सामने आई रिया चक्रवर्ती और सुशांत की वॉट्सऐप चैट, जानें दोनों में क्या हुई थी बातचीत

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के केस में हर रोज नई जानकारियां निकलकर सामने आ रही हैं। अब हाल ही में रिया और सुशांत की एक व्हाट्सएप चैट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सामने आई रिया चक्रवर्ती और सुशांत की वॉट्सऐप चैट, जानें दोनों में क्या हुई थी बातचीत

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन मामले में एक्टर के पिता केके सिंह (KK Singh) की तरफ से सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराए जाने के बाद से हर रोज नई जानकारियां निकलकर सामने आ रही हैं। अब हाल ही में रिया और सुशांत की एक वॉट्सऐप चैट वायरल हो रही है, जिसे बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस के वकील ने इसे शेयर किया है। 

वायरल हो रहे इन चैट्स के मुताबिक, सुशांत अपनी बहन प्रियंका से खासा नाराज थे। इन चैट्स में लिखी बातों से ऐसा लग रहा है कि सुशांत और उनके परिवार के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था।

Rhea Chakraborty

इस चैट के शुरुआत में सुशांत, रिया और उनके परिवार की तारीफ करते हैं। वह लिखते हैं, ''तुम्हारा परिवार बहुत शानदार है। सर(रिया के पिता) बहुत सही हैं और शोविक बहुत दयालु है और तुम भी जो कि मेरी हो। इन जरूरी बदलावों के पीछे तुम एक पर्याप्त कारण हो तुम सभी के आसपास रहना मेरे लिए खुशी की बात होगी। तुम मेरी चीयर्स और रॉकस्टार हो। तुम प्लीज मुस्कुरा दो, तुम ऐसे ही अच्छी लगती हो। अब मैं सोने की कोशिश करूंगा। काश मुझे भी जमीला जैसा सपना आए, कितना बढ़िया रहेगा ना... टाटा मेरे रॉकस्टार।'' (ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे ने सुशांत केस में तोड़ी चुप्पी, डिप्रेशन को लेकर किया बड़ा खुलासा)  

रिया ने इसका जवाब दिया, ''हाहाहा, सो जाओ मेरे स्वीट ब्वॉय। मैसेज करती हूं जब मैं धरती पर आ जाऊंगी और तुम उस समय चांद पर होगे...सो जाओ स्वीट बाबा ब्वॉय।'' दोनों के बीच ये बातचीत शाम के 6 बजकर 8 मिनट से 6 बजकर 14 मिनट के बीच हुई थी। हालांकि, तारीख, महीना और साल स्पष्ट नहीं है।

इसके बाद रात 8 बजकर 5 मिनट पर रिया ने सुशांत से पूछा, ''हाय..मेरा बेबी कैसा है।'' इस पर सुशांत ने जवाब दिया- ''अच्छा नहीं है... मेरी बहन अब सिड भाई का विक्ट‍िम कार्ड खेलकर पूरा मामला डायवर्ट करने की कोशिश कर रही है, ताकि इस पूरी बात से ध्यान भटका कर (वही बात जिसे मैं और तुम पीछे छोड़ रहे हैं) वह मुझ पर ये बात डाल रही है कि मैं इसके लिए शारीरिक रूप से सजा दे रहा हूं। ये बहुत निराशाजनक बात है।''

इसके बाद रिया ने मैसेज किया है कि, ''मीटिंग के बाद फोन करना।'' फिर सुशांत ने रिया को वो मैसेज भेजा जो उन्होंने अपनी बहन को लिखा था, उसमें लिखा है, ''प्रियंका जो तुम कर रही हो वो बहुत गलत है। शराब के नशे में छेड़छाड़ करने जैसी हरकत के बाद इसे छिपाने के लिए विक्टिम कार्ड खेल रही हो जिसे बख्शा नहीं जा सकता। मां और भगवान हमें देख रहे हैं। अगर तुम्हें अपने अहंकार की वजह से कुछ नजर नहीं आ रहा है तो फिर भगवान ही तुम्हारा भला करे, क्योंकि मैं नहीं डरता और मैं आगे भी उस काम को जारी रखूंगा जो अब तक किया है। मैं दुनिया में जरूर बदलाव लाता रहूंगा। भगवान और प्रकृति को ही यह फैसला करने दें कि किसका काम सही है।'' (ये भी पढ़ें: अपनी चारों बहनों को बहुत प्यार करते थे सुशांत, श्वेता ने वॉट्सएप चैट शेयर कर दिखाया सबूत)  

सुशांत ने अगला मैसेज जो रिया को भेजा वो सिड के लिए था, जिसमें लिखा था, ''उन्होंने तुम्हें मेरी आंखों के सामने मारा और वो मेरी बहन ने किया जिसे लोग समझते हैं कि शराब के नशे में किया होगा और तुम उसकी विक्ट‍िम कार्ड वाली बातों को मान भी रहे हो। प्लीज मुझे यह भी बताओ कि तुमने और मैंने ऋष‍िकेश बस में जो किया था, तब तो हम दोनों बार-बार शर्म‍िंदा होंगे, अगर हम बहन के नजर‍िए से देखें तो मैं मह‍िलाओं की इज्जत करता हूं, क्योंकि मेरी मां ने मुझे यही सिखाया है, लेकिन उन्होंने यह भी सिखाया है कि हमेशा सही का साथ दें और जो बराबर में है उससे डरे नहीं।'' (ये भी पढ़ें: सुशांत की फैमिली के आते ही चली जाती थीं रिया चक्रवर्ती, नहीं तो होते थे झगड़े: दोस्त ने खोले कई राज)  

आगे उन्होंने लिखा है, ''क्या तुम्हें लगता है कि बहस करने वाली मेरी कोई भी बात एक परेशानी है और उनका काम सही है। भाई मैं सभी रिश्ते छोड़ दूंगा और दुनिया में पॉजिट‍िव बदलाव लाने के लिए जो कर रहा हूं उसमें ही लग जाऊंगा। तुम वही करो जो तुम्हें सही लगता हो, मैं समझ लूंगा।''

रिपोर्ट के मुताबिक ये चैट्स रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे ने साझा की हैं। अगर ये चैट्स सही हैं तो सुशांत अपनी बहन से वाकई नाराज थे। इन चैट्स के मुताबिक सुशांत की बहन प्रियंका ने शराब के नशे में सिद्धार्थ पिठानी पर हाथ उठाया था और वह इस बात का विरोध कर रहे थे। साथ ही रिया चक्रवर्ती इसमें सुशांत का साथ दे रही थीं।

फिलहाल, हम सुशांत और रिया के बीच हुए इन कथित वॉट्सऐप चैट्स के स्क्रीनशॉट्स की पुष्टि नहीं करते हैं। वैसे, अब इस मामले की जांच सीबीआई के हाथों में है। तो अब देखना होगा कि आखिर इस केस की गुत्थी कब तक सुलझती है?

(Source: H.T)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.