Bigg Boss 13: रश्मि देसाई ने किया नेशनल टीवी पर ये बड़ा खुलासा, अरहान खान को लेकर कही ये बात

बिग बॉस 13 के घर में इस वक्त रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और अरहान खान (Arhaan Khan) सबसे ज्यादा चर्चा में हैं। इस बार दोनों के बीच विवाद खड़ा करने का काम पारस छाबड़ा ने किया है। जानिए पारस से बात करते वक्त नेशनल टीवी पर क्या बोल बैठीं रश्मि देसाई।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

Bigg Boss 13: रश्मि  देसाई ने किया नेशनल टीवी पर ये बड़ा खुलासा, अरहान खान को लेकर कही ये बात

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में आए दिन कुछ न कुछ नया होता ही रहता है। घर के सभी सदस्य एक-दूसरे की पोल ऐसे खोलते हुए नजर आते हैं, मानो सामने वाला उनका कोई दुश्मन हो। इन सब के बीच अरहान खान (Arhaan Khan) और रश्मि देसाई (Rashmi Desai) के रिश्ते ने सभी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। अरहान ने शो में सबके सामने रश्मि देसाई को प्रपोज किया था, दोनों के बीच तब तक सब कुछ सही चल रहा था जब तक सलमान खान ने इस बात का खुलासा नहीं किया कि अरहान कि शादी हो चुकी है और वो एक बच्चे के पिता हैं। इतना सब कुछ हो जाने के बाद दोनों के बीच सलमान खान ने सुलाह कराई, लेकिन एक बार फिर दोनों के बीच किसी एक मुद्दे को लेकर लड़ाई होते-होते बची है।

दरअसल शो के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) को एक सीक्रेट रुम में रखा गया था, जहां से वो सभी घरवालों की बातों को सुन पा रहे थे। इस दौरान पारस अरहान की बात सुनते हुए नजर आते हैं, जिसमें वो शेफाली बग्गा से कहते है कि जब मैं रश्मि से मिला था, उस वक्त उसके अकाउंट में जीरो बैलेंस था। वहां से लेकर यहां तक मैं रश्मि को कैसे लाया हूं, ये मेरा दिल जानता है। खत्म हो चुकी थी वो। रश्मि उस वक्त रोड़ पर थी। पारस छाबड़ा ने जब अरहान खान की ये सब बातें सुनी तो उसी समय उन्होंने ये तय कर लिया था कि वो रश्मि को इस बारे में जरुर बताएंगे। (ये भी पढ़ें: किसी फाइव स्टार होटल से कम नहीं है अमिताभ बच्चन का बंगला जलसा, तस्वीरें देख बोल उठेंगे- वाह क्या बात)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

पारस छाबड़ा ने जब घर में दोबारा एंट्री की तब उन्होंने रश्मि देसाई के साथ-साथ सभी घरवालों को बताया कि आखिरकार अरहान खान ने रश्मि के पीठ पीछे क्या कहा था। अरहान, पारस की बात सुनते ही भड़क जाते हैं। अरहान की बात पर सहमत होते हुए रश्मि कहती है कि हां ये बात बिल्कुल सही है कि 2016 मेैं बैंक करप्ट हो गई थी। नेशनल टीवी पर रश्मि कहती हुई नजर आती है कि 2016 में उनके पास पैसे नहीं थे और वह बेघर थी। उस वक्त हर पल अरहान ने उनका पूरा साथ दिया था।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

आपको बताते चलें कि रश्मि देसाई ने नंदिश संधू के साथ 2012 में शादी की थी और 2015 में दोनों ने तलाक ले लिया था। रश्मि देसाई ने अपनी शादी टूटने का कसूरवार सिर्फ नंदिश संधू को ही ठहराया। रश्मि देसाई के तलाक लेने की वजह नंदीश का लड़कियों के साथ दोस्ती करना था। एक्ट्रेस का कहना था कि उन्होंने इस रिश्ते को बचाने का हर प्रयास किया था, लेकिन वो इसमें सफल नहीं हुई। उनका मानना था कि जब एक रिश्ते में दो लोग खुश नहीं होते हैं, तो उनका अलग ही हो जाना बेहतर होता है। इसी वजह से उन्होंने तलाक लेने का फैसला किया। 

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे आपको क्या लगता है कि रश्मि देसाई के लिए अरहान खान एक परफेक्ट पार्टनर हैं ? साथ ही आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी ये भी बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.