ऋचा चड्ढा ने की बॉयफ्रेंड अली फजल की तारीफ, पोस्ट देखकर एक्टर ने दिया मजेदार रिएक्शन

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने अपने बॉयफ्रेंड अली फजल की तारीफ करते हुए अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट लगाया है, जिस पर एक्टर ने भी कमेंट किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

ऋचा चड्ढा ने की बॉयफ्रेंड अली फजल की तारीफ, पोस्ट देखकर एक्टर ने दिया मजेदार रिएक्शन

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे कपल्स हैं, जो अपनी लव लाइफ की वजह से हमेशा लाइमलाइट में बने रहते हैं। इस लिस्ट में एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) और अली फजल (Ali Fazal) भी शामिल हैं। साल 2020 में दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से कपल की शादी पोस्टपोन हो गई। हालांकि, फैंस जल्द ही कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इन सबके बीच ऋचा चड्ढा ने अपने बॉयफ्रेंड अली फजल की जमकर तारीफ की है और दोनों के रिश्ते का एक सीक्रेट बताया है, जिसकी वजह से ही दोनों एक साथ प्यार से रह रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कपल की क्यूट केमिस्ट्री का सीक्रेट।

इससे पहले दोनों की लव स्टोरी पर नजर डालते हैं। ऋचा चड्ढा और अली फजल की पहली मुलाकात फिल्म ‘फुकरे’ के सेट पर हुई थी। यहीं से दोनों की दोस्ती हुई और दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई थी। अली ऋचा को देखते ही अपना दिल दे बैठे थे, लेकिन वह कभी ऋचा को अपने दिल की बात बताने की हिम्मत नहीं कर पाए थे। एक इंटरव्यू में अली ने बताया था कि उन्होंने ऋचा के साथ कॉफी पीने के लिए एक्ट्रेस से एक बार झूठ भी बोला था। एक्टर ने बताया था कि, ‘मैंने एक बार ऋचा को फोन करके बोला कि मैं आपके घर के पास हूं। क्या कॉफी पीने आ सकता हूं? इस पर ऋचा ने हां बोल दिया। उसके बाद मैं सीधा उनके घर पहुंच गया।’ दोनों की लव स्टोरी में मजेदार बात ये है कि ऋचा ने अली फजल को पहले 'आई लव यू' बोला था और इसका जवाब देने में एक्टर ने 3 महीने का समय लगा दिया था। (ये भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन के लिए फोटोग्राफर बने अली गोनी, रिकॉर्ड किया एक्ट्रेस का मेकअप सेशन)

आइए अब आपको कपल की केमिस्ट्री का सीक्रेट बताते हैं। दरअसल, ऋचा चड्ढा ने 26 फरवरी 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकांउट की स्टोरी पर अमेरिकन ब्लॉगर Audrey Kitching द्वारा लिखा गया एक क्वोट लगाया है, जिसमें उन्होंने प्यार पर बहुत ही खूबसूरत लाइंस लिखी हैं। Audrey Kitching ने लिखा है कि, ‘प्यार का कोई जेंडर नहीं होता है। हम दोनों मस्ती करते हैं, खाना बनाते हैं, सफाई करते हैं, भुगतान करते हैं और एक-दूसरे का काम बिगाड़ते भी हैं।’ अपनी इस स्टोरी में ऋचा चड्ढा ने अपने मन की बात भी आगे लिखी है। एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘हां, मुझे भी एक इक्वल और प्रोग्रेसिव पार्टनर मिला है, जिनका नाम अली फजल है। वह ग्रेट कुक, मेरे वर्कआउट पार्टनर, रीडर, आर्टिस्ट और बहुत घरेलू हैं। (बस, इन्हें अपने सिर पर मत बैठने दो)।’ ऋचा चड्ढा ने जैसे ही अपने बॉयफ्रेंड की इस तरह तारीफ की, तो अली भी खुद को इस पोस्ट पर कमेंट करने से नहीं रोक पाए। उन्होंने इस स्टोरी की रीशेयर करते हुए लिखा है, ‘बोलो और बोलो।’ (ये भी पढ़ें: शादी के 7 साल बाद भी 'जमाई राजा' फेम रवि दुबे ने नहीं की है बेबी प्लानिंग, इंटरव्यू में कही ये बात)

इससे पहले, 18 दिसंबर 2020 को ऋचा चड्ढा ने अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। इस मौके पर अली फजल ने अपनी लेडीलव को बर्थडे विश करते हुए खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जिसमें कपल क्यूट पोज देते हुए नजर आ रहा है। पहली तस्वीर में ऋचा ने अपनी कैट को गोद में लिया है और उनके पास अली खड़े हैं। एक्टर भी फोटो में कैट वाले एक्सप्रेशन देते हुए नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में अली और ऋचा चड्ढा के साथ उनके एक फ्रेंड खड़े हैं। वहीं, तीसरी तस्वीर में ऋचा अपने बॉयफ्रेंड अली को किस कर रही हैं। कपल की आखिरी तस्वीर काफी पुरानी है, जिसमें दोनों का लुक भी काफी अलग है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा था, 'मैं नहीं जानता कि उस रात मैं पंजे क्यों दिखा रहा था, उस एक्सप्रेशन के पीछे क्या क्लू था, लेकिन माय लव वे रात एक बेहद खुशसूरत रात थी। बिना किसी लंबे-चौड़े विशेषण के बताना चाहता हूं कि तुम कितनी खूबसूरत और बेहतरीन इंसान हो। हैप्पी बर्थडे माय हबीबी!'(ये भी पढ़ें: सलमान खान उठा रहे राखी सावंत की मां के इलाज का खर्च! एक्ट्रेस की मम्मी ने हॉस्पिटल से दिया आर्शीवाद)

फिलहाल, फैंस जल्द ही ऋचा चड्ढा और अली फजल को शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहते हैं, लेकिन फैंस की ये इच्छा कब पूरी होगी? ये तो सिर्फ कपल ही जानता है। तो आपको ऋचा चड्ढा द्वारा शेयर किया गया ये पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.