शादी के 7 साल बाद भी 'जमाई राजा' फेम रवि दुबे ने नहीं की है बेबी प्लानिंग, इंटरव्यू में कही ये बात

'जमाई राजा' से घर-घर फेमस होने वाले रवि दुबे ने अपने हालिया इंटरव्यू में बेबी प्लानिंग के बारे में खुलकर बात की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

शादी के 7 साल बाद भी 'जमाई राजा' फेम रवि दुबे ने नहीं की है बेबी प्लानिंग, इंटरव्यू में कही ये बात

कोविड पेंडमिक के बीच बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई सेलेब्स ने फैंस के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज शेयर की थी। इनमें अनुष्का शर्मा, करीना कपूर खान, करणवीर बोहरा, अनिता हस्सनंदनी और नकुल मेहता समेत कई सेलिब्रिटीज रहे। हालांकि, टीवी इंडस्ट्री से जुड़ा एक कपल ऐसा भी है, जो शादी के सात साल बीत जाने के बाद भी अपना हनीमून पीरियड एंजॉय कर रहा है। हम बात कर रहे हैं, टीवी स्टार्स रवि दुबे (Ravi Dubey) और सरगुन मेहता (Sargun Mehta) की। हाल ही में, रवि ने अपने बेबी प्लानिंग के बारे में बातचीत की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं। (ये भी पढ़ें- सनी लियोनी के बच्चों ने एयरपोर्ट पहुंचते ही दौड़कर पापा डेनियल को लगाया गले, वीडियो जीत रहा सबका दिल)

उससे पहले ये जान लीजिए कि, रवि और सरगुन की पहली मुलाकात शो ‘12/24 करोल बाग’ के सेट पर हुई थी। यहीं से दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी। दोनों पहले दोस्त बने थे और फिर धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई थी। दोनों ने करीब 4 सालों तक एक-दूसरे को डेट किया और साल 2013 में वे शादी के बंधन में बंधे। शादी के 7 साल बाद भी उनका अभी कोई बेबी नहीं है। बेबी प्लानिंग पर रवि दुबे ने अपने हालिया इंटरव्यू में बातचीत की है।

दरअसल, ‘Koimoi.com’ के साथ बातचीत में जब उनसे बेबी प्लानिंग के बारे में सवाल किया गया, तो रवि ने जवाब देते हुए कहा, ‘हम अभी बेबी के लिए या इसके खिलाफ नहीं हैं। अभी हमने इस बारे में कुछ सोचा नहीं है। ये सब ऊपर वाला कराता है, जब कोई चीज होनी होती है, तो वह हो जाती है। अभी मुझे नजदीकी फ्यूचर में वो चीजें होती हुई नहीं दिख रही हैं कि हम अभी पेरेंट्स बनेंगे।’ (ये भी पढ़ें- अली गोनी को बर्थडे पर गर्लफ्रेंड जैस्मिन से मिले ढेर सारे गिफ्ट्स, एक्टर ने बताया कौन सा है बेस्ट)

आगे रवि ने कहा, ‘हमारी प्राथमिकताएं अलग हैं, लेकिन हम एक-दूसरे से जुड़े हैं। हालांकि, बच्चे के लिए हम कुछ दिन बाद सोचें, या शायद अभी, शायद नहीं। हम अभी एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। हमारी शादी के 7 साल हो गए हैं, और हम अब भी अपना हनीमून पीरियड एंजॉय कर रहे हैं।’

जब निया ने रवि को कहा था ‘बेस्ट किसर’, सरगुन का आया था रिएक्शन

हाल ही में, टीवी इंडस्ट्री की ग्लैमरस एक्ट्रेस निया शर्मा और रवि दुबे का शो ‘जमाई राजा 2.0’ का ट्रेलर भी लॉन्च हुआ है, जिसे उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। इस बीच, ‘दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2021’ में जब मीडिया के द्वारा निया और रवि के अंडरवॉटर किसिंग सीन के बारे में पूछा गया था, तब निया ने उन्हें ‘बेस्ट किसर मैन’ कहा था। उनके इस स्टेटमेंट के सामने आने के बाद रवि ने ‘टाइम्स नाउ’ को दिए अपने इंटरव्यू में अपनी वाइफ सरगुन के रिएक्शन के बारे में बात की थी। रवि ने कहा था, ‘जब हमने पहली बार निया का वीडियो देखा, तो हम बहुत जोर-जोर से हंसे थे, क्योंकि हम दोनों निया को अच्छे तरीके से जानते हैं और अब मैं क्या ही कहूं। उसने जो कहा वो सराखों पर है। मैं इसे एक कॉम्पलिमेंट की तरह ले रहा हूं। निया बस निया है। वो जो भी कहती है, मैं उसे अच्छे से ही लेता हूं। हमारे बीच कोई अनबन या नकारात्मकता नहीं है।’ (ये भी पढ़ें- नताशा स्टेनकोविच ने शेयर किया बेटे अगस्त्य का वीडियो, घुटने के बल चलना सीख रहे हार्दिक के लाडले)

फिलहाल, ये तो साफ है कि रवि और सरगुन के बीच मे रिश्ते बहुत सुलझे हुए हैं और उनके रिलेशनशिप पर किसी स्टेटमेंट से कोई फर्क नहीं पड़ता है। वैसे, रवि बेबी प्लानिंग वाले इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- रवि)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.