रामायण के लिए माता सीता बनीं थी कंगना रनौत, बहन रंगोली चंदेल ने शेयर की बचपन की फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने कंगना के बचपन की एक फोटो ट्विटर पर शेयर किया है। इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, तो आइए देखें फोटो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

रामायण के लिए माता सीता बनीं थी कंगना रनौत, बहन रंगोली चंदेल ने शेयर की बचपन की फोटो

इन दिनों कोरोना वायरस (Coronavirus) के खौफ से सभी बॉलीवुड सेलिब्रिटी सेल्फ आइसोलेशन में हैं। पूरे देश में 14 अप्रैल तक के लिए लॉकडाउन (Lockdown) लगा है। बॉलीवुड में सभी फिल्म और सीरियल की शूटिंग पर रोक लगा दी गई है, लेकिन घर में रहते हुए भी सितारे लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, साथ ही अपनी हर एक्टिविटी फैंस तक शेयर कर रहे हैं। इस दौरान सेलेब्स अपनी थ्रोबैक फोटो व वीडियो भी शेयर कर रहे हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने कंगना की एक फोटो ट्विटर पर शेयर किया है। इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

दरअसल, कंगना रनौत की एक स्कूल-डेज की ये फोटो काफी वायरल हो रही है। इस फोटो में कंगना रामायण की सीता के गेटअप में नजर आ रही हैं। फोटो में कंगना रेड साड़ी में मांथे पर बिंदिया और बालों में गजरा लगाए हुए बहुत प्यारी लग रही हैं। रंगोली ने कंगना का फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, ‘रामायण ऑन-एयर आ चुका है, तो पेश है स्कूल के रामायण प्ले से कंगना की एक तस्वीर। मेकअप, कॉस्टयूम, डायरेक्शन कंगना का था। वो बस 13 साल की थीं और उन्हें इस तरह तैयार होने के लिए पापा से बहुत डांट पड़ती थी, लेकिन उसे कोई फर्क नहीं पड़ता था।’ (ये भी पढ़ें: Happy Birthday Kangana Ranaut: एक नहीं 5 लोगों से था बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन का अफेयर)   

कंगना रनौत का भाई के साथ बचपन की ये फोटो है बहुत क्यूट

इसके अलावा रंगोली चंदेल ने अपने ट्विटर पर बहन कंगना रनौत की एक और फोटो शेयर की है। एक तस्वीर में कंगना अपने भाई अक्षत के साथ दिखाई दे रही हैं। रंगोली ने इसे शेयर करते हुए लिखा कि बचपन से ही ये दो बदमाश लगभग शरारती थे और जुड़वाँ बच्चों की तरह न अलग रहने वाले। लोग सोचते हैं कि कंगना और मैं करीब हूं, लेकिन सच्चाई यह है कि जन्म के बाद से कंगना का हमारे भाई अक्षत के साथ बहुत मजबूत रिश्ता है। (ये भी पढ़ें: कंगना रनौत ने मनाली पहुंच भांजे पृथ्वी को किया प्यार, इस बार घर पर ही मनाएंगी बर्थडे)  

हाल ही में कंगना रनौत ने बताया कि वो इस समय अपना समय दूरदर्शन पर प्रसारित हो रहे रामायण देखते हुए बिता रही हैं क्योंकि जल्दी ही उन्हें इस विषय पर फिल्म बनानी है। बता दें कि लॉकडाउन के दौरान घर पर ही पूरा वक्‍त बिता रहे दर्शकों के लिए 'रामायण' के साथ-साथ डीडी नेशनल ने 'महाभारत', और 'शक्तिमान' जैसे तमाम क्लासिक शो को टेलीकास्ट किया और इस तीन वीक के लॉकडाउन में लोगों ने खूब जमकर अपने इन पुराने सीरियलों पर प्यार भी लुटाया है। इस सीरियल को देखकर दर्शकों के साथ बॉलीवुड सितारे भी घर रहकर आनंद ले रहे हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंगना इस समय अपना सारा समय परिवार के साथ हिमाचल में बिता रही हैं। कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल काफी फेमस हैं और सोशल मीडिया पर ऐक्‍टिव रहती हैं। वह हमेशा से अपनी बहन के सपोर्ट में रही हैं और उनके डिफेंस सिस्‍टम के रूप में खड़ी रहती हैं। निडर होकर अपने विचारों को सोशल मीडिया पर शेयर करने के अलावा रंगोली अपने प्‍यारे से बेटे पृथ्‍वी राज चंदेल से जुड़े पोस्‍ट भी साझा करती रहती हैं। पृथ्‍वी का अपनी आंटी से बेहद क्‍लोज बॉन्‍ड है। वर्कफ्रंट की बात करें तो वे थलाइवी, तेजस, धाकड़ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।  (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का आलीशान विला किसी राजमहल से कम नहीं)  

ध्यान रहे कि देशभर में अब तक तकरीबन 8000 मामले सामने आ चुके हैं और संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इतना ही नहीं मौतों की संख्या 250 पार कर चुकी है। इसलिए हम भी आपसे यही अपील करते हैं कि अपने घर में ही रहें, सुरक्षित रहें। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

(फोटो क्रे​डिट: कंगना रनौत, रंगोली चंदेल)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.