बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन को पोते रूद्र की आई याद, शेयर किया ये प्यार भरा वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस में से एक रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह अपने नाती को प्यार करती हुई नजर आ रही हैं, आइए देखें वीडियो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन को पोते रूद्र की आई याद, शेयर किया ये प्यार भरा वीडियो

कोरोना वायरस (Coronavirus) ने समूचे विश्व को झकझोर कर रख दिया है। इसके चलते इन दिनों पूरा देश सेल्फ क्वारंटाइन पर है। सुरक्षा के लिहाज से लगभग पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। हर इंडस्ट्री पर इसका असर दिखाई दे रहा है। मनोरंजन जगत (Entertainment Industry) को भी इस वायरस ने बुरी तरह प्रभावित किया है। टीवी से लेकर सिनेमा तक हर जगह इस वायरस का डर साफ देखने को मिल रहा है। यहां तक कि कई फिल्मों की शूटिंग टाल दी गई है तो कई फिल्मों की रिलीजिंग डेट पोस्टपोन कर दी गई है। सभी सेलिब्रिटी भी अपने-अपने घरों में टाइम स्पेंड कर रहे हैं, और सितारे इन दिनों सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फोटोज व वीडियो शेयर कर फैंस को अपनी एक्टिविटी की जानकारी दे रहे हैं।

इसी कड़ी में बॉलीवुड की बी टाउन एक्ट्रेस में से एक रवीना टंडन (Raveena Tandon) इंडस्ट्री में एक्टिंग के अलावा अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जानी जाती हैं। वह हर छोटे बड़े मुद्दों पर अपनी राय देती नजर आती हैं। रवीना टंडन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इसी बीच रवीना टंडन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अपने पोते को प्यार करती हुई नजर आ रही हैं। (ये भी पढ़ें: सानिया मिर्जा ने बताया 4 महीने में कैसे कम किया 26 किलो वजन, कहा- जल्द टेनिस कोर्ट में करूंगी वापसी)

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए रवीना ने लिखा कि #throwback #गोवा 25 फरवरी # ग्लैममेटल्स। मेरे कंधे पर सबसे कम उम्र का बच्चा #रूद्र क्रोनिसेल्स। लॉकडाउन के दौरान सबसे अच्छी बात यह है कि समय और बांड शेयर करें! इस बच्चे के जन्म से मेरा उपनाम "ग्लैम-मा"।

बता दें कि 90 के दशक में फिल्मी पर्दे पर खूब नाम कमाने वाली रवीना टंडन रवीना ने अपने दिवंगत कजिन की बेटियों को गोद लेकर लाखों को प्रेरणा दिया है। जहां रवीना की गोद ली हुई दो बेटियां छाया और पूजा हैं, वहीं उन्हें अनिल थंडानी से भी दो बच्चे रणबीर (11 साल) और रशा (14 साल) थंडानी हैं। हालांकि, अब रवीना नानी भी बन चुकी हैं वह अपने नाती को बहुत प्यार करती है ​जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। पिछले साल सितम्बर में रवीना टंडन नानी बनीं। रवीना टंडन की बेटी छाया ने बच्चे को जन्म दिया था। (ये भी पढ़ें: Happy Birthday: फिल्मों से बहुत अलग है इमरान हाशमी की लाइफ, पत्नी-बेटे की स्टोरी जान हो जाएंगे खुश)

बता दें कि इसके पहले रवीना टंडन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। इस वीडियो में वह मास्क पहनकर ट्रेन की बर्थ को साफ करते नजर आ रही हैं। दरअसल, इन​ दिनों पूरे देश में कोरोना वायरल की वजह से रह कोई डरा हुआ है। ऐसे में हर कोई अपनी सुरक्षा का पूरा ध्यान रख रहा है। इसी क्रम में रवीना टंडन ने भी सफर के दौरान अपनी सीट को साफ किया। बता दें कि रवीना ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है।

एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ट्रेन चलने से पहले केबिन को गीले वाइप्स और सेनिटाइजर से कीटाणुरहित कर रही हूं, जिससे हम कंफर्टेबल हो सकें। सॉरी से सुरक्षित रहना अच्छा है। बहुत आवश्यक होने पर ही यात्रा करें और कृपया अपने आप को और अपने आस-पास के लोगों की सावधानी और सुरक्षा को सर्वोपरि रखें।' रवीना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। (ये भी पढ़ें: किक्रेटर महेंद्र सिंह धोनी की प​त्नी साक्षी ने किया धोनी के नए नाम का खुलासा, यहां जा​निए क्या है)

फिलहाल, आपको ये प्यार भरा वीडियो कैसे लगा? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.