क्या रणबीर कपूर और नीतू कपूर भी हो गए हैं कोरोना पॉजिटिव? रिद्धिमा कपूर ने बताई सच्चाई

अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद सोशल मीडिया पर नीतू सिंह (Neetu Singh) और उनके बेटे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की झूठी खबरें फैल रही हैं। इस पर रिद्धिमा कपूर ने सच्चाई बताई है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

क्या रणबीर कपूर और नीतू कपूर भी हो गए हैं कोरोना पॉजिटिव? रिद्धिमा कपूर ने बताई सच्चाई

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबर ने सभी को चौंका दिया है। फिलहाल उनका इलाज जारी है, लेकिन इस बीच सोशल मीडिया (Social Media) पर दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की पत्नी नीतू सिंह (Neetu Singh) और बेटे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की झूठी खबरें फैल रही हैं। वहीं इस खबर पर रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) ने पोस्ट के जरिये गुस्सा जाहिर किया है। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

दरअसल, हाल ही में रिद्धिमा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में एक ट्विटर यूजर का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें ये दावा किया गया है कि नीतू सिंह और रणबीर कपूर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस शख्स ने करण जौहर को भी कोराना पॉजिटिव बता दिया। इसके अलावा अपने इस पोस्ट में इस शख्स ने लिखा कि अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी रिद्धिमा कपूर द्वारा होस्ट की गई बर्थडे पार्टी में गए थे। (ये भी पढ़ें: नीतू कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन में नहीं दिखीं आलिया, करण जौहर पहुंचे घर, देखें तस्वीरें)  

इस पर रिद्धिमा कपूर ने लिखा- ''लोगों का ध्यान खींचने वाले??? कम से कम इस बात को प्रमाणित तो करवा लेते! हम पूरी तरह फिट हैं, हम अच्छे हैं!' पोस्ट में रिद्धिमा ने सभी से अपील की है कि इस तरह की अफवाहें ना फैलाएं।'' इसके अलावा झूठी खबरें फैलाने वाले इस शख्स को रिद्धिमा ने #lunatics यानी 'पागल' कहते हुए गुस्सा जाहिर किया है। (ये भी पढ़ें: कोरोना पॉजिटिव अमिताभ और अभिषेक बच्चन हॉस्पिटल में भर्ती, जानें क्या है लेटेस्ट अपडेट)  

यहां आपको ये बता दें कि बीते दिनों रिद्धिमा कपूर ने अपनी मां नीतू कपूर के जन्मदिन पर छोटी सी पार्टी रखी थी। इसके जरिए पिता ऋषि कपूर के निधन के बाद उन्हें अपनी मां को थोड़ा खुश करने का मौका मिला था।

गौरतलब है कि मुंबई में कोरोना बहुत तेजी से फैल रहा है और अभी भी यह काबू में नहीं आया है। यहां अब तक 2 लाख से अधिक मामले सामने आ चुके हैं जबकि 9893 लागों की मौत इस वायरस के चलते मौत हो चुकी है। (ये भी पढ़ें: बिग बी ने अपने बच्चों के साथ फोटो शेयर कर पूछा- 'कैसे इतने बड़े हो गए', तो बेटी ने दिया ये जवाब)  

कोरोना पॉजिटिव अमिताभ और अभिषेक बच्चन हॉस्पिटल में भर्ती, जानें क्या है लेटेस्ट अपडेट

फिलहाल, हम अमिताभ और अभिषेक बच्चन के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं। और झूठी खबर फैलाने वालों अपील करते हैं कि वह ऐसा न करें। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.