EX वाइफ कोंकणा सेन शर्मा के साथ काम नहीं करना चाहते हैं रणवीर शौरी, बेटे के लिए कही ये बात

बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी ने एक इंटरव्यू दिया है, जिमसें उन्होंने अपनी एक्स वाइफ व एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा के साथ दोबारा काम करने में संदेह जताया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

EX वाइफ कोंकणा सेन शर्मा के साथ काम नहीं करना चाहते हैं रणवीर शौरी, बेटे के लिए कही ये बात

बॉलीवुड इंडस्ट्री में रिश्ता बनना और बिगड़ना काफी आम बात है। यहां पर कई स्टार्स ने एक-दूजे का हाथ थामा है, लेकिन सभी अपने रिश्ते को जिंदगी भर तक संभालने में कामयाब नहीं हो पाए हैं। इस लिस्ट में पॉपुलर एक्टर रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) और एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma) का नाम भी शामिल है। रणवीर और कोंकणा ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2010 में शादी रचाई थी, जिसके बाद कोंकणा ने बेटे हारून को जन्म दिया। लेकिन शादी के कुछ सालों बाद ही रणवीर और कोंकणा अलग हो गए और साल 2020 में दोनों के बीच तलाक भी हो गया था। वहीं, अब रणवीर शौरी ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी एक्स वाइफ कोंकणा के साथ काम करने से लेकर बेटे हारून के पालन-पोषण पर अपनी राय रखी है। आइए आपको बताते हैं कि रणवीर शौरी ने इंटरव्यू में क्या कहा है।

इससे पहले आप ये जान लीजिए कि, रणवीर शौरी और कोंकणा शर्मा एक साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। दोनों ने बेहद ही गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी। दोनों की शादी की खबरें तब सामने आईं, जब एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की अफवाह उड़ने लगी थी। दोनों 3 सितंबर 2010 को कोंकणा सेन के मुंबई स्थित घर में सार्वजनिक रूप से शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे। इसके बाद कोंकणा ने ट्विटर पर अपनी शादी की खबर को अपने फैंस के साथ शेयर किया था। शादी के बाद कोंकणा ने बेटे हारून को जन्म दिया, जिसके बाद कपल की लाइफ काफी ज्यादा बदल गई थी। हालांकि, साल 2015 में रणवीर और कोंकणा अलग हो गए थे और फिर इसके पांच साल बाद यानी 2020 में दोनों ने तलाक ले लिया। वहीं ,अब दोनों अपनी लाइफ अपने अंदाज से जी रहे हैं। (ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी ने बहन शमिता को कहा- 'कॉपी कैट', शेयर किया मजेदार वीडियो)

अब आपको बताते हैं कि रणवीर ने अपने इंटरव्यू में क्या कहा है। दरअसल, हाल ही में रणवीर शौरी ने ‘Rediff’ को दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि, ‘मेरे बेटे हारून के हितों को सबसे आगे रखा जाएगा। मैं नहीं चाहता हूं कि मेरे बेटे हारून को किसी भी तरह की कड़वाहट महसूस करनी पड़े, चाहे मेरे और मेरी एक्स-वाइफ के बीच कड़वाहट मौजूद हो।’ इसके आगे रणवीर शौरी ने अपनी एक्स वाइफ कोंकणा के साथ काम करने पर अपनी राय रखी। एक्टर ने कहा कि, ‘मुझे इस बात पर संदेह है। इससे पहले (कोंकणा के निर्देशन, ए डेथ इन द गुंज) उन्होंने ये सुनिश्चित किया था, कि मैं इस फिल्म का हिस्सा बनूं। लेकिन हम उस समय अलग हो चुके थे। अगर हम दोनों के बीच कड़वाहट है, तब भी हमारे बच्चे के जीवन में इसे नहीं फैलने देंगे। ये बात मेरे लिए सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है। हम जो भी कदम उठाते हैं, वो सिर्फ हारून के लिए सही होने चाहिए।’ (ये भी पढ़ें: मोहिना कुमारी सिंह पति सुयश रावत संग हुईं रोमांटिक, प्रामिस डे पर शेयर की खास फोटो)

 

इससे पहले, रणवीर शौरी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन किया था, जिसमें उन्होंने अपने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए थे। लेकिन एक फैंस ने रणवीर से उनकी निजी जिंदगी से जुड़ा एक सवाल पूछा था। फैंस ने पूछा था, ‘मैं @konkonas को निर्देशक और अभिनेता के रूप में प्यार करता हूं। क्या आप लोग कभी भी दोबारा शादी करेंगे?’ इस पर रणवीर ने कुछ लिखा तो नहीं था, लेकिन हंसते हुए इमोजी जरूर बनाई थी। (ये भी पढ़ें: सनी लियोनी ने अपने जुड़वा बेटों का मनाया तीसरा बर्थडे, तस्वीरें शेयर कर लिखा लंबा-चौड़ा नोट)

‘मुंबई मिरर’ को दिए एक इंटरव्यू में रणवीर ने बताया था कि उनके बेटे हारून शौरी ने उनके तलाक पर कैसी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी। इस पर बात करते हुए उन्होंने कहा था, ‘हारून के पास अभी दो घर हैं और आधे समय वो मेरे पास और बाकी आधे समय वो अपनी मां के साथ रहता है। महिलाओं के साथ कदमताल करने और नई भूमिकाएं निभाने का समय पुरुषों के लिए आ गया है। मैं ज्यादा धैर्यवान हूं और मेरी कुकिंग में भी सुधार हुआ है। हारून की मां आमतौर पर मेरी तुलना में काफी व्यस्त रहती हैं, इसलिए हमने इस पर विचार किया। ये मेरे बेटे के साथ कुछ घंटे बिताने के बारे में इतना अधिक नहीं है, बल्कि बच्चे के पालन-पोषण के बारे में है।’

फिलहाल, रणवीर शौरी और कोंकणा सेन शर्मा अलग हो चुके हैं, लेकिन अलग होने के बाद भी ये दोनों मिलकर अपने बेटे का ध्यान रख रहे हैं और दोनों की यही बात फैंस को काफी ज्यादा पसंद आई है। तो रणवीर शौरी के इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.