रिया कपूर और करण बुलानी की वेडिंग फोटो आई सामने, दुल्हन को रिंग पहनाते दिखे दूल्हे राजा

हाल ही में, रिया कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की एक तस्वीर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटो।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

रिया कपूर और करण बुलानी की वेडिंग फोटो आई सामने, दुल्हन को रिंग पहनाते दिखे दूल्हे राजा

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) की बेटी व फैशन डिजाइनर रिया कपूर (Rhea Kapoor) अपने पति करण बुलानी (Karan Boolani) संग अपनी जिंदगी के नए चैप्टर की शुरुआत कर चुकी हैं। 14 अगस्त 2021 को कपल ने जुहू स्थित अनिल कपूर के घर में शादी रचाई थी, जिसमें परिवार के लोगों के अलावा महज करीबी दोस्त शामिल हुए थे। अब तक रिया और करण की शादी से जुड़ी एक भी तस्वीर व वीडियो सामने नहीं आए थे, लेकिन फैंस का ये इंतजार अब खत्म हो गया है। हाल ही में, रिया कपूर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह और करण किसी रस्म को निभाते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ अनिल कपूर की बेटी ने एक लंबा-चौड़ा नोट भी लिखा है। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटो।

rhea kapoor

पहले आप ये जान लीजिए कि, अनिल कपूर की बेटी व एक्ट्रेस सोनम कपूर की बहन रिया कपूर एक फैशन डिजाइनर होने के साथ-साथ फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं। उन्होंने ‘आयशा’ और ‘वेक अप सिड’ जैसी फिल्मों का निर्माण किया है। इस फिल्म के दौरान ही उन्हें करण बुलानी से प्यार हो गया था, जो इन फिल्मों में रिया को असिस्ट कर रहे थे। दोनों ने एक-दूसरे को करीब 13 सालों तक डेट किया और अब दोनों हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूजे के हो चुके हैं।

(ये भी पढ़ें: लॉन्ग ड्राइव पर निकले राहुल वैद्य-दिशा परमार, सिंगर ने 'तेरा होने लगा' गाकर किया प्यार का इजहार)

rhea kapoor wedding

आइए अब आपको रिया का पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, रिया कपूर ने 16 अगस्त 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में करण अपनी लेडीलव रिया को अंगूठी पहनाते हुए देखे जा सकते हैं। इस मौके पर दोनों ही उस अंगूठी को बड़े प्यार से निहार रहे हैं। लुक की बात करें तो, करण गोल्डन कलर की शेरवानी के साथ लाल दुपट्टा लिए हुए हैं, जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे हैं। वहीं, रिया ने गोल्डन कलर का खूबसूरत लहंगा पहना हुआ है, इसके साथ उन्होंने गले में दो नेकपीस, कानों में झुमकियां और हाथों में कड़े पहने हुए हैं। रिया ने अपने माथे पर नेट का एक दुपट्टा भी लिया है, जो उनके ओवरऑल लुक को निखारने का काम कर रहा है।

(ये भी पढ़ें: क्या सोनम कपूर जल्द बनने वाली हैं मां? सामने आए वीडियोज से फैंस ने खुद कर ली पुष्टि)

rhea kapoor weddding latest photo

इस तस्वीर के साथ रिया ने एक लंबा-चौड़ा कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा है, '12 साल बाद, मुझे नर्वस नहीं होना चाहिए था। क्योंकि तुम मेरे सबसे अच्छे दोस्त हो और सबसे अच्छे इंसान हो। लेकिन शादी का अनुभव मेरे लिए अनोखा रहा, क्योंकि मुझे इसके बारे में नहीं पता था। मैं हमेशा वह लड़की बनी रहूंगी, जिसे माता-पिता के सोने से पहले रात 11 बजे जुहू स्थित अपने घर आना होता था। अब तक मैं नहीं जानती थी कि, मैं कितनी भाग्यशाली हूं। मुझे उम्मीद है कि हम इस परिवार को और करीब बना देंगे, ताकि हमारी जिंदगी में बहुत सारा प्यार हो। @karanboolani @anilkapoor @ kapoor.sunita @sonamkapoor और @harshvarrdhankapoor हमेशा के लिए मेरे हैं।’

(ये भी पढ़ें: शाइनी दोशी के पति लवेश खैरजानी ने शादी की अनदेखी फोटोज कीं शेयर, किस करता दिखा कपल)

rhea kapoor post

rhea kapoor photos

रिया अपने बॉयफ्रेंड करण संग शादी करने के बाद 14 अगस्त 2021 की रात को अपने पिता अनिल कपूर के घर से विदा हुई थीं। इस खास मौके को वहां मौजूद पैपराजी ने अपने कैमरे से कैद कर लिया था, जिसकी फोटो मशहूर फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। इस फोटो में देखा जा सकता है कि, रिया और करण एक कार में बैठे हुए हैं। इस दौरान करण ने गोल्डन कलर की शेरवानी के साथ लाल दुपट्टा लिया हुआ है और रिया भी रेड कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में न्यूली मैरिड कपल के चेहरे पर शादी की थकावट साफ देखी जा सकती है।

फिलहाल, इस तस्वीर से साफ है कि रिया कपूर और करण बुलानी ने अपनी इंटीमेंट शादी की हर एक रस्म को काफी अच्छे से एंजॉय किया है। तो आपको कपल की ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.