रवि दुबे वाइफ सरगुन मेहता के साथ डेटिंग के दौरान बने थे दूल्हा-दुल्हन, एक्टर ने शेयर की तस्वीर

टीवी एक्टर रवि दुबे ने वाइफ सरगुन मेहता के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

रवि दुबे वाइफ सरगुन मेहता के साथ डेटिंग के दौरान बने थे दूल्हा-दुल्हन, एक्टर ने शेयर की तस्वीर

प्यार एक काफी स्पेशल फीलिंग होती है और वो लोग काफी लकी होते हैं जिनकी शादी अपने बेस्ट फ्रेंड से हो जाती है। एक-दूसरे के इमोशंस समझने से लेकर एक-दूसरे की टांग खींचने तक, दोनों अपने पार्टनर के बारे में हर एक चीज जानते हैं। जब दो दोस्त एक-दूसरे से शादी करते हैं, तो उनकी लाइफ में चाहे कितने भी उतार-चढ़ाव आएं, वो अपनी रिलेशनशिप में आई सभी मुश्किलों का सामना चेहरे पर स्माइल के साथ करते हैं। इसका परफेक्ट उदाहरण फ्रेंड्स से सोलमेट बने टीवी के फेवरेट कपल रवि दुबे (Ravi Dubey) और सरगुन मेहता (Sargun Mehta) हैं। रवि ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी डेटिंग एनिवर्सरी के मौके पर सरगुन के लिए अपनी फीलिंग्स जाहिर करते हुए एक फोटो शेयर की है।

उससे पहले ये जान लीजिए कि, रवि और सरगुन की पहली मुलाकात शो ‘12/24 करोल बाग’ के सेट पर हुई थी। यहीं से दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी। दोनों पहले दोस्त बने थे और फिर धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई थी। दोनों ने करीब 4 सालों तक एक-दूसरे को डेट किया और साल 2013 में वे शादी के बंधन में बंधे। मौजूदा समय में दोनों की शादी को करीब 8 साल गुजर चुके हैं और ये दोनों एक-दूसरे के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ गुजार रहे हैं। (ये भी पढ़ें: करीना कपूर ने शेयर की अपने दूसरे बेटे की पहली झलक, गोद में लेटे हुए दिख रहे 'छोटे नवाब')

अब आपको दिखाते हैं वो तस्वीर। दरअसल, रवि ने 7 मार्च 2021 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में रवि और सरगुन शादी के लिबास में कैमरे के लिए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो में एक्टर ने ब्लैक कुर्ता और सिर पर रेड पगड़ी बांधी हुई है, वहीं सरगुन ने रेड कलर के लहंगे के साथ सिर पर ग्रीन कलर की चुनरी डाली हुई है।

इस फोटो को शेयर करते हुए रवि ने कैप्शन में लिखा, “ये तस्वीर हमारी शादी की नहीं है, ये फोटो एक वेडिंग सीन की है जो हमारे एक साथ किए हुए एकमात्र टीवी शो की है। हालांकि, हमें पता नहीं था कि इस फोटो को क्लिक किए जाने के दौरान हम उस फीलिंग को अंदर ही अंदर महसूस कर रहे थे। ये उस समय की है जब हमने 11 साल पहले डेटिंग करना शुरू किया था। और आज हमारी डेटिंग एनिवर्सरी होती है जो वो हमेशा भूल जाती है। आई लव यू मेरी गुनगुन। ये आगे आने वाले एक साथ 11 बिलियन सालों के लिए #sargunmehta।” (ये भी पढ़ें: कुणाल खेमू ने शेयर कीं सास शर्मिला टैगोर व भाभी करीना समेत फैमिली फोटोज, कहा- 'हम आपके कर्जदार हैं')

इससे पहले, Koimoi.com’ के साथ बातचीत में जब रवि से बेबी प्लानिंग के बारे में सवाल किया गया था, तो एक्टर ने जवाब देते हुए कहा था, ‘हम अभी बेबी के लिए या इसके खिलाफ नहीं हैं। अभी हमने इस बारे में कुछ सोचा नहीं है। ये सब ऊपर वाला कराता है, जब कोई चीज होनी होती है, तो वह हो जाती है। अभी मुझे नजदीकी फ्यूचर में वो चीजें होती हुई नहीं दिख रही हैं कि हम अभी पेरेंट्स बनेंगे।’

आगे रवि ने कहा था, ‘हमारी प्राथमिकताएं अलग हैं, लेकिन हम एक-दूसरे से जुड़े हैं। हालांकि, बच्चे के लिए हम कुछ दिन बाद सोचें, या शायद अभी, शायद नहीं। हम अभी एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। हमारी शादी के 7 साल हो गए हैं, और हम अब भी अपना हनीमून पीरियड एंजॉय कर रहे हैं।’ (ये भी पढ़ें: बिग बी ने महिला दिवस पर अपनी मां से लेकर पोती आराध्या तक सभी की फोटो की शेयर, लिखी ये बात)

जब निया ने रवि को कहा था ‘बेस्ट किसर’, सरगुन का आया था रिएक्शन

हाल ही में, टीवी इंडस्ट्री की ग्लैमरस एक्ट्रेस निया शर्मा और रवि दुबे का शो ‘जमाई राजा 2।0’ का ट्रेलर भी लॉन्च हुआ है, जिसे उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। इस बीच, ‘दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2021’ में जब मीडिया के द्वारा निया और रवि के अंडरवॉटर किसिंग सीन के बारे में पूछा गया था, तब निया ने उन्हें ‘बेस्ट किसर मैन’ कहा था। उनके इस स्टेटमेंट के सामने आने के बाद रवि ने ‘टाइम्स नाउ’ को दिए अपने इंटरव्यू में अपनी वाइफ सरगुन के रिएक्शन के बारे में बात की थी। रवि ने कहा था, ‘जब हमने पहली बार निया का वीडियो देखा, तो हम बहुत जोर-जोर से हंसे थे, क्योंकि हम दोनों निया को अच्छे तरीके से जानते हैं और अब मैं क्या ही कहूं। उसने जो कहा वो सर आंखों पर है। मैं इसे एक कॉम्प्लीमेंट की तरह ले रहा हूं। निया बस निया है। वो जो भी कहती है, मैं उसे अच्छे से ही लेता हूं। हमारे बीच कोई अनबन या नकारात्मकता नहीं है।’

फिलहाल, ये तो साफ़ है कि रवि और सरगुन के रिश्ते में शादी के इतने सालों बाद भी नयापन बरकरार है। तो आपको एक्टर द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम )
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.