नंदीश संधू संग शादी टूटने पर खुलकर बोलीं रश्मि देसाई, कहा- मैं डिप्रेशन का शिकार हो गई थी

मशहूर टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने अपने पूर्व पति और एक्टर नंदीश संधू (Nandish Sandhu) से तलाक लेने के बारे में कई बातें की हैं। उन्होंने कहा कि वो डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं। जानिए और क्या कहा रश्मि ने?

img

By Manali Rastogi Last Updated:

नंदीश संधू संग शादी टूटने पर खुलकर बोलीं रश्मि देसाई, कहा- मैं डिप्रेशन का शिकार हो गई थी

मशहूर टीवी सीरियल ‘उतरन’ (Uttaran) और टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) की वजह से चर्चा में आईं एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) एक बार सुर्खियां बटोर रही हैं। मालूम हो, कुछ समय पहले रश्मि सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस में अरहान खान (Arhaan Khan) को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई थीं। दरअसल रश्मि को इस बात की बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी कि अरहान उनसे कई बातें छुपाएंगे। रश्मि ने बिग बॉस के घर से बेघर होने के बाद ये बात कही थी कि उनके मन में अरहान को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं, जिनके जवाब वो जानना चाहती हैं। रश्मि ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा था कि उन्हें ये जानना है कि अरहान ने झूठ क्यों बोला?

वहीं, अब इस बार रश्मि देसाई और उनके पूर्व पति और टीवी एक्टर नंदीश संधू (Nandish Sandhu) को लेकर चर्चे दूर-दूर तक हो रहे हैं। दरअसल रश्मि ने पिंकविला को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए हैं। रश्मि ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि उन्होंने नंदीश के साथ अपने रिश्ते को बचाने की बहुत कोशिश की थी, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। इसलिए उन्होंने ही तलाक की पहल की और नंदीश से अलग हो गईं, रश्मि ने आगे कहा कि नंदीश से अलग होने का फैसला पूरी तरह से उनका था। हालांकि, ये लव मैरिज थी, लेकिन हमने तलाक ले लिया। रश्मि ने ये भी बताया कि जब तलाक हुआ था तब वो डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं। (ये भी पढ़ें: अमृता अरोड़ा ने वेडिंग एनिवर्सरी पर 11 साल बाद पति शकील लद्दाख संग शेयर की शादी की अनदेखी तस्वीरें)

उन्होंने कहा कि जब हमारे बीच चीजों ने काम करना बंद कर दिया, तब मैंने इस रिश्ते को खत्म करने का फैसला लिया। अपनी बात को जारी रखते हुए रश्मि ने कहा कि हमें भले ही अलग हुए अब चार साल हो चुके हैं, लेकिन आज भी नंदीश के साथ मेरे रिश्ते अच्छे हैं। हम अच्छे दोस्त हैं। माना की हमने बहुत बहस की और अंत में हमारे बीच चीजें अच्छी नहीं थीं, लेकिन आज हम अपनी-अपनी जिंदगी में खुश हैं और हम दोनों एक-दूसरे की इज्जत करते हैं। रश्मि ने ये भी कहा कि हम आज भी कई बार साथ में पार्टी करते हैं और अब हमारे मन में एक-दूसरे को लेकर कोई गिले-शिकवे नहीं हैं। मालूम हो, दोनों ने साल 2012 में शादी की थी, लेकिन साल 2015 में दोनों का तलाक हो गया। (ये भी पढ़ें: अम्मा करीना कपूर खान और नानी बबीता संग नजर आए तैमूर अली खान, देखिए कैसे पैपराजी को दिया शानदार पोज)

आपको बताते चलें कि कुछ समय पहले नंदीश संधू ने अपने और रश्मि देसाई के तलाक पर कहा था कि जो होता है अच्छे के लिए होता है। उन्होंने दैनिक भास्कर को दिए इंटरव्यू में कहा था, ‘मुझे लगता है, जो भी होता है अच्छे के लिए होता है। मेरी लाइफ का वो हिस्सा (रश्मि देसाई से रिलेशन और डाइवोर्स) भी मेरे लिए लर्निंग एक्सपीरियंस था। भगवान हमेशा मेरी लाइफ के हर डिसीजन में मेरा साथ देते हैं। इसलिए मेरी लाइफ में जैसा चल रहा है, मैं उससे खुश हूं।’ (ये भी पढ़ें: अनुष्का शेट्टी बनेगीं दुल्हनियां! जजमेंटल है क्या के निर्देशक संग कर सकती हैं शादी, जानिए पूरा मामला)

फिलहाल, अब दोनों ही अपनी-अपनी जिंदगी में काफी खुश हैं। वैसे किसी समय में रश्मि देसाई और नंदीश संधू की जोड़ी टेलीविज़न इंडस्ट्री की बेस्ट जोड़ियों में से एक थी, लेकिन जब दोनों ने अलग होने का फैसला लिया तब उनके फैंस काफी निराश हो गए। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.