रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा की बर्थडे पार्टी: अनुष्का-वामिका से रेखा-सोनम तक कई सेलेब्स हुए शामिल

हाल ही में, एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और अदित्य चोपड़ा ने अपनी लाडली बेटी आदिरा का 7वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है, जिसकी कुछ अनदेखी तस्वीरें सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा की बर्थडे पार्टी: अनुष्का-वामिका से रेखा-सोनम तक कई सेलेब्स हुए शामिल

ऐसे कई सेलिब्रिटी पैरेंट्स हैं, जो अपने बच्चों को एक नॉर्मल बचपन देने के लिए उन्हें पैपराजी से दूर रखना चाहते हैं। हालांकि, ऐसा करना उनके लिए काफी चैलेंजिंग हो जाता है, लेकिन ये इंप्रेसिव है कि कुछ सेलेब्स ऐसा करने में काफी हद तक सक्सेसफुल रहे हैं। इन्हीं सेलिब्रिटीज की लिस्ट में एक नाम रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) और आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) का भी है, जिन्होंने अपनी बेटी आदिरा चोपड़ा (Adira Chopra) को लाइमलाइट से काफी दूर रखा हुआ है।

aditya-chopra

9 दिसंबर 2022 को कपल ने अपनी बेटी का 7वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर रानी और आदित्य ने एक भव्य पार्टी आयोजित की थी, जिसमें बॉलीवुड के तमाम स्टार अपने बच्चों के साथ पहुंचे थे। आदिरा के बर्थडे बैश में डायरेक्टर करण जौहर के बच्चे यश और रूही जौहर ने शानदार तरीके से एंट्री मारी, सोनम कपूर को भी स्टूडियो के बाहर क्लिक किया गया, जबकि शिल्पा शेट्टी अपने बच्चों वियान राज कुंद्रा और समीशा शेट्टी कुंद्रा के साथ आई थीं। नेहा धूपिया और अंगद बेदी के साथ उनकी बेटी मेहर भी पार्टी में शामिल हुई थीं। वहीं, बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस रेखा ने भी इस पार्टी में शिरकत की थी।

अनुष्का शर्मा, जिन्होंने आदित्य की फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी, वह भी अपनी बेटी वामिका के साथ आदिरा की बर्थडे पार्टी में शामिल हुईं। हालांकि, अनुष्का के साथ उनके प्यारे पति विराट कोहली वहां मौजूद नहीं थे। 

Anuska

बता दें कि रानी मुखर्जी पॉपुलर बी-टाउन डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा के साथ 21 अप्रैल 2014 को शादी के बंधन में बंधी थीं। ये एक प्राइवेट सेरेमनी थी और कपल की सीक्रेट वेडिंग के करीब डेढ़ साल बाद उनके घर एक बेबी गर्ल आदिरा ने जन्म लिया था। इस कपल ने अपने नाम के पहले अक्षर से जोड़कर आदिरा का नाम रखा है। 

rani

बीते साल, 9 दिसंबर 2020 को रानी ने आदिरा के जन्मदिन के मौके पर मुंबई स्थित अपने घर में एक प्राइवेट पार्टी होस्ट की थी, जिसमें बॉलीवुड के तमाम स्टार किड्स पहुंचे थे। अपनी बेटी के बर्थडे को और भी स्पेशल बनाने के लिए रानी ने पार्टी की बार्बी थीम रखी थी, जिसमें एक्ट्रेस के घर के मेन एंट्रेंस पर आदिरा का नाम लिखा हुआ था। इसके साथ ही पूरे घर को ब्यूटीफुल लाइट्स से डेकोरेट किया गया था। तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें। 

rani

खैर, हम भी आदिरा को उनके जन्मदिन की ढेरों बधाइयां देते हैं। फिलहाल, आप इस पर क्या कहना चाहेंगे? हमें कमेंट में जरूर बताएं। 

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.