आलिया भट्ट से शादी के बाद रणबीर कपूर की होगी सोशल मीडिया पर एंट्री: रिपोर्ट

रणबीर कपूर ऐसे बॉलीवुड स्टार हैं, जो खुद को सोशल मीडिया से दूर रखते हैं। एक रिपोर्ट में बताया गया है कि, आलिया से शादी के बाद वह भी सोशल मीडिया की दुनिया में कदम रखेंगे। आइए जानते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

आलिया भट्ट से शादी के बाद रणबीर कपूर की होगी सोशल मीडिया पर एंट्री: रिपोर्ट

बॉलीवुड के बेहद पसंदीदा कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की वेडिंग सेलिब्रेशन की शुरुआत हो गई है। कल आलिया के पाली हिल स्थित घर 'वास्तु' में मेहंदी सेरेमनी का आयोजन हुआ था। इस सेरेमनी में कपूर और भट्ट परिवार के सदस्यों ने हिस्सा लिया था। इसके अलावा रणबीर और आलिया के करीबी दोस्त डायरेक्टर अयान मुखर्जी और प्रोड्यूसर करण जौहर भी शामिल हुए थे। रिपोर्ट की मानें तो, मेहंदी सेरेमनी में फिल्मी सॉन्ग्स पर जमकर ठुमके लगाए गए।

ranbir

(ये भी पढ़ें- नीतू कपूर ने कन्फर्म की रणबीर-आलिया की शादी की तारीख, ननद रिद्धिमा ने 'भाभी' को कहा- 'क्यूट')

शादी की खबरों के बीच सुनने में आ रहा है कि, रणबीर कपूर जल्द ही सोशल मीडिया पर डेब्यू कर अपने फैंस को सरप्राइज देंगे। ये सरप्राइज एक खास वीडियो मैसेज होगा, जो अभिनेता अपने फैन को देने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो, उनकी होने वाली पत्नी आलिया ने उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ज्वाइन करने के लिए मना लिया है। रणबीर कपूर एक ऐसे बॉलीवुड स्टार हैं, जो सालों से सोशल मीडिया से दूर हैं। ऐसे में उनका सोशल मीडिया पर कदम रखना फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं होगा। 

ranbir alia

वहीं, मेहंदी सेरेमनी के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि, जल्द ही संगीत सेरेमनी भी शुरू होगी। लेकिन 'ई-टाइम्स' की रिपोर्ट के अनुसार, मेहंदी सेरेमनी के दौरान एक सूत्र ने बताया, "संगीत की कोई गारंटी नहीं है, पर कपल एक-दूसरे के साथ सात फेरे लेंगे।" सेरेमनी के बाद मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने ऑफिशियली बताया कि, रणबीर और आलिया की शादी आज यानी 14 अप्रैल को 'वास्तु' में हो रही है। मतलब आलिया और रणबीर, जो तीन साल से ज्यादा समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, आज अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

(ये भी पढ़ें- आलिया-रणबीर की प्री-वेडिंग रस्म की झलकियां: मां नीतू और बहन रिद्धिमा ने प्लॉन्ट की मेहंदी)

'ई-टाइम्स' की ए​क अन्य रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर की बारात 'कृष्णा राज' के उनके घर से शुरू होकर 'वास्तु' तक जाएगी, जहां आलिया दुल्हन बनकर उनके साथ सात फेरे लेने के लिए इंतजार करेंगी। जोड़े के करीबी सूत्र ने बताया था कि, "परंपरा के अनुसार, कपूर परिवार के सदस्य 'कृष्णा राज बंगले' और 'वास्तु हाउस' के बीच एक बारात जुलूस लेंगे। पाली हिल में दो स्थानों के बीच सड़क के पूरे हिस्से को पेड़ों से लटकी रोशनी से खूबसूरती से सजाया गया है और ऐसा लगता है शाम को किसी बड़े त्योहार की तरह सेलिब्रेट किया जाएगा। इसके अलावा, बारात को सुचारू रूप से चलाने के लिए लगभग 15-20 मिनट के लिए पुलिस को तैनात किया जाएगा।'' फैंस भी कपल की शादी की झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ranbir alia

वर्कफ्रंट की बात करें तो, रणबीर और आलिया पहली बार एक-दूसरे के साथ 'ब्रह्मास्त्र' में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी ये फिल्म इसी साल 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में इस फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), मौनी रॉय (Mouni Roy) भी नजर आएंगी। 

Ranbir Kapoor with Alia Bhatt

(ये भी पढ़ें- रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की टोटल नेट वर्थ: जा​नें कौन करता है सबसे ज्यादा कमाई)

फिलहाल, हमें भी रणबीर कपूर के सोशल मीडिया पर एंट्री का इंतजार है। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.