रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया अपने घर का वीडियो, बोली- 'मुझे और मेरे परिवार की जान को खतरा है...'

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में रिया चक्रवर्ती का नाम फिलहाल चर्चा में है और उन पर कई आरोप भी लग रहे हैं, लेकिन इन सबके बीच रिया ने एक वीडियो जारी किया है। तो चलिए देखते हैं वीडियो।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया अपने घर का वीडियो, बोली- 'मुझे और मेरे परिवार की जान को खतरा है...'

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में हर दिन एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं, लेकिन इस केस में एक नाम ऐसा है जो काफी सुर्खियों में है और वो नाम है सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का। रिया पर सुशांत के पिता पहले ही एफआईआर दर्ज करा चुके हैं और अब इस केस में रिया का नाम काफी चर्चा में बना हुआ है, लेकिन इन सबके बीच रिया ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि हमारे परिवार की जान को खतरा है। तो चलिए देखते हैं वीडियो।

दरअसल, रिया चक्रवर्ती ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो जारी किया है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को मीडिया ने घेरा हुआ है और ऊपर बालकनी से कोई इसका वीडियो बना रहा है। इसके कैप्शन में रिया ने लिखा है, "ये मेरी बिल्डिंग का कंपाउंड है। वीडियो में ये शख्स मेरे पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती (रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर) हैं। हम लोग ईडी, सीबीआई और अन्य जांच एजेसिंयों के साथ कॉर्पोरेट करने के लिए घर से निकलने की कोशिश कर रहे हैं। मुझे और मेरे परिवार की जान को खतरा है। हमने स्थानीय पुलिस स्टेशन को जानकारी दी है और वहां गए भी थे, लेकिन कोई मदद नहीं मिली। हमने जांच एजेंसियों से भी इस बारे में बात की थी, लेकिन किसी ने मदद नहीं की। ये परिवार कैसे जिंदा रहेगा? हम सिर्फ मदद मांग रहे हैं सिर्फ इसलिए कि जांच एजेंसियों के साथ सहयोग कर सकें। हम मुंबई पुलिस से सुरक्षा की मांग करते हैं ताकि हम जांच एजेंसियों के साथ सहयोग कर सकें। कोविड के इस समय में बेसिक कानून व्यवस्था संबंधी नियमों का पालन करने की आवश्यकता है। धन्यवाद।" (ये भी पढ़ें: ट्रोलर्स ने माही विज से कहा- 'आप सिर्फ बेटी तारा को प्यार करते हो', तो एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब)

गार्ड ने लगाया मारपीट का आरोप

इसके अलावा रिया ने अपने गार्ड का भी एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में उनका गार्ड 'राम' नजर आ रहा है और वो बता रहा है कि उनके साथ मारपीट की गई है। वहीं, इस वीडियो के कैप्शन में रिया ने लिखा, "राम पिछले 10 सालों से मेरी बिल्डिंग के चौकीदार हैं, उन्हें चोट लगी है, उन्हें #मीडिया ने मारा था। मीडिया के लोगों ने मेरी बिल्डिंग के कंपाउंड में प्रवेश किया और सुरक्षा गार्ड और मेरे पिता को चोट पहुंचाई। क्या ये अपराध नहीं है? इसके लिए कौन जिम्मेदार है ? क्या कोई कानून है? क्या हम बर्बर हैं? #justiceforram। क्या संबंधित अधिकारी कृपया ध्यान देंगे, इस बिल्डिंग में बच्चे और बुजुर्ग भी रहते हैं। या ये वो प्रणाली है जिसमें हम रहते हैं?" (ये भी पढ़ें: करीना की प्रेग्नेंसी के बाद सैफ अली खान ने फैंस को दी एक और 'गुड न्यूज़', जानें क्या है वो)

हाल ही में रिया की कई वाट्सएप चैट भी सामने आई थी, जिन्हें उन्होंने डिलीट कर दिया था। यही नहीं कई मीडिया रिपोर्ट्स में रिया के ड्रग्स लेने और सुशांत को ड्रग्स देने जैसी चौंकाने वाली बातें भी सामने आई हैं। हालांकि, क्या रिया ने कभी ड्रग्स ली है? इस सवाल पर रिया के वकील का कहना है कि रिया ने कभी ड्रग्स नहीं ली है और वो कभी भी ब्लड टेस्ट करवाने के लिए तैयार हैं। (ये भी पढ़ें: ज़ैद दरबार के साथ रिलेशनशिप पर बोली गौहर खान, लाइव सेशन में कहा- 'चलो आनंद लें...')

फिलहाल, इस केस की जांच सीबीआई कर रही है। ऐसे में सुशांत के परिवार और फैंस को ये उम्मीद है कि सीबीआई इस केस में जल्द ही 'दूध का दूध और पानी का पानी' कर देगी। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.