अरहान खान से पहले इन टीवी स्टार्स पर आया था रश्मि देसाई का दिल, जानिए कैसे अधूरा रह गया उनका प्यार

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashmi Desai) को अरहान खान ने प्रपोज किया, जिसको लेकर उनका जवाब हां था। एक्ट्रेस का अरहान संग ही नहीं बल्कि कई टीवी सेलेब्स के साथ भी नाम जुड़ चुका है।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

अरहान खान से पहले इन टीवी स्टार्स पर आया था रश्मि देसाई का दिल, जानिए कैसे अधूरा रह गया उनका प्यार

बिग बॉस 13 के घर में इन दिनों नजर आ रही एक्ट्रेस रश्मि देसाई की जिंदगी हमेशा से ही चर्चा में रही है। उनका नाम किसी न किसी टीवी पर्सनलिटी के साथ जुड़ता हुआ आया है। चाहे यहां हम बात करें उनके को-स्टार सिद्धार्थ शुक्ला, अरहान खान की या फिर दोस्ताना फिल्म में नजर आने वाले लक्ष्‍य लालवानी की। रश्मि देसाई ने प्यार के मामले में अपनी जिंदगी में कई उतार चढ़ाव देखे। रश्मि देसाई ने अपनी शादी बचाने की भी सर्वमति खूब कोशिश की, लेकिन अफसोस किस्मत को तो कुछ और ही मंजूर था। एक्ट्रेस ने नंदिश संधू के साथ 2012 में शादी की थी और 2015 में दोनों ने तलाक ले लिया।

रश्मि देसाई ने अपनी शादी टूटने का कसूरवार सिर्फ नंदिश संधू को ही ठहराया। रश्मि देसाई के तलाक लेने की वजह नंदीश का लड़कियों के साथ दोस्ती करना था। एक्ट्रेस का कहना था कि उन्होंने इस रिश्ते को बचाने का हर प्रयास किया था, लेकिन वो इसमें सफल नहीं हुई। उनका मानना था कि जब एक रिश्ते में दो लोग खुश नहीं होते हैं, तो उनका अलग ही हो जाना बेहतर होता है। इसी वजह से उन्होंने तलाक लेने का फैसला किया। वहीं, इस पूरे मामले में नंदिश संधू का कुछ अलग ही कहना था। नंदिश ने कहा था कि रश्मि देसाई जरूरत से ज्यादा संवदेनशील थी, जिसकी वजह से उन्हें काफी परेशानी होती थी।

ये भी पढ़ें: लाइमलाइट से दूर रहती हैं इन 10 फेमस बॉलीवुड एक्टर्स की पत्नियां

घर से निकाला जाता था बाहर

फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

इसके साथ ही रश्मि देसाई ने अपने रिश्ते को लेकर  कहा था कि उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर कोई भी बात नहीं की। जब भी रिश्ते को लेकर कोई भी बात सामने आई तो सिर्फ नंदिश की वजह से। उन्होंने हमेशा से ही ये सोचा है कि उन्हें अपने रिश्ते को लेकर किसी को भी सफाई देने की जरूरत नहीं है। लेकिन इसके बाद उन्होंने बताया कि उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते और घर को नहीं छोड़ा है, बल्कि उन्हें घर से निकाला जाता था।

अरहान के रूप में मिला प्यार

फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

इतने बुरे वक्त से गुजरने के बाद अब ऐसा लगता है कि रश्मि देसाई की जिंदगी में एक बार फिर से प्यार लौट आया है। दरअसल बिग बॉस के घर में अरहान खान ने रश्मि देसाई को प्रपोज किया, जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने अरहान को सबके सामने गले लगाकर उनका प्रपोजल एक्सेप्ट कर लिया।

हाल ही में  बिग बॉस के घर में तीन वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली थी जिसके लिए एक टास्क रखा गया था। टास्क मधुरिमा तुली, शेफाली बग्गा और अरहान खान को दिया गया था। इन तीनों कंटेस्टेंट को घर में जाकर वहां मौजूद सदस्यों का ध्यान अपनी और खीचना था। टास्क में सबसे पहले जाते है अरहान खान। अरहान खान रश्मि देसाई के पास जाते हैं और उन्हें रिंग देते हैं। इस दौरान रश्मि देसाई अरहान को नजरअंदाज करती हुई नजर आती है।

ये भी पढ़ें: जब बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने थामा अपने से उम्र में छोटे साथी का हाथ, फिर हुआ कुछ ऐसा

दरअसल, बिगबॉस ने भी घरवालों को टास्क दिया था कि वो घर के अंदर आने वाले नए कंटेस्टेंट की किसी भी हरकत पर रिएक्ट नही करेंगे। इसके बाद अरहान वापस लौट जाते है और रश्मि के चेहरे पर रहे जाती है एक प्यारी सी मुस्कान। वहीं, जब बिग बॉस तीनों घरवालों को अंदर भेजते है, तो अरहान रश्मि देसाई के पास जाते है और उन्हें सबके सामने घुटनों के बल बैठकर प्रपोज करते है। रश्मि देसाई काफी शर्माती हुई नजर आती है और अरहान को गले लगा लेती है। ऐसा होता देख सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा घर के  सदस्य काफी खुश थे।

रश्मि देसाई कई बार अरहान की तारीफ करती हुई बिग बॉस के घर के बाहर नजर आई हैं। उनका कहना है कि अरहान उनके काफी अच्छे दोस्त हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि अरहान मेरे बेस्ट फ्रैंड है और मेरी फैमिली जैसे हैं। वहीं, अरहान का कहना है कि वो रश्मि की इस पर सबसे ज्यादा फिदा है कि उन्होंने अपने बलबूते अपने पहचान बनाई है।

अरहान खान और रश्मि देसाई की मुलाकात 2017 में हुई थी और उनका ये रिश्ता प्रिंस नारूल और युविका चौधरी की शादी के वक्त हुआ। कपल के करीब सूत्रों का कहना है कि दोनों एक दूसरे के साथ काफी अच्छे लगते हैं। दोनों काफी म्चोयर है और एक दूसरे को लेकर काफी सीरियस हैं। दोनों शादी करना चाहते हैं। वहीं, दूसरी और अरहान खान को रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच हाल ही में बिग बॉस के घर में बढ़ी नजदीकियां बिल्कुल भी पसंद नहीं आई। उन्होंने रश्मि को प्रपोज के बाद उनसे सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर काफी कुछ बात कहीं। जोकि उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं आई।

सिद्धार्थ शुक्ला संग इसलिए बिगड़े रिश्ते

फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

आप में से कुछ ही लोगों को ये पता होगा कि सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई कभी एक दूसरे के काफी करीब हुआ करते थे। दोनों एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त थे, लेकिन कुछ बातों के चलते दोनों के रिश्ते में दरार सी आ गई। दोनों स्टार्स सीरियल दिल से दिल तक में काम किया करते थे। उस सीरियल में उनकी ऑन स्क्रीन मां का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस  वैष्णवी मैकडोनाल्ड ने बताया कि पहले तो दोनों काफी अच्छे दोस्त थे, लेकिन बाद में दोनों के बीच का रिश्ता पूरी तरह से खत्म हो गया। दोनों के बीच इतना गहरा रिश्ता था कि सबको ये लगता था कि दोनों एक दूसरे के लिए बेस्ट हैं। एक्ट्रेस से जब पूछा गया कि उनके रिश्ते में परेशानी आना तब शुरु हुई जब रिश्म देसाई उनसे प्यार करने लग गई थी, लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला के मन में कुछ भी नहीं था, तो इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि वो इस बात को लेकर बिल्कुल भी कंफर्म नहीं कर सकती कि ये एक तरफ प्यार के चलते हुआ या फिर किसी और वजह से, लेकिन कहीं न कहीं उन्हें भी ऐसा लगता है कि यहीं वजह है, जिसकी वजह से उनका ये रिश्ता खत्म हुआ।

ये भी पढ़ें: ये 10 परिवार कर रहे बॉलीवुड पर राज, सिखाते हैं असल जिंदगी में अपनों के सही मायने

दोस्ताना 2 के एक्टर संग भी रह चुका है अफेयर

फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

इतना ही नहीं रश्मि देसाई का नाम फिल्म दोस्ताना 2 में आ रहे लक्ष्‍य लालवानी के साथ भी जोड़ा गया था। दोनों एक साल तक रिलेशनशिप में थे, लेकिन उनके रिश्ता का अंत बेहद ही दर्दनाक तरीके से हुआ। दरअसल ऐसा कहा जाता है कि लक्ष्य ने मीरा रोड स्थित आवास में एक पार्टी रखी थी। उस पार्टी में लक्ष्य का रश्मि के साथ काफी जबरदस्त झगड़ा हुआ था।  रश्मि ने  कुछ बातों को लेकर लक्ष्य से झूठ बोला था और ये बात उसे बिल्कुल भी पसंद नहीं आई। दोनों के बीच झगड़ा इतना हिंसक हो गया था कि लक्ष्य ने गुस्से में आकर शराब की बोतल तोड़ दी थी। बाद में धीरे-धीरे करके दोनों के बीच सब कुछ खत्म होता गया।

रश्मि देसाई की ऑन स्क्रीन लाइफ जितने प्यार और रौनक से भरी हुई नजर आती थी असल जिंदगी में वो उतनी ही बेरंग थी। पहले शादी का टूटना फिर दो असफल रिश्तों के बाद वो पूरी तरह से बिखरती हुई नजर आई, लेकिन बिगबॉस के घर में अरहान खान के प्रपोज करने के बाद मानों एक्ट्रेस के जीवन में जल्द ही एक बार फिर से प्यार की बरसात होने वाली है।

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.