करीना व करिश्मा में कौन है सबसे ज्यादा शरारती? पिता रणधीर कपूर ने किया खुलासा

बॉलीवुड एक्टर रणधीर कपूर ने अपनी दोनों बेटियों के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात की है। साथ ही उन्होंने ये भी बताया है कि उनकी कौन सी बेटी उनकी सबसे ज्यादा शरारती है। तो चलिए जानते हैं इस बारे में।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

करीना व करिश्मा में कौन है सबसे ज्यादा शरारती? पिता रणधीर कपूर ने किया खुलासा

एक पिता और बेटी का रिश्ता कितना प्यारा और शानदार होता है, इस बात को इन दोनों के अलावा कोई और नहीं समझ सकता है। दुनिया का हर पिता अपनी बेटी के उज्जवल भविष्य के लिए उसकी परवरिश में किसी तरह की कोई कमी नहीं आने देता, फिर चाहे वो आम पिता हों या फिर किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस के पिता। हाल ही में अपने पिता होने की भूमिका को लेकर बॉलीवुड एक्टर रणधीर कपूर ने खुलकर बात की है। तो चलिए जानते हैं अपनी दोनों बेटियों करीना कपूर खान व करिश्मा कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर रणधीर कपूर ने क्या कहा?

दरअसल, हाल ही में 'द टाइम्स ऑफ इंडिया' को दिए एक इंटरव्यू में रणधीर कपूर ने अपने पिता होने की जर्नी पर बात की। उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि मैं एक सभ्य पिता हूं। मैं अपने बच्चों से बहुत प्यार करता हूं और आभारी हूं कि वे भी मुझसे बहुत प्यार करती हैं।' अभिनेता ने अपनी पत्नी बबीता के साथ अपने सेप्रेशन के बारे में भी बात की। इस पर उन्होंने कहा, 'ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि मैं अपनी पत्नी (बबीता) से अलग हो गया हूं। उन्होंने मेरे बच्चों को बहुत अच्छी तरह से पाला है और मैं उन्हें इसका पूरा श्रेय देता हूं। मेरे दोनों बच्चों ने उनके जीवन को बहुत गरिमापूर्ण तरीके से आगे बढ़ाया, चाहे वो फिर रियल लाइफ हो या फिर रील लाइफ। उन्होंने अपने काम में अच्छा प्रदर्शन किया है और मुझे गौरवान्वित किया है। मैं और क्या मांग सकता हूं?'

कौन है ज्यादा शरारती?

इसी इंटरव्यू में रणधीर कपूर से पूछा गया कि उनकी दोनों बेटियों में से कौन सी बेटी काफी शरारती है। इस पर अभिनेता ने कहा, 'दोनों, जैसे-जैसे वो बड़ी हुई हैं, वैसे-वैसे वो होती गई हैं। सब बच्चे शरारती होते हैं। बस हंसते-खेलते बच्चे बड़े हो जाएं तो रब की मेहर है।' (ये भी पढे़ं: बिग बॉस 14: क्या एजाज खान की वजह से टूटी सारा गुरपाल और तुषार कुमार की शादी?)

Randhir Kapoor Opens Up On His Role As A Father Of Kareena Kapoor Khan And Karisma Kapoor

पिता की तस्वीर शेयर करती रहती हैं करीना-करिश्मा

'फादर्स डे' के मौके पर करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बुआ रीमा जैन और अपने पिता रणधीर कपूर की एक तस्वीर शेयर की थी। शेयर की गई फोटो में हम भाई-बहन की जोड़ी को आइसक्रीम खाते हुए देख सकते हैं। इसके कैप्शन में करीना ने लिखा था, 'इस तस्वीर में मेरे सभी पसंदीदा हैं, लेकिन मैं आइसक्रीम की बात नहीं कर रही हूं।'

इसके अलावा करिश्मा कपूर ने भी 'फादर्स डे' के मौके पर अपने पिता को विश करने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें रणधीर कपूर और करिश्मा नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर करिश्मा के बचपन और रणधीर कपूर की जवानी की है। फोटो में हम देख सकते हैं कि, छोटी करिश्मा अपनी जीभ को बाहर निकाल रही हैं, जबकि उनके पिता को कैमरे के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है, और उनके चेहरे पर एक प्यारी स्माइल साफ नजर आ रही है। इसके कैप्शन में करिश्मा ने लिखा था, 'हैप्पी फादर्स डे पापा लव यू। #Fersersay।' (ये भी पढ़ें: जहीर खान के घर जल्द गूंजेगी किलकारी? प्रेग्नेंट हैं पत्नी सागरिका घाटगे: रिपोर्ट)

पिता का सोशल मीडिया अकाउंट संभालती हैं करिश्मा-करीना

हाल ही में रणधीर कपूर सोशल मीडिया से जुड़े हैं, पिछले दिनों 'द टाइम्स ऑफ इंडिया' को दिए एक इंटरव्यू में जब उनसे इस बारे में पूछा गया कि उन्होंने सोशल मीडिया पर आने का फैसला कैसे लिया? इस पर उन्होंने कहा, 'ये पूरी तरह से मेरी बेटियों 'लोलो' (करिश्मा कपूर) और 'बेबो' (करीना कपूरा) का फैसला था। स्टॉक में कुछ तस्वीरें थीं, उन्होंने अकाउंट बनाने के बाद उन्हें अपलोड किया। अब 'लोलो' और 'बेबो' कह रही हैं कि, मुझे ये सीखना चाहिए कि मैं अपने सोशल मीडिया अकाउंट को खुद कैसे हैंडल कर सकता हूं। लेकिन मैं टेक्नोलॉजी फ्रेंडली नहीं हूं। मैं कुछ नहीं जानता।'

अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने आगे कहा था, 'जब भी मैं इंस्टाग्राम पर पोस्ट करना चाहता हूं तो मुझे लगता है कि मैं लोलो और बेबो को कुछ फोटोज शॉर्टलिस्ट करने दूं और वो दोनों ही बताएं कि क्या पोस्ट करूं और क्या नहीं? वैसे, मैं इंस्टाग्राम पर किसी भी तरह के बयान देने के लिए नहीं आया हूं। मुझे अपनी शांति पसंद है। मैं अपने स्पेस में खुश हूं। मेरा इंस्टा सिर्फ मजेदार होगा।' (ये भी पढ़ें: श्वेता तिवारी के एक्स हसबैंड राजा को आई बेटी पलक की याद, शेयर की थ्रोबैक फोटो)

फिलहाल, रणधीर कपूर फिर से नाना बनने की तैयारी में हैं, क्योंकि उनकी बेटी करीना कपूर खान अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। इन दिनों खान व कपूर दोनों ही परिवार करीना का खूब ख्याल रख रहे हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.