रणवीर शौरी एक्स-वाइफ कोंकणा सेन संग कर रहे बेटे की परवरिश, एक्टर ने इंटरव्यू में बताई वजह

बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने बेटे की एक्स-वाइफ कोंकणा सेन शर्मा संग पेरेंटिंग करने के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

रणवीर शौरी एक्स-वाइफ कोंकणा सेन संग कर रहे बेटे की परवरिश, एक्टर ने इंटरव्यू में बताई वजह

बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) और एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma) ने साल 2015 में एक-दूसरे से 5 साल की शादी तोड़ दी थी। एक्स-कपल अपने बेटे हारुन की अभी एक साथ परवरिश कर रहे हैं, ताकि उस पर दोनों के तलाक का कोई प्रभाव न पड़े। हाल ही में, रणवीर ने अपने एक इंटरव्यू में अपने बेटे की पेरेंटिंग के बारे में बात की है।

ranvir shorey and konkona sen sharma

पहले ये जान लीजिए कि, रणवीर और कोंकणा ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2010 में शादी रचाई थी, जिसके बाद कोंकणा ने बेटे हारून को जन्म दिया। लेकिन शादी के कुछ सालों बाद ही रणवीर और कोंकणा अलग हो गए और साल 2020 में दोनों के बीच तलाक भी हो गया।

(ये भी पढ़ें: श्वेता तिवारी ने पति अभिनव कोहली के आरोपों पर कहा- 'मेरे बच्चे मेरी प्रायोरिटी हैं')

ranvir shorey and konkona sen sharma

अब आपको बताते हैं इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, रणवीर ने ‘टाइम्स नाउ डिजिटल’ को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने अपना तलाक के बाद का अग्रीमेंट इतना कड़ा नहीं रखा है, जहां उनका बेटा दूसरे पेरेंट को नहीं देख सकता जब वो किसी एक के साथ हो। उन्होंने आगे कहा कि, जब वो दोनों घर पर होते हैं, तब हारुन एक हफ्ते अपनी मां और दूसरे हफ्ते अपने पिता के साथ रहता है। एक्टर के मुताबिक, उन्होंने अपना अरेंजमेंट आसान रखा है।

ranvir shorey and his child

रणवीर ने आगे कहा कि, ये जरूरी है कि कोंकणा और उनके बीच की फीलिंग का असर उनके बच्चे की जिंदगी पर ना पड़े। एक्टर के मुताबिक, वो अपने बेटे को एक घर नहीं दे सकते, लेकिन उन्होंने उसे एक पड़ोसी देने का काम किया है।

(ये भी पढ़ें: नीतू कपूर को आई पति ऋषि कपूर की याद, थ्रोबैक फोटो शेयर कर लिखी ये बात)

konkona sen sharma and haroon

इससे पहले, दोनों अपने बेटे के जन्मदिन पर एक साथ दिखाई दिए थे। रणवीर शौरी ने अपने बेटे हारून के 10वें बर्थडे पर 15 मार्च 2021 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में एक्टर का मुस्कुराता हुआ परिवार नजर आ रहा है। वे हाथों से '10' नंबर को दर्शा रहे हैं। रणवीर जहां काले रंग की टी-शर्ट पहने नजर आ रहे हैं, वहीं कोंकणा ने सफेद शर्ट पहनी हुई है। हारून ने इस मौके पर नीले रंग की टी-शर्ट पहनी थी। फोटो को शेयर करते हुए रणवीर ने कैप्शन में लिखा था, '10! हैप्पी बर्थडे, हारून! आपने हमारे जीवन को खुशनुमा बना दिया!"

ranvir shorey and konkona sen sharma

फिलहाल, ये बात तो साफ़ है कि अपने बेटे के लिए रणवीर और कोंकणा अपने रिश्ते में आई कड़वाहट भूलने को भी तैयार हैं। तो आपकी एक्टर के इंटरव्यू पर क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.