रणवीर सिंह ने अपने पैरेंट्स की 40वीं मैरिज एनिवर्सरी पर शेयर की अनदेखी तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपने पैरेंट्स की 40वीं मैरिज एनिवर्सरी के मौके पर अनदेखी फोटो शेयर करके उन्हें बधाई दी है। आइए आपको दिखाते हैं। 

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

रणवीर सिंह ने अपने पैरेंट्स की 40वीं मैरिज एनिवर्सरी पर शेयर की अनदेखी तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपने पिता जगजीत सिंह भवनानी (Jagjit Singh Bhavnani) और मां अंजू भवनानी (Anju Bhavnani) की शादी की 40वीं मैरिज एनिवर्सरी (Marriage Anniversary) के मौके पर अनदेखी फोटो शेयर कर उन्हें बधाई दी है। आइए आपको दिखाते हैं, वो फोटो। 

दरअसल, अपने पैरेंट्स की 40वीं मैरिज एनिवर्सरी के मौके पर अभिनेता रणवीर सिंह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो फोटो शेयर किया है। इसमें से पहली फोटो बहुत पुरानी लग रही है, ब्लैक एंड व्हाइट कलर की इस तस्वीर में कपल कैमरे के लिए पोज़ देता हुआ नज़र आ रहा है। तस्वीर में रणवीर की मां अपनी मुस्कुराहट के साथ बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जबकि उनके पिता ने एक विशेष तरह का चेहरा बनाया हुआ है। इस फोटो में रणवीर सिंह के माता-पिता को कैजुअल लुक में देखा जा सकता है।

दूसरी फोटो लेटेस्ट ​है, इसमें रणवीर सिंह के माता-पिता एक दूसरे के ठीक बगल में खड़े हैं। अभिनेता की मां को स्टेटमेंट मिरर वर्क वाले गाउन में देखा जा सकता है, जिसे उन्होंने स्टेटमेंट ईयररिंग्स के साथ कैरी किया हुआ है। दूसरी ओर उनके पिता एक काले और सफेद रंग के टक्सीडो ड्रेस पहने हुए हैं। रणवीर सिंह ने इन दोनों तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "शादी के 40 साल! #purelove #happyanniversary'' (ये भी पढ़ें: हुत खूबसूरत थीं जैकी श्रॉफ की मां, देखें ये अनदेखी फोटो और जानें एक्टर से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें)   

इस तस्वीर के सामने आते ही फैंस अभिनेता के पैरेंट्स की तारीफ कर रहे ​हैं, और उन्हें बधाई संदेश भेज रहे हैं। 

यहां जानें रणवीर के परिवार के बारे में

रणवीर के परिवार में उनके पिता, मां और एक बड़ी बहन हैं। रणवीर की मां अंजू भवनानी अपने बेटे की तरह काफी स्टाइलिश हैं, उन्हें अक्सर कई ईवेंट्स में देखा जाता है। हालांकि, अंजू लाइम लाइट से दूर रहना ही पसंद करती हैं। वहीं, रणवीर अपने पिता के बेहद करीब हैं। रणवीर के पिता जगजीत सिंह भवनानी बिजनेसमैन हैं। रणवीर अक्सर अपने पिता के साथ की कई तस्वीरें साझा करते रहते हैं। (इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड के 10 ऐसे सितारे, जिन्होंने किसी फेसम स्टार से नहीं की शादी, जानें इनके बारे में)

रणवीर की बड़ी बहन हैं रितिका भवनानी

Ritika Bhavnani

रणवीर ने एक बार कहा था कि उनकी एक नहीं दो मां हैं। रणवीर अपनी दूसरी मां अपनी बड़ी बहन रितिका भवनानी को कहते हैं। रणवीर कहते हैं कि उनकी दीदी रितिका से उन्हें इतना प्यार मिला कि वो बिगड़ गए हैं। रणवीर की बहन शादीशुदा हैं और एक्ट्रेस के तौर पर काम कर चुकी हैं। रणवीर की शादी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से हुई है। दोनों ने एक-दूसरे के साथ कई फिल्में की हैं। रील लाइफ की ही तरह दोनों रियल लाइफ में भी हिट हैं। दोनों में अच्छी बॉन्डिंग है।

पत्नी के साथ लॉकडाउन में कैसे बिताया समय?

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में रणवीर ने इस बारे में बात की थी कि वो अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ लॉकडाउन में कैसे समय बिता रहे हैं। उन्होंने कहा था कि 'शादी के बंधन में बंधने के बाद लाइफ बहुत बिजी हो गई थी, लेकिन इस अचानक मिले ब्रेक ने हमें फिर से एक दूसरे के पास ला दिया। रणवीर ने कहा था, 'एक तरह से ये लॉकडाउन का समय मेरे लिए सही रहा है। ये समय खुद पर ध्यान केंद्रित करने के लिए और और मेरी पत्नी के साथ समय बिताने के लिए काफी अच्छा रहा है।' 

इससे पहले जाने-माने फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद के साथ गूगल हैंगआउट पर दिए एक इंटरव्यू में दीपिका ने इस बारे में बात की थी कि वो कैसे अपने पति रणवीर के साथ अपने क्वारंटाइन के दिनों को बिता रही हैं। दीपिका ने बताया था, "मुझे कहना है, वो इस माहौल में रहने वाले सबसे आसान व्यक्ति हैं। वो लगभग 20 घंटे सो रहे हैं, ऐसे में वास्तव में वो मुझे उन चीजों को करने का समय देते हैं जो मैं करना चाहती हूं। 4 घंटे के लिए वो जाग रहे हैं और फिर हम फिल्म देख रहे हैं, खा रहे हैं या फिर एक्सरसाइज कर रहे हैं।" (इसे भी पढ़ें: शादी के बाद इन टीवी एक्ट्रेसेस ने की एक्टिंग करियर की शुरुआत, आज इंडस्ट्री पर करती हैं राज!) 

बात रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की करें तो वो फिल्म ‘83’ में महान भारतीय क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाते नजर आएंगे। वैसे ये फिल्म दीपिका और रणवीर की साथ में चौथी फिल्म है। कोरोना वायरस के चलते इस फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। इससे पहले दोनों साथ में फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम लीला', 'पद्मावत', 'बाजीराव मस्तानी' में नजर आ चुके हैं। 

फिलहाल, कोरोना काल में ये कपल अपने घर पर ही है और अपनी शादीशुदा जिंदगी को काफी एंजॉय कर रहा है। हम भी रणवीर के पैरेंट्स को उनकी 40वीं मैरिज एनिवर्सरी पर ढ़ेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.