रवि दुबे के बर्थडे पर वाइफ सरगुन मेहता ने शेयर किया पति का हॉट लुक, पूछा ‘जान लेगा क्या?’

टीवी एक्टर रवि दुबे के जन्मदिन पर उनकी वाइफ सरगुन मेहता ने अपने पति का हॉट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आइए देखते हैं वो पोस्ट।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

रवि दुबे के बर्थडे पर वाइफ सरगुन मेहता ने शेयर किया पति का हॉट लुक, पूछा ‘जान लेगा क्या?’

पॉपुलर टीवी एक्टर रवि दुबे (Ravi Dubey) आज यानी 23 दिसंबर 2020 को अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं, और इस ख़ास मौके पर उनके फैंस ने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स को अपने इस फेवरेट एक्टर की डैशिंग फोटोज व वीडियोज से खचाखच भर दिया है। इसी कड़ी में एक्टर की लविंग वाइफ सरगुन मेहता (Sargun Mehta) ने भी अपने डार्लिंग हसबैंड के लिए एक सुपर सरप्राइज पार्टी अरेंज की, जिसमें उनके क्लोज फ्रेंड्स व फैमिली मेंबर्स भी मौजूद रहे। सरगुन ने इस बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ झलकियां सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं।

आपको रवि की बर्थडे पार्टी की क्लिप्स दिखाने से पहले बता देते हैं, कि एक्टर ने ग्लैमर वर्ल्ड में बतौर एक मॉडल के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद साल 2006 में सीरियल ‘स्त्री तेरी कहानी’ से उन्होंने टीवी की दुनिया में कदम रखा, जो लेजेंड्री एक्टर सायरा बानो और दिलीप कुमार द्वारा प्रोड्यूस किया गया था। टेली वर्ल्ड में काफी सफल साल गुजारने के बाद 2014 में उन्हें सीरियल ‘जमाई राजा’ में लीड एक्टर का ऑफर आया, जिसे रवि ने एक्सेप्ट कर लिया। इस सीरियल के बाद से ही रवि के करियर की गाड़ी तरक्की की ओर चल पड़ी और इसके बाद एक्टर ने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा। आज के समय में रवि का नाम टेलीविजन के सबसे चहेते सुपरस्टार्स में लिया जाता है। (ये भी पढ़ें: बहुत आलीशान है प्रियंका चोपड़ा का यूएस वाला घर, यहां देखें अंदर की खूबसूरत तस्वीरें)

अब आपको दिखाते हैं रवि के बर्थडे सेलिब्रेशन की वो झलकियां, जिन्हें सरगुन ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। दरअसल, सरगुन ने ‘बर्थडे बॉय’ के लिए एक सरप्राइज पार्टी रखी थी। इसी पार्टी की केक कटिंग सेरेमनी की ब्यूटीफुल वीडियो क्लिप्स एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ शेयर की हैं। इन क्लिप्स में रवि काफी हैंडसम लग रहे हैं, और वाइफ से सरप्राइज मिलने के बाद काफी ब्लश करते हुए नजर आ रहे हैं।

सरगुन ने अपने पति के नए लुक की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी पोस्ट की हैं। इन फोटोज के कैप्शन में एक्ट्रेस ने बड़े ही दिलचस्प अंदाज में लिखा है, “मेरे भगवान का नया रूप (बच्ची की जान लेगा क्या..इतना हॉट कौन लगता है बे) हैप्पी बर्थडे मेरी लाइफलाइन...मेरे भगवान। मेरी तो सारी खुशियां आपसे हैं। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं बड़ी। हैप्पी बर्थडे @ravidubey2312।" (ये भी पढ़ें: अनिल कपूर अपने पिता सुरिंदर कपूर के जन्मदिन पर हुए इमोशनल, लिखा दिल छू लेने वाला नोट)

हाल ही में, 7 दिसंबर 2020 को रवि और सरगुन ने अपने शादी के 7 साल पूरे किए थे। इस ख़ास मौके पर दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक-दूसरे को बेहद ख़ास तरीके से विश किया था। सरगुन ने एक प्यार भरी फोटो अपने हसबैंड के साथ शेयर करते हुए लिखा था, “प्यार। जिंदगी। खिलखिलाहट। हैप्पी एनिवर्सरी बड़ी @ravidubey2312।" वहीं, रवि ने भी अपनी रोमांटिक आउटिंग की लवली कैंडिड तस्वीरें सरगुन के साथ शेयर की थीं और लिखा था, “सात जन्मों के पहले सात साल मुबारक हों सरगुन #happyanniversary #sargunmehta।"

sargun

Ravi

sargun

sargun

रवि दुबे की काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है और इसकी एक वजह उनका अपनी वाइफ सरगुन मेहता के लिए अटूट प्यार भी कहा जा सकता है। ये एक्टर एक परफेक्ट जेंटलमेन का प्रतीक है, और प्यार के बारे में उनके विचार ऐसे हैं जिसको सुनकर हर एक लड़की का दिल रवि के लिए धड़कता है। इन्हीं सब के बारे में एक बार रवि ने ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ को दिए गए इंटरव्यू में बात की थी। एक्टर ने कहा था, “ये इस बारे में नहीं है कि आपके पास कितना टाइम है, बल्कि ये इस बात पर निर्भर करता है कि आप उस टाइम को कैसे स्पेंड करते हैं। हमें जितना भी टाइम एक साथ मिलता है, यहां तक सिर्फ एक रात के खाने के लिए भी हमें टाइम मिलता है तो उस दौरान हमारे पास बात करने के लिए बहुत कुछ होता है। बात सिर्फ इतनी है कि कुछ लोग ऐसे हैं, जिनके पास सही निर्णय लेने की क्षमता है और वे अंत में सही साबित होते हैं, इसलिए मैं पूरी तरह सरगुन पर भरोसा करता हूं।” (ये भी पढ़ें: भाई इब्राहिम संग सारा अली खान के बचपन की अनदेखी फोटो बुआ सबा अली खान ने की शेयर)

Ravi Dubey and Sargun Mehta

ऐसी है कपल की लव स्टोरी

टीवी स्टार्स सरगुन मेहता और रवि दुबे की जोड़ी को डांस रियलिटी शो 'नच बलिए’ के सीजन-5 में हिस्सा लेते देखा गया था। इसी शो के मंच पर रवि ने सरगुन को शादी के लिए प्रपोज़ किया था। शो के एक एपिसोड में अपनी परफॉर्मेंस खत्म होने के बाद रवि ने घुटनों पर बैठकर सरगुन को हीरे की अंगूठी के साथ प्रपोज़ किया था। बाद में, सरगुन के लिए इस अंगूठी को चुनने और इस प्रपोज़ल पर उनकी प्रतिक्रिया की कहानी बताते हुए रवि ने कहा था, “सरगुन के लिए एक बेहतरीन अंगूठी को चुनना काफी मुश्किल काम था। मेरे प्रपोज़ल से वो काफी हैरान हो गई। उसे इसका ज़रा भी अंदाज़ा नहीं था। वो खुश भी थी और हैरान भी। मैं उसकी इस हैरानी को हमेशा याद रखूंगा।” इसके बाद साल 2013 में दोनों ने एक-दूसरे से शादी कर ली थी।

फिलहाल, रवि और सरगुन शादी के इतने सालों बाद भी एक-दूसरे के स्पेशल डे को बेहद ख़ास बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ते हैं। इसी के साथ हम भी रवि को उनके जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको सरगुन का अपने पति को दिया गया ये सरप्राइज कैसा लगा? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।  

(फोटो/वीडियो क्रेडिट- sargunmehtaravidubey2312)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.