डेटिंग की अफवाहों के बीच रीम शेख और शगुन पांडे ने दिया इंटरव्यू, रिश्ते पर कही ये बात

टीवी सीरियल 'तुझसे है राब्ता' फेम एक्ट्रेस रीम शेख और एक्टर शगुन पांडे ने एक इंटरव्यू दिया है, जिमसें दोनों ने अपने रिश्ते पर खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

डेटिंग की अफवाहों के बीच रीम शेख और शगुन पांडे ने दिया इंटरव्यू, रिश्ते पर कही ये बात

बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक के एक्टर्स और एक्ट्रेसेस के बीच डेटिंग की अफवाहें आना काफी आम बात हैं। यहां सितारे अक्सर अपने रिलेशनशिप की वजह से खूब लाइमलाइट बटोरते हैं। इस लिस्ट में टीवी सीरियल ‘तुझसे है राब्ता’ फेम एक्ट्रेस रीम शेख (Reem Shaikh) और एक्टर शगुन पांडे (Shagun Pandey) का नाम भी शामिल है। पिछले कुछ दिनों से रीम शेख और शगुन पांडे अपने रिलेशनशिप की अफवाहों की वजह से सुर्खियों में बने हुए थे। वहीं, अब शगुन और रीम शेख का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें दोनों ने इन अफवाहों को गलत बताया है और कहा है कि वह दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। आइए आपको बताते हैं कि रीम शेख और शगुन पांडे ने अपने इंटरव्यू में क्या कहा है।

दरअसल, रीम शेख और शगुन पांडे ने अपने एक इंटरव्यू में अपनी दोस्ती और पहली मुलाकात के बारे में बताया है। रीम शेख ने अपने और शगुन के मॉक शूट के बारे में बताया, जब निर्माता दोनों की केमिस्ट्री को देखना चाहते थे। एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘उस समय में बिल्कुल तैयार थी और जब मैंने देखा, तो शगुन भी अपने बालों में कंघी कर रहे थे। मैंने सोचा कि वह भी पूरी तरह तैयार हो गए हैं, लेकिन इसके बाद भी उन्होंने तैयार होने के लिए पूरे 15 मिनट लिए थे, जिसे देखकर मुझे बहुत परेशानी हुई थी। वह हमेशा काफी एनर्जी से भरे होते हैं और उस दिन भी वह हमेशा की तरह ही थे, लेकिन यह सब मेरे लिए काफी अजीब था क्योंकि हम दोनों साथ में पहली बार काम कर रहे थे और उस दिन भी वह मुझसे लगातार बातें कर रहे थे। उस वक्त मैं सोच रही थी कि वह ऐसे क्यों हैं।’ (ये भी पढ़ें: 'अमृत मंथन' फेम वसीम मुश्ताक दूसरी बार बने पिता, बेबी की पहली झलक शेयर कर बताया नाम)

इसके आगे रीम ने इंटरव्यू में शगुन की सबसे बुरी आदत के बारे में भी बताया है। उन्होंने कहा कि, ‘शूट के दौरान जैसे ही हमें ब्रेक मिलता है, तो मेरा फिल्म देखने का मन करता है या फिर सबके साथ कुछ गेम्स खेलने का मन करता है। लेकिन शगुन ब्रेक के समय हमेशा अपने रूम में जाते हैं और वहां सो जाते हैं। मैं जल्दी से किसी के साथ कम्फर्टेबल नहीं होती हूं। लेकिन, जब मैं किसी के साथ कम्फर्टेबल हो जाती हूं, तो मुझसे ज्यादा कोई स्मार्ट नहीं है। मुझे लोगों के साथ समय बिताना काफी अच्छा लगता है।’ (ये भी पढ़ें: राहुल वैद्य ने गर्लफ्रेंड दिशा परमार संग शेयर कीं रोमांटिक फोटाज, किस करते दिखे सिंगर)

वहीं, इस इंटरव्यू में शगुन पांडे ने बताया कि, ‘मेरी और रीम की पहली मुलाकात प्रोडक्शन हाउस में हुई थी और यहां पर उन्होंने मुझसे एक कप ग्रीन टी के लिए पूछा था और मुझे ये बहुत अच्छा लगा। तब मैंने उनके बारे में सोचा था कि वह तो ग्रीन टी वाली हीरोइन हैं। इसके बाद मैंने उन्हें सेट पर देखा, तब उन्होंने सिर पर बन बनाया हुआ था। वो देखकर मुझे ऐसा लगा कि सिर पर कोई मशरूम रखा हुआ है। इसके बाद, जब हम दोनों ने पहली बार साथ में शूटिंग शुरू की, तो मुझे अहसास हुआ कि हम दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री काफी ज्यादा अच्छी है।’ इसके आगे शगुन ने रीम के परिवार के बारे में कहा कि, ‘ऐसा कई बार हुआ है, जब उनके पैरेंट्स ने मेरे लिए भी खाना भेजा है। परिवार का संबंध मेरे और रीम के बॉन्ड को और ज्यादा मजबूत बनाता है।’ शगुन ने अपनी और रीम की दोस्ती के बारे में कहा कि, ‘मैं रीम के लिए काफी ज्यादा प्रोटेक्टिव हूं। कई बार ऐसा हुआ है, जब वह जरूरत से ज्यादा काम करती हैं। ये अच्छी बात है, लेकिन मेरा मानना है कि क्यों ऐसा कुछ करना, जिससे आपकी हेल्थ पर असर पड़ सकता है।’ (ये भी पढ़ें: अली गोनी और जैस्मिन भसीन वेकेशन मनाने निकले कश्मीर, शर्माते हुए एयरपोर्ट पर दिखा कपल)

वहीं, इस इंटरव्यू के आखिर में रीम और शगुन ने अपने रिश्ते का बारे में भी बताया है। एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘सेट पर एक साथ समय बिताने की वजह से ही हमारा रिश्ता मजबूत हुआ है। शगुन वह इंसान हैं, जो अपने साथ के लोगों के साथ रिश्ता बनाए रखने के लिए काफी मेहनत करते हैं। हमने हमेशा एक-दूसरे को ऑनलाइन और ऑफलाइन सपोर्ट किया है। हमारे बीच कभी कुछ नहीं बदला है।’ दूसरी तरफ शगुन पांडे कहते हैं, ‘हमारा रिश्ता पूरी तरह समझ पर आधारित है।’

फिलहाल, रीम शेख और शगुन पांडे ने अब साफ कर दिया है कि दोनों के बीच प्योर दोस्ती है और कुछ भी नहीं। तो रीम और शगुन के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.