ऋचा चड्ढा-अली फजल की शादीः मेहंदी-संगीत से लेकर भोजन और सजावट तक, जानें हर डीटेल

हाल ही में, स्टार कपल अली फजल और ऋचा चड्ढा के प्री-वेडिंग फंक्शन से जुड़ी कुछ लेटेस्ट अपडेट सामने आई हैं। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

ऋचा चड्ढा-अली फजल की शादीः मेहंदी-संगीत से लेकर भोजन और सजावट तक, जानें हर डीटेल

2 साल से अधिक समय के इंतजार के बाद बॉलीवुड के स्टार कपल ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। दोनों इस खास पल को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। उनकी शादी की तैयारियों में लगे लोग हर चीच को यूनिक और बेहतरीन बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

ali fazal richa chaddha

(ये भी पढ़ें: भूपेन हजारिका और लता मंगेशकर का अफेयर: सिंगर की पत्नी ने बेडरूम शेयर करने का लगाया था आरोप)

प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन कल यानी 29 सितंबर 2022 से दिल्ली में दो अलग-अलग स्थानों पर होने वाले हैं। अमृतसर में जन्मी और दिल्ली में पली-बढ़ी ऋचा का देश की राजधानी से खास जुड़ाव है। शादी में स्पेशल डिशेज होंगे और सजावट भी बेहद खास होगी।

ali richa

(ये भी पढ़ें- 

ऋचा चड्ढा-अली फजल के प्री-वेडिंग फंक्शन्स के ऑउटफिट्स

प्री-वेडिंग फंक्शन्स में ऋचा कस्टम मेड ऑउटफिट्स पहनेंगी, जो कि क्रेशा बजाज और राहुल मिश्रा द्वारा बनाए गए हैं। वहीं अली, अबू जानी और संदीप खोसला व शांतनु निखिल के एलिगेंट डैपर आउटफिट्स में नजर आएंगे। कपल आज यानी 28 सितंबर 2022 को मुंबई से दिल्ली पहुंच चुका है।

ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी का मेन्यू

ऋचा की शादी में शामिल होने वाले डिशेज की बात करें, तो राजौरी गार्डन के छोले भटूरे से लेकर 'नटराज' की चाट, चटोरी गली के राम लड्डू समेत दिल्ली दिल्ली भर से ऋचा के पसंदीदा व्यंजनों को इसमें शामिल किया गया है। 

ali

(ये भी पढ़ें- शनाया कपूर का ट्रेडिशनल लुक, 90 हजार रुपए के रेड प्रिंटेड लहंगे में दिखीं खूबसूरत)

ऋचा चड्ढा-अली फजल की मेहंदी-संगीत का वेन्यू और सजावट

ऋचा और अली ने अपनी मेहंदी और संगीत समारोहों के लिए एक दोस्त के घर को चुना है, जिसमें विशाल लॉन है। यह जगह ऋचा के करीब है, जहां उसने अध्ययन किया था। सजावट लकड़ी, फूलों, जूट आदि सामग्रियों के साथ इकोफ्रेंडली होगी, जो प्रकृति के लिए दोनों सितारों के प्यार को दर्शाती है।

richa ali

जोड़े के करीबी सूत्र ने बताया है कि ऋचा चड्ढा के मेहंदी समारोह के लिए आज यानी 28 सितंबर 2022 को राजस्थान से पांच मेहंदी कलाकार उड़ान भरेंगे। होने वाली दुल्हन अपने करीबी दोस्तों के साथ मेहंदी समारोह का आनंद लेंगी। दूल्हे अली फजल के परिवार के सदस्य आज सुबह लखनऊ और कनाडा से दिल्ली पहुंच चुके हैं।

ali richa

(ये भी पढ़ें : कपिल शर्मा के शो में नहीं पहुंचीं ऐश्वर्या राय बच्चन, फैंस ने बताया एक्स BF सलमान खान हैं वजह)

फिलहाल, हमें कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार है। तो आपको ये जानकारी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.