अली फजल और ऋचा चड्ढा 176 साल पुरानी फर्नीचर मिल में रखेंगे रिसेप्शन, वजह है बेहद खास

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल ने रिसेप्शन के लिए मुंबई की एक 176 साल पुरानी फर्नीचर मिल को चुना है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

अली फजल और ऋचा चड्ढा 176 साल पुरानी फर्नीचर मिल में रखेंगे रिसेप्शन, वजह है बेहद खास

बॉलीवुड के लव बर्ड्स ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) अपनी शादी को ग्रैंड इवेंट बनाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं। उनका प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन 29 सितंबर 2022 से शुरू होकर 1 अक्टूबर 2022 तक दिल्ली में चलेगा। इसके बाद अली और ऋचा 3 अक्टूबर को अपनी शादी के लिए मुंबई जाएंगे, उसके बाद कपल अपने दोस्तों के लिए 4 अक्टूबर को रिसेप्शन रखेगा। 

ALI FAZAL

पहले ये जान लीजिए कि ऋचा चड्ढा और अली फजल पहली बार फिल्म ‘फुकरे’ के सेट पर मिले थे। यहीं से दोनों के बीच दोस्ती की शुरुआत हुई और प्यार हो गया। कपल ने कई बार शादी का प्लान किया, लेकिन किसी न किसी कारण इसे टालना पड़ा। हालांकि, अब ये कपल शादी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

ALI-RICHA

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल ने अपने रिसेप्शन के लिए किसी होटल या फिर पैलेस को न चुनकर एक 176 साल पुरानी मिल को चुना है। जी हां, कहा जा रहा है कि रिसेप्शन में काफी लोगों के आने की उम्मीद है, जिसके लिए काफी ज्यादा स्पेस की जरूरत होगी। ऐसे में कपल ने रिसेप्शन के लिए एक फर्नीचर स्टोर को फाइनल किया है।

RICHA-ALI

(ये भी पढ़ें- माही विज ने वेट लॉस करने के लिए किया गेहूं से परहेज, नेटिज़न्स ने जताई असहमति)

शादी की बात करें, तो ऋचा और अली ने भी पर्यावरण के अनुकूल शादी करने का फैसला किया है, जिससे कम बर्बादी हो। एक सूत्र ने पहले खुलासा किया था, “प्लेट्स, कटलरी और नॉन-बायोडिग्रेडेबल सामान का कम से कम इस्तेमाल किया जाएगा। दरअसल, मेन्यू को इस तरह से रखा गया है कि इसमें कम से कम कटलरी की आवश्यकता होगी। उन्होंने खाने में बुफे नहीं रखा है, लेकिन ऐपेटाइज़र से लेकर मेन्स व डेसर्ट तक, सब कुछ पिक-एंड-ईट तरीके से परोसने की व्यवस्था की गई है। मुंबई और दिल्ली दोनों समारोहों की थीम पर्यावरण के अनुकूल रखी गई है।''

ALI FAZAL-RICHA CHADHA

(ये भी पढ़ें- सोनम कपूर ने बेटे वायु की अपनी दादी संग प्यारी फोटो की शेयर, दी जन्मदिन की शुभकामनाएं)

इससे पहले, हमें कपल की शादी का एक बेहद यूनिक इन्विटेशन कार्ड देखने को मिला था, जो दिखने में माचिस की डिब्बी के जैसा था। इस कार्ड की खास बात ये थी कि इस पर ऋचा और अली को पारंपरिक लिबास में साइकिल चलाते हुए दिखाया गया था। कार्ड को देखकर रेट्रो रोमांस की फील आती है। 

(ये भी पढ़ें- आकाश अंबानी-श्लोका मेहता ब्रैंड न्यू 'बेंटले बेंटायगा' में हुए स्पॉट, शानदार है 4.10 करोड़ की ये कार)

वैसे, अली और ऋचा द्वारा एक फर्नीचर मिल को अपनी रिसेप्शन डेस्टिनेशन बनाने पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.