बिग बॉस 15: रश्मि को देर रात उमर की गोद में बैठे देख राखी सावंत ने कसा तंज, कहा- 'लव लपाटा पार्ट 2'

रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' के घर में एक्ट्रेस रश्मि देसाई, उमर रियाज की गोद में बैठकर बात करती नजर आईं। इस पर राखी सावंत ने दोनों पर तंज कसा। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Kanika Singh Last Updated:

बिग बॉस 15: रश्मि को देर रात उमर की गोद में बैठे देख राखी सावंत ने कसा तंज, कहा- 'लव लपाटा पार्ट 2'

टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है। चाहे वो शो में कंटेस्टेंट्स के बीच आए दिन होने वाले झगड़े हों, या फिर कपल्स के बीच का रोमांटिक अंदाज। ये सब कुछ देखकर ऑडियंस को बहुत मजा आ रहा है। शो में इन दिनों प्यार और रोमांस काफी देखने को मिल रहा है। टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) के घर में एंट्री लेते ही उमर रियाज उन्हें पसंद करने लगे थे। शो के लेटेस्ट एपिसोड में रश्मि को उमर की गोद में बैठे देखा गया। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' अपने अनोखे कंटेट की वजह से काफी चर्चे में रहता है। शो के कंटेस्टेंट्स अक्सर अपनी मस्ती-मजाक से फैंस का दिल जीतने में कामयाब होते हैं। इन दिनों घर में राखी सावंत की वजह से काफी चहल-पहल देखने को मिल रही है। इसके साथ ही, रश्मि और उमर के बीच हाल ही में शुरू हुआ लव एंगल लोगों का काफी पसंद आ रहा है। उमर और रश्मि की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है।

शो के एक एपिसोड में उमर और रश्मि को काफी क्लोज होते देखा जा सकता है। हालांकि, रश्मि और देवोलीना की दोस्ती में अब दरार पड़ चुकी है। इसी को लेकर रश्मि उमर से बात कर रही हैं। उमर की गोद में बैठकर रश्मि उन्हें बता रही हैं कि, वो देवोलीना के बारे में क्या सोचती हैं। उमर कहते हैं, 'देवोलीना को क्या हो जाता है कभी-कभी। उनके हिसाब से चीजें न हों, तो पागल हो जाती हैं। ऐसा ही है ना?' इस पर रश्मि कहती हैं, 'नहीं, ऐसा नहीं है कि, उनके हिसाब से हों चीजें। मुझे ऐसा लगता है वो अटेंशन के लिए करती हैं।'

(ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या शर्मा ने शादी के बाद गृह प्रवेश की तस्वीरें कीं शेयर, सासू मां के लिए लिखा नोट)

थोड़ी देर बाद रश्मि, उमर को गले लगा लेती हैं। इस दौरान राखी सावंत वहां से गुजरती हैं और वो दोनों से कहती हैं कि, 'ये क्या हो रहा है लव लपाटा पार्ट 2।' तब रश्मि कहती हैं, 'ये वही हो रहा है, जो इन दिनों सब कर रहे हैं। घर में ट्रेडिंग है।' राखी कहती हैं, 'तुम एक रजाई लो।' अगली सुबह राखी, उमर पर दोबारा से तंज कसते हुए कहती हैं, 'आपका गुड मॉर्निंग हो गया क्या? रात को प्यार की चर्चा थोड़ी कम किया करो, जिससे नींद थोड़ी पूरी हो।' तब उमर कहते हैं, 'आपका तो गया अब हमें करने दो।' राखी जवाब देती हैं, 'हमारा था, तब भी हम नहीं करते थे।'

(ये भी पढ़ें- रितेश ने राखी सावंत संग शादी की सच्चाई और पहली पत्नी स्निग्धा के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी)

उसी एपिसोड में देवोलीना और राखी को उमर और रश्मि के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है। राखी, देवोलीना से पूछती हैं, 'तुझे बाहर पता था क्या कि, इसका है उमर के साथ?' इस पर देवोलीना कहती हैं, 'नहीं।' फिर राखी कहती हैं, 'कल तो दोनों गोद में बैठे हुए थे। मैंने कहा ठंड है, तो कंबल ले लो। अभी तो कह रही थी ये मेरा प्यार है सबकुछ है।' देवोलीना कहती हैं, 'वो मजाक रहा होगा।' राखी कहती हैं, 'नहीं भाई ये कौन सा मजाक होता है, गोद में बैठकर कौन सा मजाक होता है। अगर ऐसा मजाक है, तो मुझे भी गोद में बिठा लो।' आगे राखी कहती हैं कि, 'लिखकर रख ले, ये कपल नहीं हैं। भले ही घर के अंदर ये करें, लेकिन बाहर नहीं चलने वाला।' एपिसोड में आगे राखी, रश्मि से कहती हैं कि, बाहर उमर की गर्लफ्रेंड है। यह सुनकर रश्मि, उमर से पूछती हैं, 'तुम्हारी गर्लफ्रेंड है?' उमर इस पर कोई जवाब नहीं देते हैं, तब रश्मि कहती हैं, 'तुमने झूठ बोला।' इसके बाद वो वहां से चली जाती हैं।

फिलहाल, हमें रश्मि और उमर के बीच का लव एंगल काफी पसंद आ रहा है। तो, क्या आपको भी ये कपल क्यूट लगता है? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.