रतन राजपूत ने कास्टिंग काउच पर किया खुलासा, कहा- '60 साल का बुड्ढा साथ में सोने की कर रहा था बात'

हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत ने अपने कास्टिंग काउच का बुरा अनुभव शेयर किया है। आइए आपको भी बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

रतन राजपूत ने कास्टिंग काउच पर किया खुलासा, कहा- '60 साल का बुड्ढा साथ में सोने की कर रहा था बात'

टीवी शो 'अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो' में 'लाली' के किरदार से घर-घर में फेमस हुईं रतन राजपूत (Ratan Raajputh) अपने यूट्यूब चैनल पर व्लॉग के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। अपने हालिया वीडियो में उन्होंने बताया कि कैसे एक बुरे कास्टिंग काउच के अनुभव ने उन्हें एक महीने के लिए निराश कर दिया था, जब वह अभिनय की दुनिया में अपना करियर बनाने के लिए मुंबई आई थीं। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

ratan

दरअसल, रतन राजपूत ने अपने यूट्यूब व्लॉग में कास्टिंग काउच का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया कि वह 14 साल पहले मुंबई आई थीं और 60 से अधिक उम्र के उस व्यक्ति से मिलीं, जिसने उनके रूप और ड्रेसिंग स्टाइल के लिए उनका मजाक उड़ाया था। उसने कहा कि मुझे पूरा मेकओवर करने की जरूरत है, जिसकी कीमत दो लाख रुपए से अधिक है। उस व्यक्ति ने रतन राजपूत से कहा कि वह उनके लिए पैसे तब तक नहीं खर्च करेगा, जब तक कि वह उन्हें अपना 'गॉडफादर' और 'दोस्त' नहीं मान लेतीं। 

Ratan Rajput

(ये भी पढ़ें- 'PS-1' एक्ट्रेस तृषा कृष्णन 25,000 की ब्लैक-गोल्डन साड़ी में दिखीं सुंदर, शादी के लिए है परफेक्ट)

रतन राजपूत ने कहा कि वह इस तरह की बातें सुनकर हैरान रह गईं और कहा, ''आप मेरे पिता के समान हैं, मैं कैसे आपकी दोस्त बन सकती हूं? मैं आपका सम्मान करती हूं और आप जैसा कहेंगे वैसा करूंगी।'' इसके बाद उस आदमी ने अपना आपा खो दिया और कहा कि वह मुफ्त में कुछ नहीं करेगा। उसने रतन राजपूत से कहा, ''अगर एक्टिंग की दुनिया में एंट्री करनी है, तो ये सब ड्रामा बंद करो, थोड़ा होशियार बनो।''

उन्होंने आगे जो खुलासा किया वह और भी चौंकाने वाला है। रतन राजपूत ने कहा कि, ''जब मैंने कहा कि वह उनके पिता के समान है, तो आदमी ने कहा कि 'अगर उसकी बेटी एक अभिनेत्री होती, तो वह उसके भी साथ सो जाता।'' एक्ट्रेस इस बात को सुनकर वहां से चली गईं। रतन राजपूत जब भी उस बुरे अनुभव को याद करती हैं, तो परेशान हो जाती हैं। वह कहती हैं, ''मैं उसकी बात सुनकर चौंक गई। कोई अपनी बेटी के लिए ऐसा कैसे कह सकता है। आज भी मेरा मन करता है कि अगर वह मुझे मिल जाए, तो मैं उसके मुंह पर जूते मारूं।'' रतन ने अंत में अपने इस व्लॉग में स्ट्रगल करने वालों को सलाह दी कि वह इंडस्ट्री में कभी भी कॉम्प्रोमाइज नहीं करें।

Ratan Rajput

(ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या राय बच्चन ने 'पोन्नियिन सेलवन' के सेट से बेटी आराध्या के यादगार मोमेंट को किया शेयर)

फिलहाल, आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.