पोर्नोग्राफी केस: शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा को लगाई फटकार, कहा- 'ये करने की क्या जरूरत पड़ी?'

हाल ही में, एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें दावा किया गया है कि, जब क्राइम ब्रांच राज कुंद्रा के साथ उनके घर की तलाशी लेने पहुंची थी, तब शिल्पा शेट्टी का गुस्सा अपने पति पर फूट पड़ा था।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

पोर्नोग्राफी केस: शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा को लगाई फटकार, कहा- 'ये करने की क्या जरूरत पड़ी?'

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) पोर्नोग्राफी मामले में बुरी तरह फंस गए हैं। 19 जुलाई 2021 को राज को क्राइम ब्रांच ने लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था, इसके बाद से ही रोज इस मामले में नए खुलासे हो रहे हैं। इतना ही नहीं, पोर्नोग्राफी केस में शिल्पा शेट्टी पर भी शक किया जा रहा है, जिस वजह से क्राइम ब्रांच एक्ट्रेस के खिलाफ जांच कर रही है। ऐसे में शिल्पा की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ बुरी तरह हिल चुकी है। हाल ही में, एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें दावा किया गया है कि, एक्ट्रेस उस समय अपने पति राज कुंद्रा पर भड़क पड़ी थीं, जब क्राइम ब्रांच के अधिकारी राज के साथ कपल के घर की तलाशी लेने पहुंचे थे। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

shilpa shetty

पहले तो ये जान लीजिए कि, राज कुंद्रा को पोर्न फिल्म बनाने और उन्हें मोबाइल एप्स पर स्ट्रीम करने के आरोप में 19 जुलाई 2021 को गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद उन्हें 23 जुलाई तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। हालांकि, राज कुंद्रा को कोर्ट में पेश भी किया गया, जहां पर उन्हें 27 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में रखने का आदेश दिया गया था। इसके बाद अब उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। क्राइम ब्रांच के मुताबिक, इस मामले में राज मुख्य साजिशकर्ता हैं और पुलिस के पास इसके पर्याप्त सबूत भी हैं।

(ये भी पढ़ें: दिशा परमार सिंदूर ना लगाने की वजह से हुईं ट्रोल, तो एक्ट्रेस ने पति राहुल का नाम लेते हुए दिया जवाब)

raj kundra

दरअसल, ‘एनडीटीवी’ ने सोर्स के हवाले से बताया है कि, जब क्राइम ब्रांच के अधिकारी राज कुंद्रा के साथ उनके घर की तलाशी के लिए पहुंचे थे, तब एक्ट्रेस अपने पति राज को देखकर टूट गई थीं। इस दौरान शिल्पा का गुस्सा भी राज कुंद्रा पर फूट गया था। इसके आगे रिपोर्ट में दावा किया गया है कि, एक्ट्रेस ने राज से कहा कि, ‘हमारे पास सब कुछ है, यह सब करने की क्या जरूरत थी।’ रिपोर्ट में पुलिस सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि, इस दौरान शिल्पा शेट्टी ने अपने पति से अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर पड़ रहे असर के बारे में भी कहा कि, परिवार की प्रतिष्ठा बर्बाद हो गई है। इंडस्ट्री में उनके विज्ञापन रद्द किए जा रहे हैं और उन्हें कई प्रोजेक्ट्स को छोड़ना पड़ा है।’

(ये भी पढ़ें: श्वेता तिवारी को मुंबई कोर्ट से मिली राहत, पति अभिनव कोहली ने इस मामले में दर्ज कराई थी FIR)

shilpa shetty and raj kundra

इससे पहले, 'फ्री प्रेस जर्नल' की एक रिपोर्ट सामने आई थी, जिसके अनुसार, कथित पोर्न फिल्म बनाने के मामले में पुलिस ने शिल्पा शेट्टी से उनके घर में पूछताछ की थी। इस पूछताछ के दौरान ही राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के बीच तीखी नोक झोंक हुई थी। यही नहीं, बयान के बीच शिल्पा फूट-फूट कर रोने भी लगीं थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, शिल्पा ने लगभग रोते हुए कहा था कि, उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी। शिल्पा ने यह भी कहा था कि, उनके पति राज कुंद्रा एडल्ट फिल्मों के कारोबार में लिप्त नहीं हैं।

(ये भी पढ़ें: शिबानी दांडेकर ने बॉयफ्रेंड फरहान अख्तर संग वेडिंग प्लान पर दी प्रति​क्रिया, कही ये बात)

shilpa shetty news

‘ई-टाइम्स' को एक सूत्र ने बताया था कि, ‘शिल्पा के सवालों के घेरे में आने का कारण यह है कि, उन्होंने वियान इंडस्ट्रीज में निदेशक के पद से इस्तीफा दे दिया है।’ कथित तौर पर इसी कंपनी के तहत एडल्ट कंटेंट का प्रोडक्शन किया जा रहा था। एक्ट्रेस के घर में खोजबीन के दौरान अधिकारियों ने एक छिपी हुई अलमारी और 48TB की फोटोज व वीडियोज की कुछ फाइलों को पाया है, जिनमें से अधिकांश एडल्ट कंटेंट हैं।

shilpa and raj story

फिलहाल, शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की ये मुश्किलें खत्म होती हुई नजर नहीं आ रही हैं। तो इस मामले पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.