मां रवीना टंडन की कार्बन कॉपी लगती हैं बेटी राशा, एक्ट्रेस ने फोटोज शेयर कर लिखा, ‘सेम सेम’

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपने और बेटी राशा के बचपन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। तो आइए देखते हैं वो ब्यूटीफुल फोटोज।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

मां रवीना टंडन की कार्बन कॉपी लगती हैं बेटी राशा, एक्ट्रेस ने फोटोज शेयर कर लिखा, ‘सेम सेम’

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) अपनी आने वाली फिल्म ‘केजीएफ पार्ट 2’ की शूटिंग के चलते इन दिनों हिमाचल प्रदेश में मौजूद हैं। ये एक्ट्रेस यहीं से लगातार अपनी फोटोज और वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर कर रही हैं।

हालांकि, इस दौरान रवीना अपने बच्चों से दूर हैं, और कई दिनों से उनसे न मिल पाने के चलते वो उन्हें काफी मिस कर रही हैं। यही नहीं, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी और बेटी राशा के बचपन की कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनकी क्यूट लिटिल गर्ल बिल्कुल अपनी मां जैसी लग रही हैं। (ये भी पढ़ें: शादी की फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी पर काजल अग्रवाल ने पति गौतम संग शेयर कीं फोटोज, रोमांटिक होते दिखा कपल)

दरअसल, रवीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से बेटी राशा थडानी और अपने बचपन की एक फोटो सीरीज शेयर की है। ये सभी तस्वीरें मां-बेटी के बचपन की हैं। इनमें से किसी फोटो में हम रवीना को पोज देते हुए, तो किसी में राशा को खेलते हुए देख सकते हैं। इन क्यूट तस्वीरों को देखकर बेशक हम ये कह सकते हैं कि राशा अपनी मां रवीना टंडन की पूरी तरह से कार्बन कॉपी हैं। रवीना के इन फोटोज को शेयर करने के बाद फैंस इस पर अपनी खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

इसके साथ ही इन तस्वीरों के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है, “सेम सेम, मैं और राशा थडानी। आपको मिस कर रही हूं।” एक्ट्रेस ने इसके साथ ही एक हार्ट इमोजी भी बनाई है।

इससे पहले 27 नवंबर 2020 को रवीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर की थी, जिसमें एक्ट्रेस खुलकर बर्फ़बारी का लुत्फ़ उठाती नजर आ रही थीं। इस वीडियो में रवीना को पर्पल कलर की जैकेट और ग्रे पेंट्स में हाथ फैलाते हुए देखा जा सकता है। इस बूमरैंग वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा था, “जब बर्फ गिर रही होती है, तो आप खुद ब खुद मैजिकल विंटर वंडरलैंड में चले जाते हो, हम अपनी समस्याओं को भूल जाते हैं और हमारे अंदर एक बच्चा आ जाता है। अगर यहां जादू होता, तो मैं दुनिया की ख़ुशी मांगती और सबके लिए प्रार्थना करती, ताकि सभी आत्माएं और जिंदगियां खुश व आजाद रहें।” (ये भी पढ़ें: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम दिव्या भटनागर की कोरोना से हालत नाजुक, बीमारी के बाद से गायब हैं पति)

इसके अलावा रवीना ने 16 नवंबर 2020 को भी अपने दोनों बच्चों के साथ इंस्टाग्राम पर कुछ ब्यूटीफुल तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस राशा और रणवीर के साथ हिमाचल के बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच एंजॉय करती नजर आ रही हैं। तस्वीरों के बैकग्राउंड में पहाड़ों पर बर्फ की चादर नजर आ रही है, और ये नजारा काफी सुंदर लग रहा है। इसके साथ ही पर्पल कैप लगाए ये एक्ट्रेस काफी क्यूट लग रही हैं। इसके कैप्शन में रवीना ने लिखा था, “ठंडी का मौसम! गेटअवे से प्यार हो गया है #beautifulhimachal।”

ऐसी रही है रवीना की लव लाइफ 

एक्ट्रेस की लव लाइफ के बारे में बात करें, तो अक्षय कुमार से अलग होने के बाद रवीना टंडन की मुलाकात 'स्टंप्ड' फिल्म की शूटिंग के दौरान बिजनेस ऑफ फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से हुई थी। जिसके बाद दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे। साल 2003 में रवीना टंडन के जन्मदिन के मौके पर अनिल ने उनको शादी के लिए प्रपोज किया और रवीना ने 'हां' कह दिया था। इसके बाद दोनों ने साल 22 फरवरी 2004 को शादी रचाई। शादी के बाद जहां एक्ट्रेस रवीना टंडन दो बच्चों राशा और रणबीर की मां हैं। वहीं, रवीना ने महज़ 20 साल की उम्र में दो बेटियों को गोद लिया था, जिनका नाम पूजा और छाया है। हालांकि, इन दोनों बेटियों की शादी हो चुकी है। (ये भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने बनवाया सुष्मिता सेन के नाम का टैटू, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन)

फिलहाल, ये बात तो साफ़ है कि एक्ट्रेस को अपने बच्चों की बेहद याद सता रही है। तो आपको रवीना द्वारा शेयर की गई फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.