रश्मिका मंदाना एयरपोर्ट पर 82,000 रुपये का हैंडबैग लिए आईं नजर, ओवरसाइज्ड टी-शर्ट में दिखीं हॉट

हाल ही में, एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को एक बेहद महंगे बैग के साथ स्पॉट किया गया। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

रश्मिका मंदाना एयरपोर्ट पर 82,000 रुपये का हैंडबैग लिए आईं नजर, ओवरसाइज्ड टी-शर्ट में दिखीं हॉट

साउथ इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) जब भी मुंबई में या और कहीं बाहर स्पॉट की जाती हैं, तब वह फैशन सेंस से अपने फैंस को प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होती हैं। वह अपने फैशन के लिए सुर्खियों में रहती हैं और उनके फैंस उनकी अनूठी शैली को पसंद करते हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर एक गुलाबी रंग की टी-शर्ट पहने स्पॉट किया गया। इसके साथ उन्होंने जो हैंडबैग ली थी, उसकी कीमत ने हमारा ध्यान अपनी ओर खींच लिया। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

Rashmika Mandana

दरअसल, 14 नवंबर 2021 को रश्मिका मंदाना को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया, जहां एक्ट्रेस बाइकर शॉर्ट्स के साथ एक बड़े गुलाबी रंग की टी-शर्ट में नजर आईं। इसे उन्होंने सफेद जूते के साथ पेयर किया था। एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपेन रखा था और सिल्वर हूप इयररिंग्स उनके लुक में चार-चांद लगा रहे थे। अपने मेकअप को सिंपल रखते हुए रश्मिका ने आखिरकार अपने महंगे 'बालेनियागा हैंडबैग' के साथ लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर लिया। 

(ये भी पढ़ें: यामी गौतम 1,31,000 लाख का लहंगा पहने आईं नजर, एक्ट्रेस ने शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें)

अगर आप काली पट्टियों वाले इस शानदार सफेद हैंडबैग को खरीदना चाहते हैं, तो आपको 82,189 रुपये खर्च करने होंगे। वेबसाइट के अनुसार, आर्म कैंडी को मीडियम नेवी कैबस बैग कहा जाता है जो लेदर ट्रिम से बना होता है और इसमें रिमूवेबल पाउच होता है।

rashmika bag

खूबसूरत एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अक्सर साउथ इंडस्ट्री के एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ अपने अफेयर के चलते लाइमलाइट में रहती हैं। हालांकि, ये रूमर्ड कपल कई बार इन ख़बरों का खंडन कर चुका है, लेकिन इसके बावजूद फैंस हैं कि, कयास लगाने से बाज नहीं आते। बीते दिनों, एक शो के दौरान रश्मिका ने अपनी लव लाइफ के बारे में खुलकर बात की थी। इस दौरान उन्होंने साझा किया कि, वह अकेली हैं। इसके अलावा, जब अभिनेत्री से पूछा गया था कि, 'क्या वह अपने से छोटे लड़के को डेट करेंगी?', तो रश्मिका ने कहा था कि, उम्र से ज्यादा मायने यह रखता है कि, वह व्यक्ति किस तरह से डेटिंग कर रहा है, वह उन्हें अपने बारे में कैसा महसूस कराता है। उन्होंने कहा था कि, व्यक्ति को वैसे ही स्वीकार किया जाना चाहिए, जैसे वे हैं और उन्हें बदलने के लिए नहीं कहा जाना चाहिए।

Rashmika Mandana

(ये भी पढ़ें: श्रद्धा आर्या के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू, मेहंदी फ्लॉन्ट करते हुए दूल्हे की फोटो आई सामने)

वर्क फ्रंट की बात करें तो, कन्नड़ फिल्म 'किरिक पार्टी' से अभिनय की शुरुआत करने वाली रश्मिका के पास कई फिल्में लाइन में हैं। वह अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा' में दिखाई देंगी, जो तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में एक बहुप्रतीक्षित फिल्म है। यह फिल्म दिसंबर में रिलीज होगी। रश्मिका अब बॉलीवुड में भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म 'मिशन मजनू' के बाद, रश्मिका अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता के साथ 'अलविदा' में नजर आएंगी। विकास बहल द्वारा निर्देशित इस फिल्म का प्रोडक्शन 'बालाजी मोशन पिक्चर्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट' द्वारा किया जाएगा।

Rashmika Mandana

फिलहाल, आपको एक्ट्रेस का हैंडबैग कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.