टीवी शो 'अनुपमा' के किरदारों के रियल लाइफ पार्टनर्स, जानें क्या करती हैं वनराज की पत्नी?

इस आर्टिकल में हम आपको टीवी शो 'अनुपमा' के कुछ मुख्य किरदारों के रियल लाइफ पार्टनर्स के बारे में बताएंगे।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

टीवी शो 'अनुपमा' के किरदारों के रियल लाइफ पार्टनर्स, जानें क्या करती हैं वनराज की पत्नी?

पॉपुलर टीवी शो 'अनुपमा' (Anupamaa) ने साल 2020 से दर्शकों का जमकर मनोरंजन कर रहा है। वैसे तो, शो के फेमस कैरेक्टर्स जैसे- अनुपमा (रुपाली गांगुली), वनराज (सुधांशु पांडे) और काव्या (मदालसा शर्मा) इन सबके बारे में तो सभी लोग जानते ही हैं। लेकिन शायद ही किसी को इन सबके रियल लाइफ पार्टनर्स के बारे में पता हो। तो आइए आज हम आपको इस शो के मुख्य किरदारों के रियल लाइफ पार्टनर्स के बारे में बताते हैं। साथ ही ये भी बताते हैं कि शो के कौन से किरदार कितनी फीस लेते हैं। 

Anupama Star cast

पहले आपकी जानकारी के लिए ये बता दें कि, अनुपमा एक ऐसी महिला की कहानी है जो अपने परिवार ​को ही सबकुछ समझती है। लेकिन उसे उसके घर में वो सम्मान नहीं मिलता, जिसकी वह हकदार है। ये शो साल 2020 से ही लोगों का मनोरंजन कर रहा है। ऑन एयर होने के बाद से ही टीआरपी लिस्ट में जगह बनाए हुए है। तो आइए जानते हैं शो के रियल लाइफ पार्टनर्स के बारे में।

Rupali Ganguly

(ये भी पढ़ें: 'भाबीजी घर पर हैं!' के किरदारों के रियल लाइफ पार्टनर्स, जानें क्या करते हैं 'अंगूरी भाभी' के पति)

1. कौन हैं 'अनुपमा' उर्फ रुपाली गांगुली के पति? 

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) शो में मुख्य किरदार 'अनुपमा' का किरदार निभाती हैं। इन्हीं के इर्द गिर्द पूरी कहानी है। रुपाली गांगुली ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत डीडी चैनल के फेमस सीरियल ‘सुकन्या हमारी बेटियां’ से की थी। हालांकि, सीरियल ‘संजीवनी’ में निगेटिव किरदार में नजर आईं रुपाली ने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई। इन दिनों रुपाली फेमस सीरियल ‘अनुपमा’ में नजर आ रही हैं, जो बीते काफी समय से टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है। ‘परवरिश’, ‘कुछ खट्टे कुछ मीठे’, ‘कहानी घर घर की’ और ‘साराभाई vs साराभाई’ जैसे सीरियल्स में काम कर चुकीं रुपाली गांगुली अब टीवी इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम बन चुकी हैं।

Rupali Ganguly

प्रोफेशनल लाइफ के अलावा रुपाली की लव लाइफ भी काफी इंट्रेस्टिंग है। रुपाली ने 6 फरवरी 2013 को बिजनेसमैन और फिल्म मेकर अश्विन के वर्मा (Ashwin K Verma) संग शादी रचाई थी। शादी के 12 साल पहले से ही दोनों एक-दूसरे को जानते थे। शादी के पहले, रुपाली और अश्विन बेस्ट फ्रेंड हुआ करते थे और धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। वहीं, शादी के बाद साल 2015 में कपल ने अपने घर अपने बेटे रुद्रांश का स्वागत किया था। एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ में बेहद खुश रहती हैं। 

Rupali Ganguly Family

'अनुपमा' के लिए कितना फीस लेती हैं रुपाली गांगुली?

अगर एक्ट्रेस की फीस की बात करें तो, 'इंडिया डॉट कॉम' की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक एपिसोड के लिए रुपाली करीब 60 हजार रुपये लेती हैं।

Rupali Ganguly

2. कौन हैं सुधांशु पांडे उर्फ 'वनराज' की पत्नी? 

सीरियल 'अनुपमा' में वनराज का किरदार निभाने वाले अनुपमा के पति सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की साल 2000 में आई एक्शन फिल्म ‘खिलाड़ी 420’ में थे। इस फिल्म से सुधांशु पांडे ने फिल्मी दुनिया में एंट्री मारी थी। 46 साल के सुधांशु पांडे वैसे तो कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुके हैं, लेकिन असल पहचान इन्हें अनुपमा में ही मिली। सुधांशु पांडे शादीशुदा हैं, इनकी पत्नी का नाम मोना पांडे है। मोना एक हाउसवाइफ हैं। मोना पांडे मीडिया की चकाचौंध से दूरियां बनाकर रखती हैं। सुधांशु पांडे के दो बेटे निर्वाण और विवान हैं। एक्टर निजी लाइफ में बहुत ही सुलझे हुए इंसान हैं। 

Sudhanshu Pandey Family

'अनुपमा' के लिए कितना फीस लेते हैं सुधांशु पांडे?

सुधांशु 'अनुपमा' सीरियल के एक एपिसोड के लिए 50 हजार रूपये लेते हैं।

(ये भी पढ़ें: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के किरदारों के रियल लाइफ पार्टनर्स, जानें कौन हैं 'जेठालाल' की पत्नी?)

Sudhanshu Pandey

3. कौन हैं मदालसा शर्मा उर्फ 'काव्या गांधी' के पति?

शो में 'काव्या गांधी' का किरदार निभने वाली मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं। उन्होंने हिंदी, तेलुगु, कन्नड़, तमिल, जर्मन और पंजाबी भाषाओं की फिल्मों में अभिनय किया है। मदालसा शर्मा दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) और योगिता बाली (Yogita Bali) के बेटे महाक्षय चक्रवर्ती (Mahaakshay Chakraborty) की वाइफ और फिल्म प्रोड्यूसर सुभाष शर्मा और एक्ट्रेस शीला शर्मा की बेटी हैं। मदालसा शर्मा कई रीजनल फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। मदालसा बेहद खूबसूरत हैं और वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों को शेयर करके इंटरनेट का पारा बढ़ाती रहती हैं। महाक्षय और मदालसा की शादी साल 2018 में हुई थी। महाक्षय भी अपने पिता की तरह एक्टर हैं। उन्होंने अपना फ़िल्मी डेब्यू 'मिमोह' के रूप में 2008 की फ़िल्म 'जिमी' से किया था। इसके बाद इन्होंने कई​ फिल्मों में काम किया है। 

Madalsa Sharma

'अनुपमा' के लिए कितना फीस लेती हैं मदालसा?

रिपोर्ट के मुताबिक, सीरियल अनुपमा के लिए मदालसा एक एपिसोड का चार्ज 30 हजार रुपये लेती हैं।

Madalsa Sharma

4. कौन हैं तसनीम शेख उर्फ 'राखी दवे' के पति?

इस सीरियल में राखी दवे का किरदार निभा रहीं तसनीम शेख शो में अनुपमा-वनराज की समधन हैं। तसनीम टेलीविजन अभिनेत्री हैं। वह 1997 से टीवी इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। तसनीम 'बाबुल की दुआएं लेती जा', 'एक विवाह ऐसा भी' और 'कुसुम' जैसे सीरियल्म में नजर आ चुकी हैं। तसनीम ने साल 2006 में समीर तेरुरकर से शादी रचाई थी। इनके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिलती। तसनीम और समीर को एक बेटी है, जिनका नाम तिया तेरुरकर है। एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट दूर रखती हैं। 

Tassnim sheikh Family

'अनुपमा' के लिए तसनीम शेख की फीस?

तसनीम को एक एपिसोड के लिए 26 हजार रुपये मिलते हैं।

Tassnim Sheikh

5. जानें अनुपमा के 'बापूजी' उर्फ अरविंद वैद्य के बारे में

शो में वनराज शाह के 'बापूजी' का किरदार निभाने वाले सीनियर एक्टर अरविंद वैद्य (Arvind Vaidya) टीवी इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता हैं। इन्होंने जयश्री वैद्य से शादी रचाई थी। इनकी वाइफ के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिलती है। इनकी एक बेटी है, जिनका नाम वंदना पाठक है। वंदना भी टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। वंदना ने फिल्म डायरेक्टर नीरज पाठक से शादी की है। इनके दो बच्चे हैं, जिनके नाम राधिका और यश हैं। इनकी फीस के बारे में जानकारी उपलब्ध नहीं है।

Arvind Vaidya Family

(ये भी पढ़ें: 'द कपिल शर्मा शो' के किरदारों के रियल लाइफ पार्टनर्स, जानें बच्चा यादव और चंदू की पत्नी के बारे में)

5. जानें अनुपमा के 'लीला हसमुख शाह' उर्फ अल्पना बुच के बारे में 

शो में 'लीला हसमुख शाह' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अल्पना बुच (Alpana Buch) सीरियल में बा की भूमिका अदा करती हैं। अल्पना बुच टीवी की दुनिया का जाना पहचाना नाम है। इनका चेहरा ही इनके किरदार को बयां कर देता है। अल्पना 'बालवीर' और 'अलादीन: नाम तो सुना ही होगा' जैसे शो में नजर आ चुकी हैं। इन्होंने कई फिल्में भी की हैं। अल्पना बुच ने हिंदी और गुजराती स्टेज आर्टिस्ट मेहुल बुच से शादी की है। कपल को एक बेटी है, जिनका नाम भव्या है। अनुपमा के लिए इनके फीस के बारे में जानकारी नहीं मिलती है।

Alpana Buch Family

फिलहाल, हमने यहां आपको टीवी के पॉपुलर शो 'अनुपमा' के मुख्य किरदारों के रियल लाइफ पार्टनर्स के बारे में बताया है। ऐसी ही रोचक स्टोरी हम आपके लिए लाते रहते हैं और आगे भी लाते रहेंगे। बॉलीवुड की और भी बेहतरीन खबरों के लिए हमें फॉलो करें। तो अगर आपको हमारी ये स्टोरी पसंद आई हो तो हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो वो भी अवश्य दें। 

(Photo Credit: Actors/Actresses Instagram handles)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.