Bunty Aur Babli 2: अभिषेक बच्चन के बाहर होते ही बनी रानी मुखर्जी-सैफ अली खान की जोड़ी, क्या रही वजह?

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ने हाल ही में खुलासा किया है कि क्यों अभिषेक बच्चन बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Babli 2) का हिस्सा नहीं होंगे। आपको बता दें कि अभिषेक की जगह सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने ले ली है।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

Bunty Aur Babli 2: अभिषेक बच्चन के बाहर होते ही बनी रानी मुखर्जी-सैफ अली खान की जोड़ी, क्या रही वजह?

साल 2005 की सबसे हिट और सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक शाद अली की बंटी और बबली (Bunty Aur Babli) को हम कैसे भूल सकते हैं। जिसमें अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की हिट जोड़ी ने पूरी दुनिया में तहलका मचा के रख दिया था। बंटी की भूमिका में अभिषेक बच्चन और बबली की में रानी मुखर्जी ने फिल्म में एक महत्वपूर्ण किरदार निभाया था। भले ही दोनों अपने सपने पूरे करने के लिए चोर बने हो लेकिन इनको सुधारने का काम अमिताभ बच्चन ने भी क्या खूब किया था। फिल्म भी इस तरह के एक नोट पर समाप्त हुई थी कि अगली कड़ी की हमेशा एक संभावना थी। हालांकि प्रोडक्शन हाउस और यशराज फिल्म्स में से तब किसी ने कोई खास बयान नहीं दिया लेकिन अब हाल ही में ऐसा होता हुआ नजर आया हैं जब बंटी और बबली 2 फ्लोर पर आने वाली हैं। 

अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की फिल्म बंटी और बबली के सीक्वल का ऑफिशियल ऐलान हो चुका है। फिल्म लगभग 14 साल बाद अपने सीक्वल के साथ आने को बेताब हैं। यशराज फिल्म्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बंटी और बबली 2 के बनने का ऐलान किया है। बंटी और बबली पार्ट 2 (Banty Aur Babli) में रानी मुखर्जी और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) 11 सालों बाद एक साथ काम करने जा रहे हैं। इससे पहले दोनों को अंतिम बार फिल्म ता-रा रम पम में साथ देखा गया था। इसकी मूल फिल्म में रानी-अभिषेक बच्चन के साथ नजर आयी थी लेकिन फिल्म के दूसरे पार्ट में वो सैफ अली खान के साथ लोगों का दिल चुराते हुए नजर आएंगी। सैफ इस फिल्म में अभिषेक की जगह बंटी के किरदार में होंगे वहीं इस फिल्म में सिद्धार्थ चतुर्वेदी यानि (MC Sher) और अपनी बॉलीवुड पारी की शुरुआत करने जा रही अभिनेत्री शारवरी भी नजर आएंगी। (ये भी पढ़ें: पंकज उधास की बेटी नायब ने ओजस अधिया संग की शादी, अनूप जलोटा समेत इन मेहमानों ने की शिरकत)

बताते चलें की इस फिल्म में एक ट्विस्ट भी है। सैफ अली खान और रानी मुखर्जी बतौर जोड़ी इस फिल्म में जरूर नजर आने वाले हैं, लेकिन ये दोनों बंटी और बबली नहीं होंगे। जी हां, इस फिल्म में नए बंटी और बबली को दिखाया जाएगा। यशराज ने गली बॉय एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और बॉलीवुड नई-नई पारी खेलने को तैयार शर्वरी के नाम का ऐलान नए बंटी और बबली के रूप में किया है। 

वहीं फिल्म में अभिषेक बच्चन की गैर मौजूदगी को लेकर जब रानी मुखर्जी से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, हम दोनों को यशराज फिल्म्स ने अपनी-अपनी भूमिकाओं को फिर से दोहराने के लिए संपर्क किया था, लेकिन अभिषेक और प्रोडक्शन होम के बीच चीजें सही नहीं बैठी, जिसकी वजह से वो इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे। इसके साथ ही रानी मुखर्जी ने ये भी कहा कि वो लोग अभिषेक बच्चन को काफी मिस करेंगे।

आपको बता दें कि फिल्म बंटी और बबली 2 का निर्देशन वरुण वी शर्मा कर रहे हैं। फिल्म के बारे में बात करते हुए वरुण ने कहा, 'बंटी और बबली 2 आज के जमाने में सेट है। गली बॉय में अपने काम से सिद्धांत से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था और देशभर के फेवरेट बन गए। हम उन्हें बंटी के रोल में देखने को काफी बेताब हैं। वो अच्छे एक्टर होने के साथ-साथ बेहद हैंडसम भी हैं जोकि इस रोल में परफेक्ट फिट होते हैं। 

(फोटो-इंस्टाग्राम)

बस इतना सा ख्वाब है से लेकर लागा चुनरी में दाग तक अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी ने अपनी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री से हमेशा हमारे दिलों को अपनी तरफ आकर्षित किया हैं। वैसे तो हमने भी ऑन-स्क्रीन बंटी और बबली को एक वास्तविक जीवन के जोड़े में बदलने की कामना की थी और यहां तक ​​कि यह खबरें भी थीं कि दोनों पति-पत्नी के रूप में जल्द घर बसा लेंगे। हालांकि, चीजें बदल गईं और ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार की बहू बन गईं। (यह भी पढ़ें: खुशी कपूर के वापिस आने पर बेहद खुश हैं जाह्नवी कपूर, बहन को गले लगाते हुए शेयर की ये क्यूट फोटो)

खैर, जो भी हो हम तो एक बार फिर रानी मुख़र्जी और सैफ अली खान को फिर से साथ में देखने के लिए बेताब हैं। आप इस जोड़ी को फिर से देखने के लिए कितने उत्सुक हो हमें कमेंट करके बताना न भूलें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.