सुशांत के कहने पर रिया चक्रवर्ती ने छोड़ा था घर, 9 घंटे की पूछताछ में एक्ट्रेस ने किए कई खुलासे

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले में पुलिस ने सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से करीब 9 घंटे तक पूछताछ की। इस दौरान उन्होंने कई खुलासे किए। तो आइए हम आपको बताते हैं इसके बारे में...

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सुशांत के कहने पर रिया चक्रवर्ती ने छोड़ा था घर, 9 घंटे की पूछताछ में एक्ट्रेस ने किए कई खुलासे

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को करीब एक सप्ताह होने वाले हैं। सुशांत ने रविवार (14 जून) को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद से अब उनकी आत्महत्या एक गुत्थी की तरह बनी हुई है। कोई इसे डिप्रेशन से जोड़ रहा है तो कोई बॉलीवुड में नेपोटिज्म (भाई-भतीजावाद) का कारण मान रहा है। लेकिन अभी इस मामले में कुछ भी निकलकर सामने नहीं अया है। सुशांत के निधन के बाद से महाराष्ट्र पुलिस (Maharashtra Police) मामले की जांच कर रही है, और ये जानने की कोशिश कर रही है कि आखिर क्यों सुशांत ने सुसाइड किया? पुलिस ने अब तक करीब 13 लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं। इसी क्रम में पुलिस ने सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से करीब 9 घंटे तक पूछताछ की। इस दौरान उन्होंने कई खुलासे किए। तो आइए हम आपको बताते हैं इसके बारे में...

जल्द शादी करने वाले थे सुशांत और रिया

पीपिंग मून की एक खबर के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने पूछताछ के दौरान बताया कि एक्टर का बांद्रा में स्थित घर हॉन्टेड था। उन दोनों ने ऐसा महसूस किया था। रिया ने बताया कि वह दोनों जल्द शादी करने वाले थे। सुशांत सिंह राजपूत का परिवार पहले इस शादी के पक्ष में नहीं था, लेकिन बाद में एक्टर का परिवार रिया चक्रवर्ती को पसंद करने लगा था। उन्होंने दो-तीन बार सुशांत के पापा केके सिंह से बात भी की थी। (ये भी पढ़ें: एक्स ब्वायफ्रेंड सुशांत की मौत के बाद टूट गई हैं अंकिता लोखंडे, इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा)  

Birthday Boy Sushant Singh Rajput Receives A Lovely Wish From Rumoured Lady Love, Rhea Chakraborty

कब हुई थी रिया और सुशांत की दोस्ती

रिया ने अपनी दोस्ती के बारे में पुलिस को बताया कि, ''हम दोनों की मुलाकात साल 2012 में हुई थी। उस वक्त वह 'मेरे डैड की मारूति' में काम कर रही थीं और सुशांत फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस' कर रहे थे। इसके बाद दोनों कई पार्टीज और इवेंट्स में मिले और फिर दोनों की दोस्ती हो गई। उस वक्त सुशांत किसी के साथ रिलेशनशिप में थे। लेकिन दोनों की दोस्ती थी। इसके बाद साल 2017-18 के दौरान दोनों एक प्रोडक्शन हाउस से अलग होकर अलग-अलग बैनर में काम करने लगे और फिर दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया।'' (ये भी पढ़ें: जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले थे एक्टर सुशांत सिंह राजपूत, भाई ने कहा कुछ ऐसा)   

Sushant Singh Rajput and Rhea Chakraborty

बीते कुछ दिनों से सुशांत ने दवाई लेना छोड़ दिया था

रिया ने पुलिस को बताया कि, ''सुशांत किसी न किसी वजह से परेशान थे, लेकिन वह इस बारे में कुछ बताते नहीं थे। वह ज्यादा परेशान होते तो कहीं अलग चले जाते या फिर अपने पुणे वाले फार्महाउस में चले जाते थे। जब वह ज्यादा डिप्रेशन में रहने लगे तो उन्होंने डॉक्टर की हेल्प लेनी शुरू कर दी, लेकिन बीते कुछ दिनों से उन्होंने दवाई लेना छोड़ दिया था। रिया ने ये भी बताया कि हमारा रिलेशनशिप एक दूसरे के काम की वजह से प्रभावित हो रहा था। सुशांत के हाथ से काम जा रहा था। इसके बाद से वो डिप्रेशन में आ गए। उन्होंने कहा कि मैंने उनकी परेशानी समझने की कोशिश की, लेकिन इसके बाद उन्होंने डॉक्टर से संपर्क किया।''

Sushant Singh Rajput's Alleged Girlfriend, Rhea Chakraborty To Be Interrogated By Mumbai Police

सुशांंत ने रिया को घर से जाने को कहा था 

रिया ने पुलिस को बताया कि 6 जून को सुशांंत ने उसे अकेला छोड़ने और घर से जाने को कहा। उन्होंने कहा कि वह अकेले रहना चाहते हैं। रिया ने कहा कि सुशांत की सिचुएशन को देखकर उन्होंने ज्यादा कुछ नहीं बोला। उन्होंने सोचा कि सुशांत कुछ टाइम अकेले रहेंगे तो शायद वह अच्छा फील करें। वह कार्टर रोड पेंटहाउस घर छोड़कर चली गई थीं। (ये भी पढ़ें: सुशांत की मौत पर डॉक्टर का बड़ा खुलासा, अंकिता लोखंडे को लेकर कही ये बात)  

रिया सो गई थीं इसलिए नहीं उठा पाई थी सुशांत का फोन

रिया के बयान के मुताबिक दोनों ही फोन कॉल्स और टेक्स्ट मैसेज के जरिए एक-दूसरे से जुड़े रहते थे। लेकिन सुसाइड से पहले रात को सुशांत ने रिया को फोन किया था, लेकिन रिया सो गई थीं और फोन नहीं उठा पाई और अगले ही दिन उन्हें ये जानकारी मिली कि सुशांत ने सुसाइड कर लिया है।

बता दें कि पीपिंग मून की एक खबर के मुताबिक रिया ने ये सब बातें पुलिस को बताई है। फिलहाल, पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए सभी करीबियों और परिवार वालों के बयान के हिसाब से जांच में जुटी हुई है। तो अब देखना होगा कि आखिर कब तक इस केस का खुलासा होता है?

तो आपको हमारी ये स्टोरी ​कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना ना भूलें, साथ ही यदि हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(Source: Peepingmoon)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.