शादी से पहले आलिया की फोटोज से अपने नए आशियाने को डेकोरेट करवाना चाहते हैं रणबीर कपूर!

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर अपनी लेडीलव आलिया भट्ट की कैंडिड तस्वीरें अपने वॉल पर लगाना चाहते हैं। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

शादी से पहले आलिया की फोटोज से अपने नए आशियाने को डेकोरेट करवाना चाहते हैं रणबीर कपूर!

6 साल पहले मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर के फेमस शो ‘कॉफी विद करण’ के सेट से शुरू हुई दो सितारों की लव स्टोरी से आखिर कौन नहीं वाकिफ है। वे बी-टाउन के पॉवर कपल कहे जाते हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं हैंडसम बॉय रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और इंडस्ट्री की क्यूटेस्ट एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की। दोनों की स्पेशल बॉन्डिंग कई कपल्स के लिए गोल सेट करती है। कुछ सालों से ये कपल पैपराजी का फेवरेट बना हुआ है। दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है और वे इन्हें शादी के बंधन में बंधते देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लगता है कि फैंस की ये चाहत जल्द ही पूरी हो जाएगी। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं। (ये भी पढ़ें- लेडीलव दिशा परमार के साथ वेकेशन पर निकले राहुल वैद्य, शेयर की खूबसूरत फोटो)

उससे पहले ये जान लीजिए कि, साल 2014 में 'कॉफी विद करण' के शो में आलिया भट्ट ने क़ुबूल किया था कि उनका रणबीर कपूर पर क्रश है और वह उनके लिए सबकुछ छोड़कर शादी करना चाहती हैं। उस वक्त रणबीर कपूर कैटरीना कैफ को डेट कर रहे थे। आलिया भट्ट के इस स्टेटमेंट के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री के गलियारों में चर्चाएं शुरू हो गई थीं। कुछ समय बाद जब रणबीर और कैटरीना का ब्रेकअप हुआ, तो ये अफवाहें उड़ने लगीं कि रणबीर और आलिया अब एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अपने इस रूमर्ड रिलेशनशिप को रणबीर और आलिया ने साल 2018 में सोनम कपूर के वेडिंग रिसेप्शन पर कंफर्म किया था। उस वक्त दोनों ने एक साथ सेरेमनी में एंट्री करके सभी को हैरान कर दिया था। तभी से दोनों अक्सर अपने प्यार को फैंस और मीडिया के सामने एक्सप्रेस करते रहते हैं।

कई रिपोर्ट्स में तो ये भी दावा किया जाता है कि दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहते हैं। वहीं, कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर के अपार्टमेंट में आलिया ने भी फ्लैट खरीद रखा है, ताकि वह एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड कर सके। कई बार तो उन्हें नए घर की साइट को देखते हुए स्पॉट भी किया गया है। अब कहा जा रहा है कि रणबीर और आलिया शादी से पहले अपने नए घर को डेकोरेट करवा रहे हैं, ताकि शादी के बाद वे अपने घर में शिफ्ट हो सकें। (ये भी पढ़ें- गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन के लिए फोटोग्राफर बने अली गोनी, रिकॉर्ड किया एक्ट्रेस का मेकअप सेशन)

‘ई-टाइम्स’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर कपूर चाहते हैं कि वह अपने नए घर के वॉल पर अपनी लेडीलव आलिया भट्ट की कैंडिड पिक्चर्स लगाएं। जानकारी के लिए बता दें, आलिया ने भी अपने घर की वॉल पर अपने लविंग बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के लिए एक कॉर्नर छोड़ रखा है, जहां पर एक्टर की तस्वीरें लगी हैं। हालांकि, अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

अपनी शादी पर क्या बोला था कपल

अपने रिलेशनशिप को कंफर्म करने के बाद से ही रणबीर और आलिया की शादी की अफवाहें सोशल मीडिया पर जोरों पर देखने को मिलती हैं। कहा जा रहा था कि दोनों साल 2020 में शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोना महामारी की वजह से ये रिश्ता शादी के बंधन में बंध नहीं सका। हालांकि, जब आलिया से एक इंटरव्यू में उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने अपनी शादी को ये कहते हुए टाल दिया कि वह अभी सिर्फ 27 साल की हैं। लेकिन, लगता है कि रणबीर आलिया को अपनी दुल्हनिया बनाने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। एक तरफ आलिया ने जहां शादी से इनकार कर दिया था, तो वहीं फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद को दिए इंटरव्यू में रणबीर ने साफ कहा था कि अगर पेंडमिक नहीं होता, तो साल 2020 में वो आलिया से शादी कर चुके होते। बहरहाल, दोनों अभी अपना डेटिंग पीरियड एंजॉय कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें- अमृता राव ने शेयर किया मां बनने का अनुभव, कहा- 'सबसे कठिन किरदार है मातृत्व')

खैर, इतना साफ है कि रणबीर और आलिया बेहद रोमांटिक कपल हैं, जो एक-दूसरे को स्पेशल फील कराने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। वैसे, आपको आलिया को स्पेशल फील कराने के लिए रणबीर का ये आइडिया कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- आलिया)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.