रिया चक्रवर्ती ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- 'सुशांत अपनी बहन और जीजा के साथ लेते थे ड्र्रग्स'

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का एक स्टेटमेंट सामने आया है, जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह और जीजा सिद्धार्थ पर गंभीर आरोप लगाया है।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

रिया चक्रवर्ती ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- 'सुशांत अपनी बहन और जीजा के साथ लेते थे ड्र्रग्स'

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 14 जून 2020 को इस दुनिया से अलविदा कह गए थे। सुशांत सिंह राजपूत के निधन को अब एक साल होने वाले हैं। ‘छिछोरे’ फेम एक्टर के निधन ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को न केवल हिला कर रखा दिया था, बल्कि बॉलीवुड में ड्रग्स की लेन-देन के मामले में भी कई हैरान करने वाले नाम सामने भी आए थे। अब सुशांत सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का एक स्टेटमेंट सामने आया है, जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह की बहन प्रियंका सिंह और जीजा सिद्धार्थ पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

Sushant Singh Rajput

पहले ये जान लीजिए कि, ‘जलेबी’ फेम एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती एक्टर सुंशात की कथित गर्लफ्रेंड थीं। यहां तक कि, दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहते थे। सुशांत के निधन के बाद उनकी फैमिली ने रिया के खिलाफ हत्या के लिए उकसाने और पैसे हड़पने का आरोप लगाया था। जब जांच की गई, तब रिया के घर से एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने उन्हें अरेस्ट कर लिया था। गिरफ्तारी के बाद रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड की कई उन हस्तियों का नाम लिया था, जिसने पूरे ग्लैमर इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया था। रिया की लिस्ट में रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण जैसी सेलिब्रिटीज थीं, जिनका ड्रग्स केस से कनेक्शन था।

(ये भी पढ़ें- मंगलसूत्र फ्लॉन्ट करती दिखीं यामी गौतम, लाल साड़ी और मांग में सिंदूर लगाए फोटो जीत रही लोगों का दिल)

Rhea Chakraborty

सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि से पहले, NCB ने उनके फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार किया था। ‘Zee News’ की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने NCB को अपना बयान दिया था, जहां उन्होंने सारा अली खान पर चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं। अपने बयान में रिया ने खुलासा किया है कि, ‘केदारनाथ’ की अभिनेत्री ने हाथ से रोल किया हुआ गांजा पिया था और उन्हें भी ऑफर किया था।

Rhea Chakraborty With Sara Ali Khan

यही नहीं, एनसीबी के पास दाखिल चार्जशीट में रिया ने 4 जून से 6 जून 2017 तक अपने और सारा के बीच हुई चैटिंग के बारे में भी बात की है। रिपोर्ट के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती और सारा अली खान के बीच ड्रग्स से जुड़ी बातचीत हुई थी, जिसमें सारा अली खान रिया को हैंगओवर उतारने के लिए एक रेमेडी का सुझाव दे रही थीं। यही नहीं, सारा आइसक्रीम और मारिजुआना के बारे में बात कर रही थीं, जिसका इस्तेमाल वो दर्द से राहत पाने के लिए करती हैं। रिया का ये कहना था कि, ये सिर्फ टेक्स के जरिए बातचीत हुई थी, असल में उन्होंने ड्रग्स नहीं लिया था।

(ये भी पढ़ें- नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत सिंह संग मनाया अपना पहला बर्थडे, सिंगर ने शेयर कीं सेलिब्रेशन की फोटोज)

DNA की रिपोर्ट के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी को दिए बयान में अपने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह की बहन प्रियंका सिंह और जीजा सिद्धार्थ को लेकर भी खुलासा किया है। रिया ने कहा कि, सुशांत अपनी बहन प्रियंका और जीजा सिद्धार्थ के साथ मारिजुआना का सेवन करते थे। इसके अलावा रिया ने कहा, ‘मैं ये भी कहना चाहूंगी कि, 8 जून 2020 को सुशांत की बहन प्रियंका का एक व्हाट्सऐप मैसेज मिला था, जिसमें उन्होंने सुशांत को लिब्रियम 10 मिलीग्राम, नेक्सिटो आदि दवाएं लेने को कहा था, जोकि NDPS Act 1985 के तहत एक ड्रग्स हैं।’

Sushant Singh Rajput With Sister Priyanka Singh

अपने बयान में रिया ने बताया कि, सुशांत की बहन प्रियंका के द्वारा दी गई मेडिसिंस से एक्टर की मौत भी हो सकती थी। रिया ने कहा, ‘उन्होंने (प्रियंका) डॉ तरुण द्वारा एक प्रिस्क्रिप्शन भी दिया था, जो एक हृदय रोग विशेषज्ञ हैं और बिना उनके कंसल्टेशन या मीटिंग या ऑनलाइन कंसल्टेशन के सुशांत को एक ओपीडी पेशेंट के रूप में चिह्नित किया था। इन दवाओं को मनोचिकित्सक परामर्श के बिना नहीं दिया जाना चाहिए।’

(ये भी पढ़ें- रणवीर शौरी एक्स-वाइफ कोंकणा सेन संग कर रहे बेटे की परवरिश, एक्टर ने इंटरव्यू में बताई वजह)

Sushant Singh Rajput

फिलहाल, सुशांत सिंह राजपूत को लेकर सामने आए ऐसे बयान उनके फैंस के लिए काफी चौंकाने वाले हैं। वैसे, इस पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- SSR Fan)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.