अनुष्का शर्मा-विराट कोहली ने मुंबई के जुहू में दूसरा फ्लैट क्यों लिया है किराए पर? वजह आई सामने

क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा द्वारा हाल ही में किराए पर लिए गए नए फ्लैट की वजह सामने आई है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अनुष्का शर्मा-विराट कोहली ने मुंबई के जुहू में दूसरा फ्लैट क्यों लिया है किराए पर? वजह आई सामने

स्टार कपल विराट कोहली (Virat Koli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने कथित तौर पर जुहू (मुंबई) में हाई टाइड बिल्डिंग में एक फ्लैट किराए पर लिया है। जैसा कि नाम से पता चलता है, यह एक सी-फेसिंग बिल्डिंग है। कयास लगाए जा रहे थे कि अनुष्का और विराट ने शायद इसी फ्लैट को अपना नया ठिकाना बनाने के लिए सोचा है। हालांकि, ऐसा कुछ भी नहीं है। यह न तो उनका नया घर होगा और न ही उनका दूसरा घर।

anushka virat

'ईटाइम्स' की एक खबर के मुताबिक, अनुष्का और विराट इस फ्लैट को ऑफिस की तरह इस्तेमाल करेंगे। शायद यह अनुष्का और विराट दोनों के लिए एक ऑफिस होगा, या शायद दोनों में से किसी एक का। इमारत के एक सूत्र ने पोर्टल को बताया कि वह यहां नहीं रहने वाले हैं।

anushka sharma

अनुष्का और विराट को हाई टाइड से काम करना आसान हो जाएगा, क्योंकि निर्माणाधीन इमारत राज महल में उनके आलीशान फ्लैट से सिर्फ 300 मीटर की दूरी पर है, जो किराए पर भी है। इस तरह हाई टाइड मुंबई के जुहू इलाके में विराट और अनुष्का का दूसरा फ्लैट है। मीडिया रिपोर्ट की मानें, तो विराट और अनुष्का ने कर्मचारियों को अपने कार्यालय की इंटीरियर डिजाइनिंग पर काम शुरू करने के लिए भी कह दिया है, क्योंकि वह जल्द से जल्द इसमें काम शुरू करना चाहेंगे।

virat kohli

'हाई टाइड' इमारत की चौथी मंजिल पर स्थित अपार्टमेंट के मालिक पूर्व क्रिकेटर समरजीत सिंह गायकवाड़ हैं, जो गुजरात में शाही वड़ोदरा परिवार के वंशज हैं। सी-फेसिंग अपार्टमेंट दो अंडरग्राउंड पार्किंग के साथ है। रिपोर्ट्स की मानें, तो ये फ्लैट 1650 स्क्वायर फीट का है, जहां से समंदर का खूबसूरत नजारा दिखाई देता है। इस नए फ्लैट का किराया करीब 2.76 लाख रुपए है और इस फ्लैट के लिए इस कपल ने लगभग साढ़े सात लाख रुपए डिपोजिट दिया है। 

virat kohli

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि विराट और अनुष्का ने अलीबाग में एक विला खरीदा है। भव्य संपत्तियों के अलावा, विराट कोहली रेस्ट्रो-बार 'वन8 कम्यून' की एक सीरीज के भी मालिक हैं। कुछ दिनों पहले यह बताया गया था कि क्रिकेटर ने अपना अगला रेस्तरां खोलने के लिए महान दिवंगत गायक किशोर कुमार के बंगले 'गौरी कुंज' के एक हिस्से को किराए पर लिया है। किशोर कुमार के बंगले में खुले नए रेस्तरां की झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

virat kohli

फिलहाल, विराट और अनुष्का के नए ऑफिस की तस्वीरें देखने का इंतजार है। तो आपको इनकी जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.