ऋचा चड्डा अपने बॉयफ्रेंड अली फजल संग कब करेंगी शादी? इंटरव्यू में दिया हिंट

हाल ही में, एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने एक इंटरव्यू दिया है, जिमसें उन्होंने बताया है कि, वह कब अपने बॉयफ्रेंड व एक्टर अली फजल संग शादी कर सकती हैं। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

ऋचा चड्डा अपने बॉयफ्रेंड अली फजल संग कब करेंगी शादी? इंटरव्यू में दिया हिंट

बीते दो साल में कोरोना वायरस की वजह से बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई सेलिब्रिटी कपल्स ने अपनी शादी के प्लान को कैंसिल किया है, जिसमें बिंदास एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और उनके लविंग बॉयफ्रेंड व एक्टर अली फजल (Ali Fazal) का नाम भी शामिल है। ऋचा और अली एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं और दोनों साल 2020 में अपने रिश्ते को शादी की मंजिल तक ले जाने के लिए तैयार थे, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से दोनों ने अपनी शादी को पोस्टपोन कर दिया था। हाल ही में, ऋचा चड्ढा ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि, वह कब अपने बॉयफ्रेंड अली संग शादी कर सकती हैं। आइए आपको बताते हैं कि, ऋचा चड्ढा ने क्या कहा है।

richa chadha

पहले ऋचा चड्ढा और अली फजल की लव स्टोरी पर नजर डालते हैं। ऋचा चड्ढा और अली फजल की पहली मुलाकात फिल्म ‘फुकरे’ के सेट पर हुई थी। यहीं से दोनों की दोस्ती हुई और ये दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई थी। ऋचा को देखते ही अली अपना दिल दे बैठे थे, लेकिन वह कभी ऋचा को अपने दिल की बात बताने की हिम्मत नहीं कर पाए थे। हालांकि, कुछ समय बाद ऋचा भी अली को पसंद करने लगी थीं। दोनों की लव स्टोरी में मजेदार बात ये है कि, ऋचा ने अली फजल को पहले 'आई लव यू' बोला था और इसका जवाब देने में एक्टर ने 3 महीने का समय लगा दिया था।

(ये भी पढ़ें: प्रेग्नेंट वृंदा दौड़ा अपने पहले बेबी से मिलने के लिए हैं एक्साइटेड, पर सता रहा ये डर)

richa chadha with ali

आइए अब आपको एक्ट्रेस के इंटरव्यू के बारे में बताते हैं। दरअसल, ऋचा चड्ढा ने ‘बॉलीवुड लाइफ’ संग बातचीत की है, जिसमें एक्ट्रेस ने बताया कि, वह नहीं चाहती हैं कि, उनकी शादी का फंक्शन तेजी से कोरोना वायरस फैलाने वाला इवेंट बन जाए। ऋचा ने कहा कि, ‘ये एक जिम्मेदारी भरी स्थिति है। शादी में हमारे परिवार के लोग शामिल होंगे और हमारे करीबी लोग भी शामिल होंगे, तो हमें जिम्मेदार होना पड़ेगा। हम आपनी शादी को सुपर-स्प्रेडर (तेजी से कोरोना फैलाने वाला) इवेंट बनाना नहीं चाहते हैं।’

(ये भी पढ़ें: किश्वर मर्चेंट ने अपनी गोद भराई रस्म के लिए लगवाई यूनिक मेहंदी, यहां देखें वीडियोज)

richa chadha interview

इसके आगे ऋचा ने कहा कि, ‘हम चाहते हैं कि लोग एंजॉय करें। अगर हम कुछ करते हैं, तो लोग उस मौके पर गले लग सकें, मिल सकें। इसलिए अभी हम कुछ बड़ा करने से रुके हुए हैं। उम्मीद है कि, अगर तीसरी लहर में लोग कम प्रभावित होते हैं, तो इस साल के अंत तक चीजें बेहतर होंगी। ’

(ये भी पढ़ें: मीरा राजपूत ने बहन नूर को विश किया बर्थडे, बड़ी बहन प्रिया व जीजू को दी एनिवर्सरी की बधाई)

richa chadha and ali love story

इसी इंटरव्यू में फिल्म ‘मैडम मुख्यमंत्री’ की एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने अपने बॉयफ्रेंड अली फजल की उन आदतों के बारे में भी बताया है, जो वह पसंद और नापसंद करती हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘अली बहुत ही देखभाल करने वाले पार्टनर हैं। वह अपने आस-पास मौजूद सभी लोगों की परवाह करते हैं।’ इसके आगे ऋचा ने अली की नापसंद करने वाली आदत के बारे में बात करते हुए बताया कि, ‘अली बहुत लापरवाह इंसान हैं। वह अपना सारा सामान इधर-उधर फेंक देते हैं और जब सामान नहीं मिलता है, तो वह घबरा जाते हैं।’

ali fazal

कुछ समय पहले ऐसी खबर सामने आई थी, जिसमें दावा किया गया था कि, ऋचा और अली शादी करने जा रहे हैं। लेकिन कपल के प्रवक्ता ने इस खबर को गलत बताया था। उन्होंने ‘पीटीआई’ से बात करते हुए बताया था कि, वर्तमान स्थिति को ध्यान में रखते हुए अली फजल और ऋचा चड्ढा ने अपनी शादी को स्थगित कर दिया है।

ali and richa photos

फिलहाल, इस इंटरव्यू से साफ है कि, ऋचा और अली इस साल के अंत तक शादी की योजना बना रहे हैं। तो ऋचा चड्ढा के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.