ऋषि कपूर और नीतू की शादी में पहुंची थीं नन्ही रवीना टंडन, शेयर की अपने बचपन की अनदेखी फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर और नीतू कपूर संग अपनी एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटो।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

ऋषि कपूर और नीतू की शादी में पहुंची थीं नन्ही रवीना टंडन, शेयर की अपने बचपन की अनदेखी फोटो

यादें बेहद खास होती हैं, जिन्हें अगर कैमरे में कैद कर लिया जाए, तो वो पूरी जिंदगी आपके साथ रहती हैं। अक्सर बी-टाउन से जुड़े सेलिब्रिटीज अपनी पुरानी यादें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं, जो फैंस को काफी पसंद आती हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) भी शामिल हैं, जो अपनी पुरानी यादों को ताजा करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। हाल ही में, रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर अपने बचपन की एक फोटो शेयर की है, जो ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी की है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

पहले ये जान लीजिए कि, 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) अपनी एक्टिंग के दम पर आज भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस ने साल 1991 में 'पत्थर के फूल' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की और इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। रवीना ने 'मोहरा', 'दिलवाले' 'अंदाज अपना-अपना', 'दुल्हे राजा' जैसी एक के बाद एक कई हिट फिल्में दी हैं।

(ये भी पढ़ें- 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम 'टप्पू' उर्फ भव्य गांधी के पिता का निधन, कोरोना ने छीनी जिंदगी)

पर्सनल लाइफ की बात करें तो, रवीना टंडन ने साल 2004 में बिजनेसमैन अनिल थडानी से शादी की थी। शादी के एक साल बाद ही 2005 में रवीना ने बेटी राशा को जन्म दिया और साल 2008 में उन्होंने बेटे रणबीर वर्धन का स्वागत किया था। शादी के बाद भी रवीना ने अपनी गोद ली हुई बेटियों की पूरी जिम्मेदारी निभाई थी। रवीना ने पूजा को अच्छी परवरिश और शिक्षा दी, जिसकी वजह से आज वह इवेंट डिजाइनर हैं, तो वहीं छाया एक एयर होस्टेस हैं।

अब आपको दिखाते हैं वो थ्रोबैक तस्वीर। दरअसल, रवीना टंडन ने 11 मई 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। ये फोटो दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर और उनकी वाइफ व एक्ट्रेस नीतू कपूर की शादी के दौरान की है। इस फोटो में ऋषि कपूर के पास खड़ी नन्ही रवीना को भी देखा जा सकता है, जो प्यारी स्माइल के साथ कैमरे के लिए पोज दे रही हैं।

इस थ्रोबैक मेमोरी को शेयर करते हुए रवीना टंडन ने अपने कैप्शन में लिखा है, ‘रत्न मिला है। हालांकि, बहुत देर हो चुकी है। इस तस्वीर को खोजने के लिए @juuhithesoniibabbar को धन्यवाद। चिंटू अंकल ने मुझे इस तस्वीर को उनकी आत्मकथा में रखने के लिए कहा था। लेकिन किसी वजह से, मैंने इसे खो दिया था, जो मुझे अब मिल गई है। वो मैं हूं, जो उनकी शादी में चिंटू अंकल के बगल में खड़ी हूं। काश मैं इसे थोड़ा पहले पा लेती। बहरहाल यह मेरे लिए खजाना है। #treasuredmemories @neetu54।’

(ये भी पढ़ें- 'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली को होना पड़ा था बॉडी शेमिंग का शिकार, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में किया शेयर)

रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फैमिली संग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। रवीना ने 15 अप्रैल 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो रीशेयर किया था। इसमें राशा अपने पिता अनिल थडानी के साथ कार में डांस करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि, अनिल गाड़ी चला रहे हैं और राशा एक हाथ से सेल्फी वीडियो ऑन करके डांस कर रही हैं। ये वीडियो राशा के स्पेनिश एग्जाम के लिए ड्रॉप करने के दौरान का है, जिसे रवीना ने अपने कैप्शन के जरिए बताया है। रवीना टंडन ने अपने कैप्शन में लिखा था, ‘थडानीज के साथ एक और कार राइड। एक स्पेनिश ओरल एग्जाम से पहले थडानी के घर में नॉर्मल माहौल। महामारी के बीच में  #10thboards #IGCSE #boardexam #intimesofcorona शारीरिक परीक्षाओं का अभियान।’

(ये भी पढ़ें- मोहित मलिक चाहते थे बेबी गर्ल, वाइफ अदिति ने बताया पहली बार लाडले को देख कैसा था उनका रिएक्शन)

फिलहाल, रवीना टंडन पुरानी यादों को ताजा करना बखूबी जानती हैं। तो आपको एक्ट्रेस के द्वारा शेयर की गई ये फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- रवीना टंडन)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.