करीना कपूर इस दिन बनेंगी अपने दूसरे बच्चे की मां, पिता रणधीर कपूर ने कन्फर्म की डिलीवरी डेट

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर की डिलीवरी डेट उनके पिता रणधीर कपूर ने कन्फर्म कर दी है। आइये आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

करीना कपूर इस दिन बनेंगी अपने दूसरे बच्चे की मां, पिता रणधीर कपूर ने कन्फर्म की डिलीवरी डेट

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के आखिरी ट्राईमेस्टर में हैं और फैंस उनके बेबी के दुनिया में आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस के पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने बेबो की फरवरी में डिलीवरी होने की बात कन्फर्म की थी। वहीं, अब इसके बाद करीना के पिता रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने भी डिलीवरी डेट की पुष्टि की है।   

पहले तो ये जान लीजिए कि, सैफ और करीना ने अगस्त 2020 को अपने एक साथ दिए स्टेटमेंट में कहा था कि, "हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नया मेहमान जुड़ने वाला है। हमारे सभी शुभचिंतकों की शुभकामनाएं और सहयोग का बहुत शुक्रिया।" इस खबर के सामने आने के बाद कपल के साथ ही परिवार और उनके फैंस बेहद उत्साहित दिखे थे। उसी के बाद से करीना अपने मैटरनिटी फैशन, फिटनेस और प्रेग्नेंसी ग्लो के चलते आए दिन सुर्खियां बटोर रही हैं। (ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन को खुलेआम किया प्रपोज, डांस वीडियो शेयर कर लिखी ये बात)

Kareena Kapoor Khan with family

अब हाल ही में करीना के पिता रणधीर कपूर ने ‘बॉलीवुड बबल’ को दिए गए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस की डिलीवरी डेट की जानकारी दी है। रणधीर के मुताबिक, करीना के बेबी होने की तारीख करीब 15 फरवरी 2021 के आसपास है। तो इसका मतलब है कि बेबो की डिलीवरी होने में महज कुछ ही दिनों का वक्त बचा है।  

Kareena Kapoor Khan with family

जब सैफ और करीना ने अपनी सेकेंड प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी, तो उसके कुछ ही समय बाद रणधीर ने बताया था कि उनकी फैमिली को बेबी बॉय चाहिए या बेबी गर्ल। ‘टाइम्स ऑफ़ इंडिया’ से हुई बातचीत के दौरान रणधीर ने कहा था, “कोई प्रिफरेंस नहीं है, बेटा हो या बेटी, हम सिर्फ एक हेल्दी और हैप्पी चाइल्ड चाहते हैं। और मैं आपको ये भी बता दूं कि बच्चे का पूरा खानदान इंतजार कर रहा है।” (ये भो पढ़ें: चाचा राजीव के अंतिम संस्कार में बहन और मां के साथ पहुंची प्रेग्नेंट करीना, चेहरे पर साफ दिखा दुख)

Kareena Kapoor Khan

इसके अलावा, सैफ और करीना के दूसरा बच्चा होने की खबरें इंटरनेट पर फैलने के बाद, रणधीर कपूर ने ‘टाइम्स ऑफ़ इंडिया’ को कहा था, ‘मैं उम्मीद करता हूं कि ये खबर सच हो, मैं बहुत खुश हो जाऊंगा। एक-दूसरे को कंपनी देने के लिए दो बच्चे तो होने चाहिए।” इसके बाद, जब कपल ने ये बात कंफर्म कर दी थी, तो होने वाले दादा ने ‘मुंबई मिरर’ से बातचीत करते हुए अपनी ख़ुशी जाहिर की थी। रणधीर ने कहा था, “मैं बहुत खुश हूं, मैं करीना से काफी समय से कह रहा हूं कि तैमूर को अपने साथ खेलने के लिए भाई या बहन चाहिए। हम सब बहुत खुश हैं और हम दुआ करते हैं कि बच्चा हैप्पी और हेल्दी हो।”

Kareena Kapoor Khan

वहीं, ‘एले मैग्जीन’ को दिए गए अपने इंटरव्यू में सैफ ने कहा था, “जब आपके घर में न्यू बॉर्न बेबी हो, तब काम कौन करना चाहता है। अगर आप अपने बच्चों को बड़ा होते हुए नहीं देख रहे हैं, तो आप गलती कर रहे हैं और मैं अपने काम से समय निकाल सकता हूं। ये एक विशेषाधिकार प्राप्त की हुई स्थिति है। 9 से 5 रूटीन फॉलो करने के बजाय, मैं एक एक्टर की तरह रहता हूं। आपका धर्म और हर चीज के लिए दृष्टिकोण आपके करियर पर आधारित है।” (ये भी पढ़ें: रुबीना दिलैक और अविनाश सचदेव की लव स्टोरी का हुआ था दुखद अंत, जानें क्या थी ब्रेकअप की वजह)

kareena Kapoor Khan and Saif Ali Khan

फ़िलहाल, अब कपूर खानदान के साथ फैंस को भी आने वाली 15 फरवरी का इंतजार है। तो क्या आप भी कपल के दूसरे बेबी का वेट कर रहे हैं? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।  

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.