ऋचा चड्ढा-अली फजल के रिसेप्शन की तस्वीरें आईं सामने, कपल ने खास अंदाज में मनाया शादी का जश्न

हाल ही में, एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल के वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

ऋचा चड्ढा-अली फजल के रिसेप्शन की तस्वीरें आईं सामने, कपल ने खास अंदाज में मनाया शादी का जश्न

बॉलीवुड एक्टर अली फजल (Ali Fazal) और ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। कपल आखिरकार शादी के बंधन में बंध गया है। दिल्ली में मेहंदी, हल्दी और संगीत सेरेमनी के बाद लखनऊ में इस जोड़ी ने निकाह किया। अब मुंबई में आयोजित कपल के रिसेप्शन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

(ये भी पढ़ें : बिपाशा बसु ने अपनी प्रेग्रेंसी को बताया 'देवी' का आशीर्वाद, कहा- 'मां वैष्णो के दर्शन किए थे')

दरअसल, 4 अक्टूबर 2022 को कपल ने मुंबई के 'द ग्रेट ईस्टर्न होम' में रिसेप्शन पार्टी दी है। 176 साल पुरानी ये जगह कभी मिल हुआ करती थी। इस रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड सितारे भी शामिल हुए। कपल ने अपने वेडिंग रिसेप्शन की थीम काफी अलग और खूबसूरत रखी थी। सोशल मीडियो पर अब इसकी तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में जहां ऋचा कलरफुल फ्लोरल गाउन में नज़र आ रही हैं। वहीं, अली ब्लैक कलर के कोट-पेंट में काफी हैंडसम लग रहे हैं। देखिए ये तस्वीरें।  

इसी बीच ऋचा चड्ढा और अली फजल के प्रवक्ता का एक बयान भी सामने आया है, जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं। दरअसल, अली और ऋचा लंबे समय से लिव इन में रह रहे थे। दोनों काफी पहले ही शादी की तैयारियां शुरू करना चाहते थे, लेकिन कोरोना महामारी की वजह से सारी प्लानिंग धरी की धरी रह गई। हालांकि, इस दौरान दोनों ने कानूनी रूप से शादी कर ली थी। जी हां, इस बात का खुलासा दोनों के प्रवक्ता ने किया है। उन्होंने बताया कि ढाई साल पहले ही दोनों कानूनी रूप से पति-पत्नी बन चुके हैं। बस परिवार और दोस्तों के लिए शादी की रस्मों को पूरा किया जा रहा है। प्रवक्ता ने कहा, ''ऋचा चड्ढा और अली फजल की कानूनी रूप से शादी को 2.5 साल हो चुके हैं, जब उन्होंने अपनी शादी को रजिस्टर किया था।''

(ये भी पढ़ें : टीना अंबानी ने बहन भावना मोतीवाला संग शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, लिखा प्यार भरा बर्थडे नोट)

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें, तो ऋचा फिल्म 'फुकरे 3' और 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' में नजर आने वाली हैं। वहीं, ऋचा अपने पति अली फजल के साथ फिल्म 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' भी प्रोड्यूस कर रही हैं। बात अगर अली के वर्क फ्रंट की करें, तो वह अब तक बॉलीवुड के साथ-साथ कई हॉलीवुड फिल्म में भी नजर आ चुके हैं। अली अब तक 'फ्यूरियस 7' और 'विक्टोरिया एंड अब्दुल' जैसी कई विदेशी फिल्मों में अपना जलवा दिखा चुके हैं।

(ये भी पढ़ें : 'इंग्लिश विंग्लिश' के 10 साल पूरे होने पर नीलाम होंगी श्रीदेवी की साड़ियां, जानें कहां लगेगा ये पैसा)

खैर, हम भी अली और ऋचा को उनकी शादी की बधाइयां देते हैं। फिलहाल, आपको कपल के वेडिंग रिसेप्शन की ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट में जरूर बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें। 

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.