मां नीतू ने दी थी ऐसी प्रतिक्रिया)

वर्क फ्रंट की बात करें तो, रणबीर आने वाले दिनों में फिल्म 'शमशेरा' और 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देंगे। तो एक्टर के इस इंटरव्यू के बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.