इस फिल्म ने दीपिका पादुकोण को दिलाई थी पहचान, पति रणवीर सिंह ने बताया कैसे बनीं बेहतर कलाकार

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण ने एक फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया कि कैसे इस फिल्म के जरिए दीपिका को बेहतर कलाकार बनने में मदद मिली। तो चलिए जानते हैं इस बारे में।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

इस फिल्म ने दीपिका पादुकोण को दिलाई थी पहचान, पति रणवीर सिंह ने बताया कैसे बनीं बेहतर कलाकार

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर बॉक्स ऑफिस पर कई हिट फिल्में दी हैं, जिनमें 'गोलियों की रासलीला राम लीला', 'छपाक', 'ओम शांति ओम', 'पद्मावत', 'चेन्नई एक्सप्रेस' और 'बाजीराव मस्तानी' जैसी कई शानदार फिल्में शामिल हैं। लेकिन, क्या आप जानते हैं कि दीपिका को सुपरहिट बनने में किस फिल्म ने मदद की। शायद नहीं, तो चलिए आपको इसके बारे में बताते हैं, क्योंकि दीपिका के पति व बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने इसके बारे में बताया है। 

Deepika Padukone and Ranveer Singh

दरअसल, 'पिंकविला' के साथ एक जॉइंट इंटरव्यू में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने एक फिल्म के बारे में बात की, जिसने उन्हें एक कलाकार के रूप में आगे बढ़ने में मदद की। ये वही फिल्म है जिसके लिए दीपिका पादुकोण को 'स्मिता पाटिल मेमोरियल अवॉर्ड' मिला था, और ये फिल्म थी 'कॉकटेल'। रणवीर सिंह ने फिल्म में अपनी पत्नी दीपिका की परफॉर्मेंस की प्रशंसा करते हुए शुरुआत की और कहा कि, वो उस भावनात्मक उथल-पुथल के बारे में नहीं जानती थी जिससे वो गुजर रही थी, लेकिन 'कॉकटेल' फिल्म ने उन्हें बतौर कलाकार उभरने में मदद की।

Deepika Padukone

दीपिका पादुकोण ने फिल्म में सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, डायना पेंटी और रणदीप हुड्डा के साथ काम किया था। उन्होंने बताया कि उनका शर्मीलापन हमेशा कैमरे के सामने खुद को प्रेजेंट करने में बाधा बनता था। लेकिन 'कॉकटेल' फिल्म ने उन्हें पहली बार कैमरे के सामने खड़े होने की ताकत दी। दीपिका ने ये भी कहा कि एक बार जब वो खुशी महसूस करती थी, तो उसके बाद उसके लिए कोई रोक नहीं थी। (ये भी पढ़ें: मीरा राजपूत ने बनाई फली की सब्जी, बताया- 'बच्चे तोड़कर लाए थे...')

Deepika Padukone

20 जुलाई 2020 को रणवीर ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में उनके सिर पर एक छोटा सा 'जूड़ा' बंधा हुआ नजर आया था। रणवीर की ये हेयरस्टाइल पत्नी दीपिका ने बनाई थी, और इस फोटो के कैप्शन में रणवीर ने लिखा था, "मुझे अपना ये लुक काफी पसंद आया है, आपको क्या लगता है?"

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में रणवीर ने इस बारे में बात की थी कि वो अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ लॉकडाउन में कैसे समय बिता रहे हैं। उन्होंने कहा था कि 'शादी के बंधन में बंधने के बाद लाइफ बहुत बिजी हो गई थी, लेकिन इस अचानक मिले ब्रेक ने हमें फिर से एक दूसरे के पास ला दिया। रणवीर ने कहा था, 'एक तरह से ये लॉकडाउन का समय मेरे लिए सही रहा है। ये समय खुद पर ध्यान केंद्रित करने के लिए और और मेरी पत्नी के साथ समय बिताने के लिए काफी अच्छा रहा है।' (ये भी पढ़ें: पति निक जोनस को प्रियंका चोपड़ा ने दी जन्मदिन की बधाई, शेयर किया ये रोमांटिक वीडियो)

इससे पहले जाने-माने फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद के साथ गूगल हैंगआउट पर दिए एक इंटरव्यू में दीपिका ने इस बारे में बात की थी कि वो कैसे अपने पति रणवीर के साथ अपने क्वारंटाइन के दिनों को बिता रही हैं। दीपिका ने बताया था, "मुझे कहना है, वो इस माहौल में रहने वाले सबसे आसान व्यक्ति हैं। वो लगभग 20 घंटे सो रहे हैं, ऐसे में वास्तव में वो मुझे उन चीजों को करने का समय देते हैं जो मैं करना चाहती हूं। 4 घंटे के लिए वो जाग रहे हैं और फिर हम फिल्म देख रहे हैं, खा रहे हैं या फिर एक्सरसाइज कर रहे हैं।"

बात रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की करें तो वो फिल्म ‘83’ में महान भारतीय क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाते नजर आएंगे। वैसे ये फिल्म दीपिका और रणवीर की साथ में चौथी फिल्म है। कोरोना वायरस के चलते इस फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। इससे पहले दोनों साथ में फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम लीला', 'पद्मावत', 'बाजीराव मस्तानी' में नजर आ चुके हैं। (ये भी पढ़े: अंकिता लोखंडे ने शेयर की फैमिली फोटो, बॉयफ्रेंड विक्की जैन भी आए नजर)

फिलहाल, कोरोना काल में ये कपल अपने घर पर ही है और अपनी शादीशुदा जिंदगी को काफी एंजॉय कर रहा है। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.