सुशांत सिंह राजपूत के साथ लिंकअप की खबरों पर रिया चक्रवर्ती ने दिया मजेदार जवाब, खोले कई राज

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का प्यार किसी से छिपा नहीं है। दोनों इस बात को मानने में कितनी भी टाल-मटोल क्यों न कर लें, लेकिन पब्लिक तो सब जानती हैं।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

सुशांत सिंह राजपूत के साथ लिंकअप की खबरों पर रिया चक्रवर्ती ने दिया मजेदार जवाब, खोले कई राज

दिल वो है कि फ़रियाद से लबरेज़ है हर वक्त, हम वो हैं कि कुछ मुंह से निकलने नहीं देते। जब किसी से प्यार हो जाए तो उस रिश्ते पर दोस्ती का नाम देकर उस पर पर्दा कैसा डालना। कहते हैं प्यार किया नहीं जाता बस हो जाता है। लेकिन अब जनाब जब किसी से प्यार हो ही गया तो उसको छुपाना कैसा। आजकल कुछ इसी कश्मकश में बॉलीवुड का एक लवबर्ड भी है जो न तो अपने रिश्ते को सही तरीके से कबूल कर रहा है न ही इस बात से इंकार। ऐसे में अब तो आप भी समझ ही गए होंगे कि आखिरकार हमारा इशारा किस तरफ है। जी हां हम यहां बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की जिनके अनुसार वो दोनों केवल और केवल अच्छे दोस्त हैं लेकिन हुजूर आप दोनों कितना भी क्यों न छिपा ले लेकिन बॉस हम तो सब जानते हैं। 

जब जिंदगी में किसी खास इंसान का साथ मिल जाए तो घड़ी की एक से लेकर बारह तक की संख्या जिससे समय, तारीख, दिन, साल का आना-जाना और रहना ना रहना कुछ पता ही नहीं चलता। आजकल कुछ इसी हाल में सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती भी हैं। बीते कई महीनों से सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के लिंकअप की खबरें पब्लिक की जुबान पर किसी मिठाई की तरह चढ़ी हुईं हैं। दोनों के पीछे अब तो फैंस के साथ-साथ मीडियाकर्मी भी हाथ धोकर पड़ गए हैं। ऐसे में हमें लगता है कि अब दोनों जल्द से जल्द इस बात से छुटकारा पाना चाहते हैं तभी तो हाल ही में सुशांत सिंह द्वारा किया गया रिया चक्रवर्ती की एक तस्वीर शेयर पर मेरी जलेबी वाला कमेंट पर हर किसी को सोचने पर मजबूर कर दिया। (ये भी पढ़ें: एकता कपूर के बेटे रवि को स्मृति ईरानी ने किया बर्थडे विश, खूबसूरत मैसेज लिख अपनी दोस्त को दी ये सलाह)

इतना सब कुछ हो ही रहा होता है कि इसी बीच एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का जन्मदिन आ गया। अब सुशांत का बर्थडे हो और रिया चक्रवर्ती कुछ न करे ऐसा कैसे हो सकता है। सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन को खास बनाते हुए रिया ने एक साथ दो प्यारी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरों में सुशांत सिंह राजपूत और रिया एक साथ काफी अच्छे लग रहे थे। पहली तस्वीर में जहां रिया और सुशांत मस्ती भरे मूड के साथ एक बेंच पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। तो वहीं, दूसरी तस्वीर में बाहों में बाहें डाल दोनों को एक-दूसरे के बेहद ही करीब देखा जा सकता है। दोनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हुईं थी। अब जब इतनी रोमांटिक तस्वीर सामने आएंगी तो सवालों-जवाबों का सिलसिला तो बनता ही है। 

रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के लिंकअप की अटकलों को लेकर हाल ही में एक्ट्रेस ने एक लीडिंग वेबसाइट से बात की। इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर चल रही सुर्खियां, अपनी डिनर डेट और सुशांत सिंह के साथ आउटिंग्स को लेकर खूब बातें की। अपनी बात को सभी के सामने रखते हुए उन्होंने कहा, मैं और सुशांत कई सालों से एक-दूसरे को जानते हैं। हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। हम दोनों को एक साथ काम करना काफी पसंद है जैसे NGO में काम करना साथ में ट्रेवल करना जिसके चलते हम अक्सर मिलते रहते हैं। अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने आगे कहा कि अगर हमारे बीच कुछ है भी या फिर नहीं, अभी मैं इन सबके बारे में खुलासा करने के लिए बिल्कुल तैयार नहीं हूं। (ये भी पढ़ें: मंगेतर संग छुट्टियों पर निकली कैसी ये यारियां फेम नीति टेलर, ब्लैक ड्रेस में तस्वीरें हुईं वायरल)

बता दें रिया ने हाल ही में अपने माता-पिता के साथ एक नया घर मुंबई के पॉश इलाके में लिया है। उसी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि मेरे लिए यह सब काफी कठिन था। जब मेरे पेरेंट्स कहीं आउटिंग पर जाते थे और मुझे साथ नहीं ले जाते थे तो काफी बुरा लगता था क्योंकि लोगों को लगता है कि एक्टर का रवैया देर से पार्टी करना ड्रग्स करना है। उसने यह भी कहा कि वो वही लोग होते हैं जो आपसे एक सेल्फी के लिए पूछते हैं, जो आपको अपनी शादी में आने के लिए ढेर सारे पैसे देना चाहते हैं और दिखावा करते हैं जैसे वे आपको कितना जानते हैं। इन सभी बातों से तंग आकर मैं अपने मां-बाप को यहां ले आई। 

वहीं कुछ रोज पहले एक इंटरव्यू में जब सुशांत सिंह राजपूत से पूछा गया कि वह सिंगल हैं या कमिटिड? सुशांत ने इसका जवाब देते हुए कहा- मैं इसलिए एक्टर बना हूं ताकि इस तरह के सवालों के लिए बहुत पैसा चार्ज कर सकूं। अपनी बात को जारी रखते हुए अभिनेता ने कहा, "मैं न इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ा था, तो मैंने बहुत मेहनत की है, हीरो बनने के लिए और क्यों बना हूं। उसका एक कारण ये है की ऐसे पर्सनल सवाल करने के लिए मैं बहुत पैसे लूंगा। मैं कवर इमेज बनूंगा किसी कांड मैगजीन का उससे खूब सारे पैसे भी लूंगा और फिर बोलूंगा कि मैं किसी रिलेशनशिप में हूं या नहीं हूं। ऐसे मुफ्त में थोड़ी ना मैं किसी चीज का जवाब दूंगा। यही नहीं सुशांत और रिया को कई बार साथ में देखा गया है। उनके रिलेशनशिप की खबरें भी तभी से आ रही थीं जब दोंनों ने साथ में हॉलीडे प्लान किया था। (ये भी पढ़ें: जब दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह को याद दिलाई अपनी शॉपिंग लिस्ट, फैंस बोले- शादी के बाद का हाल)

(फोटो-रिया चक्रवर्ती इंस्टाग्राम

खैर, जो भी हो इन तस्वीरों के सामने आने के बाद अब ये बात तो पूरी तरह से साफ हो जाती है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। ऐसे में ये दोनों इस बात को भले कितना ही क्यों न छिपाए लेकिन दुनिया तो इनके बारे में सब जानती हैं। वैसे आपको सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की जोड़ी कैसी लगती है हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.