करीना कपूर ने अपने दूसरे बेबी का क्या रखा है नाम? पिता रणधीर कपूर ने इंटरव्यू में की बात

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर के दूसरे बेटे के नाम के बारे में उनके पिता रणधीर कपूर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बात की है। आइए जानते हैं इसके बारे में...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

करीना कपूर ने अपने दूसरे बेबी का क्या रखा है नाम? पिता रणधीर कपूर ने इंटरव्यू में की बात

बी-टाउन के स्टार कपल करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) दूसरी बार पेरेंट्स बन गए हैं। उनकी प्रेग्नेंसी की खबर सामने आने के बाद से ही फैंस उनके दूसरे बेबी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फैंस का ये लंबा वेट आखिरकार 21 फरवरी 2021 को पूरा हो गया। कपल ने इस दिन अपने दूसरे बेबी बॉय का दुनिया में वेलकम किया, जिसके बाद से सभी उनके लिटिल वन की एक झलक और उसका नाम जानने के लिए बेताब हैं। इस बीच, करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने अपने नाती के नाम को लेकर एक इंटरव्यू में बातचीत की है। (ये भी पढ़ें- राखी सावंत की मां लड़ रही हैं कैंसर से जंग, कीमोथेरेपी सेशन की तस्वीरें शेयर कर इमोशनल हुईं एक्ट्रेस)

पहले ये जान लीजिए कि, सैफ अली खान और करीना कपूर ने पांच सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2012 में शादी की थी। चार सालों तक अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय करने के बाद सैफ और करीना ने 20 दिसंबर 2016 को अपने पहले बेटे तैमूर अली खान का स्वागत किया था। अब हाल ही में, सैफ और करीना अपने दूसरे बेटे के पेरेंट्स बने हैं। करीना कपूर जहां दूसरी बार मां बनी हैं, वहीं सैफ अली खान चौथी बार पिता बने हैं। सैफ अली खान को पहली पत्नी अमृता सिंह से दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं।

अब जानते हैं करीना कपूर के न्यू बॉर्न बेबी के नाम को लेकर रणधीर कपूर ने क्या कहा है। दरअसल, रणधीर कपूर ने अपने नाती के बारे में ‘मिड-डे’ से बातचीत की है, जहां उन्होंने बताया है, ‘करीना की डिलीवरी के बाद मैं उनसे मिला और मां व बेबी हेल्दी हैं।’ न्यू बॉर्न बेबी का नाम पूछे जाने पर रणधीर ने कहा, ‘ये बहुत जल्दी है। अभी तक हमने उसका नाम नहीं सोचा है।’ (ये भी पढ़ें- डेटिंग की अफवाहों के बीच रीम शेख और शगुन पांडे ने दिया इंटरव्यू, रिश्ते पर कही ये बात)

सामने आई थी करीना के दूसरे बेबी की पहली झलक

करीना कपूर अपनी दूसरी डिलीवरी के लिए मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में एडमिट हुई थीं। अपने बेबी बॉय को जन्म देने के बाद करीना अपने पति सैफ और बेटे तैमूर अली खान के साथ डिस्चार्ज होने के बाद हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट की गई थीं। इस दौरान करीना अपने न्यू बॉर्न बेबी को घर ले जाते हुए दिखाई दी थीं, जहां पैपराजी ने उनके न्यू बेबी की एक झलक अपने कैमरे में कैद कर लिया था। सामने आई इस फोटो में करीना ने बेबी का चेहरा प्राइवेसी को मेंटेन करने के लिए एक कपड़े से कवर किया हुआ था। (ये भी पढ़ें- 'नामकरण' फेम विराफ पटेल ने एक्ट्रेस सलोनी खन्ना से की सगाई, बोले- 'वह मेरे लिए ही बनी है')

फिलहाल, फैंस करीना कपूर और सैफ अली खान के दूसरे बेटे की झलक देखने और नाम जानने के लिए एक्साइटेड हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.