रवीना टंडन ने शेयर की बचपन के बर्थडे की ये फोटो, फैंस को आ रही है खूब पसंद

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने सोशल मीडिया पर अपने बचपन की एक अनदेखी फोटो शेयर की है, जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। तो चलिए देखते हैं फोटो।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

रवीना टंडन ने शेयर की बचपन के बर्थडे की ये फोटो, फैंस को आ रही है खूब पसंद

फिल्मी पर्दे पर अपनी एक्टिंग के जलवे बिखेर चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं। जहां वो समाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए भी जानी जाती हैं। इस कोरोना काल में भी वो अपने फैंस के लिए कई फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इसी कड़ी में रवीना ने अपना एक थ्रोबैक फोटो शेयर किया है, जिसे लोगों का काफी प्यार मिल रहा है। तो चलिए देखते हैं फोटो।

दरअसल, 21 जुलाई 2020 को रवीना टंडन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने बचपन की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। तस्वीर एक्ट्रेस के जन्मदिन के मौके की है, जहां वो केक के सामने बैठी हुई नजर आ रही हैं। साथ ही फोटो में उनकी मां और बाकी अन्य लोग भी दिखाई दे रहे हैं। रवीना ने इस फोटो के साथ एक प्यार भरा पोस्ट भी लिखा है। रवीना लिखती हैं 'तब और आज, जब जन्मदिन की पार्टियां काफी सिंपल हुआ करती थीं, पार्सल, चटनी सैंडविच और वेफर्स के साथ खेलते हुए। बुआ के साथ मैं अपने केक को काटने के लिए तैयार हो रही थी। मेरी मां बाईं तरफ खड़ी हैं और दाईं ओर मेरी मासी!' (ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर और साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की प्रेम कहानी है अनूठी, शेयर किया ये फोटो)

लोगों को खूब पसंद आ रही है फोटो

रवीना की बचपन की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। खबर लिखे जाने तक एक्ट्रेस की इस फोटो को 31 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही कमेंट करने वालों की भी भरमार है। एक यूजर ने इस फोटो पर कमेंट किया "ये आपकी लाइफ का बेस्ट मूवमेंट है। वक्त तो आगे चला आता है, लेकिन पीछे छोड़ जाती हैं बेस्ट यादें।" एक अन्य यूजर ने कमेंट किया "लोग आपकी सुंदरता की प्रशंसा करते हैं, मैं आपके व्यक्तित्व की प्रशंसा करती हूं।" (ये भी पढ़ें: साउथ एक्टर महेश बाबू ने शेयर की अपने बेटे के साथ मस्ती करते हुए तस्वीर, य​हां देखें)

विज्ञापन को लेकर थी चर्चा में

इससे पहले रवीना ने अपने इंस्टाग्राम पर 15 जुलाई 2020 को घर में की गई विज्ञापन की शूटिंग की कुछ फोटो शेयर की थीं, जिसकी वजह से वो काफी चर्चा में थीं। बता दें कि कोरोना काल में आम लोगों की तरह ही स्टार्स भी अपने-अपने घरों से बाहर नहीं निकल रहे हैं। ऐसे में रवीना ने अपने घर पर ही शूटिंग करने का फैसला किया था। 

शूट के फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था "काम करने का तरीका पूरी तरह बदल चुका है, लेकिन जैसा कि हम कहते हैं कि परिवर्तन ही स्थिर है। नई चीजों और सीमित क्रू मेंबर के साथ काम को पूरा होने में भी कम समय लगा। घर में केवल दो क्रू मेंबर को ही आने की इजाजत दी गई थी। एक कैमरा मैन और दूसरा साउंड रिकॉर्डिस्ट।"  ये भी पढ़ें: Mahesh Babu Namrata Shirodkar Love Story: जब महेश बाबू नम्रता शिरोडकर को पहली नजर में दे बैठे थे दिल)

वहीं, बात अगर एक्ट्रेस रवीना टंडन के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही एक्टर यश के साथ 'केजीएफ पार्ट-2' में नजर आने वाली हैं।

तो आपको रवीना टंडन की बचपन की ये फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.